For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Ssshh: नौकरी है...छोकरी है...पर सलमान का ये सीक्रेट केवल इन्हें पता!

    |

    सलमान खान हाल ही में अपनी मम्मी की खास दोस्त आशा पारेख के बुक लॉन्च में दिखे और काफी मूड में दिखे। सलमान का मानना था कि उनके पसीने छूट जाएं अपने बारे में सब कुछ बताने पर! और इसलिए सलमान ऑटोबायोग्राफी कभी नहीं लिखेंगे।

    इवेंट में धर्मेंद्र भी मौजूद थे और सलमान ने झट से कहा कि धर्मेंद्र जी जानते हैं कि मैं कभी अपनी ऑटोबायोग्राफी क्यों नहीं लिखूंगा। इसके बाद दोनों लोटपोट होकर हंसने लगे। वैसे कुछ समय पहले ही धर्मेंद्र ने कहा था कि उनकी बायोपिक केवल सलमान कर सकता है।

    सलमान खान बॉलीवुड की धरोहर हैं। मानिए चाहे ना मानिए, लोग उनके बारे में बात करना चाहते हैं, पढ़ना चाहते हैं, बोलना चाहते हैं, लिखना चाहते हैं। कोई सलमान खान के पास इन सबके लिए टॉपिक है।

    और यही कारण है कि मशहूर जर्नलिस्ट जसीम खान ने सलमान खान पर एक किताब लिख चुके हैं, पूरी रिसर्च के बाद। बींग सलमान नाम की इस किताब के कुछ अंश वाकई दिलचस्प है।
    [#AlsoRead: ऐश्वर्या के पापा मेरे बारे में ठीक सोचते थे - सलमान]

    वैसे अगर सलमान खान पर बायोपिक बनती है तो ब्लॉकबस्टर होगी, क्योंकि इसमें सारे मसाले हैं एक बॉलीवुड फिल्म के और खुलेंगे सलमान के परिवार के कुछ राज़ -

    हम सब एक हैं

    हम सब एक हैं

    इस फैमिली में हिंदू, मुस्लिम, ईसाई, सिख, सब हैं। और यही इस फैमिली की खासियत है। अगर आपने सूरज बड़जात्या की फिल्मों को करीब से फॉलो किया है तो एक मुस्लिम कैरेक्टर फिल्म में ज़रूर होता है।

    दो मां वाली फैमिली

    दो मां वाली फैमिली

    इस फैमिली में दो मां है और पूरा परिवार फिर भी हंसी खुशी रहता है। इससे बेहतर टॉपिक तो सूरज बड़जात्या को खोजने से भी नहीं मिलता! हेलेन और सलमा को पूरा परिवार उतनी ही इज़्जत देता है।

    एक कंट्रोवर्शियल अफेयर

    एक कंट्रोवर्शियल अफेयर

    ऐश्वर्या राय और सलमान खान का अफेयर शायद बॉलीवुड का सबसे कंट्रोवर्शियल अफेयर रहा है। Read-->[दो बजे आए सलमान, कूदने की धमकी दी और दरवाज़ा पीट कर खून निकाल लिया!]

    भाई - बहन का प्यार

    भाई - बहन का प्यार

    फिल्म का फोकस होगा भाई बहन का प्यार। भाभियां आने के बाद तो ये प्यार और बढ़ गया और इनकी हॉलीडे ट्रिप तक साथ में ही होती थी। फैमिली जो साथ में सब कुछ करती है।

    एक और बहन

    एक और बहन

    फैमिली में एक और बहन है। जिसका सच हालांकि सबको पता है लेकिन फिर भी जिस तरह फूलों से उन्हें रखा गया है, और जितनी ड्रीम वेडिंग उनकी हुई है, वो काबिले तारीफ है।

    केवल शादियां और सेलिब्रेशन

    केवल शादियां और सेलिब्रेशन

    इस फैमिली में लोग इतने हैं कि रोज़ पार्टी होती है। धर्म इतने हैं कि रोज़ त्योहार होते हैं। ऐसे में फैमिली में हर दिन सूरज बड़जात्या की फिल्मों की तरह शादी या सगाई होती रहती है!

    हैप्पी फैमिली में दरार

    हैप्पी फैमिली में दरार

    फिर हुआ कुछ ऐसा कि हैप्पी फैमिली में आई दरार। सलमान खान के परिवार में एक नहीं, दो तलाक होने वाले थे और और इनके कारण लगभग एक ही थे। जहां सोहेल और सीमा के बीच हुमा कुरैशी नाम की गलतफहमियां थीं तो अरबाज़ - मलाईका के बीच भी कोई तीसरा आया!

    एक बिगड़ा बेटा

    एक बिगड़ा बेटा

    एक बिगड़ा बेटा, जिसकी इमेज कुछ लोगों ने, कुछ उनकी हरकतों ने, कुछ उनके स्टारडम ने और कुछ उनकी गर्लफ्रेंड ने बिगाड़ दी। हालांकि सबका कहना है कि सलमान खान को काफी गलत समझा गया है।

    एक हादसा

    एक हादसा

    फिर हुआ एक हादसा, हिट एंड रन केस ने इस परिवार के लिए सब कुछ बदल दिया। कुछ नहीं बदला तो सलमान खान पर उड़ाए गए जोक्स और उनकी कोर्ट की तारीखें!

    एक सुधरा बेटा

    एक सुधरा बेटा

    और फिर एक नया बेटा सामने आया, जिसने अपनी पुरानी गलतियों से सीखने की कोशिश की और अपने बारे में वो सबकुछ बदलने की कोशिश की जो गलत था!

    English summary
    Salman Khan doesn't want to pen his autobiography.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X