For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अर्पिता की शादी में इन्हें नहीं मिला इनविटेशन!

    |

    सलमान खान की बहन अर्पिता खान की शादी में सिने जगत के कई सितारे शामिल हुए। मुंबई शहर से लेकर दिल्ली तक के कई बड़े व्यवसायियों ने शिरकत की। शादी में जो लोग नहीं जा पाए वो मुंबई में रखे गये शादी के रिसेप्शन में शामलि हुए। लेकिन वहीं इंडस्ट्री के कुछ ऐसे सितारे भी हैं जो कि सलमान खान की इस खुशी में शरीक ना हो सके।

    अब सलमान खान ने जानबूझकर इन लोगों को आमंत्रित नहीं किया या फिर किसी वजह से ये सितारे सलमान के साथ नहीं नज़र आए ये जानने के लिए तो आप बेकरार होंगे। लेकिन सच तो ये है कि इन सितारों के ना आने के पीछे वजहों के कयास तो लगाए जा सकते हैं लेकिन ये कयास कितने सही और कितने गलत हैं ये बताना मुश्किल होगा।

    खैर आइये जानते हैं कि कौन कौन से सितारे सलमान खान की इस खुशी में शरीक ना हो सके।

    बच्चन परिवार

    बच्चन परिवार

    सिने जगत की सबसे जाने माने परिवार बच्चन परिवार का कोई भी सदस्य सलमान खान के घर के इस समारोह मे शामिल नहीं हुआ। इसके पीछे वजह बताई जा रही हैं ऐश्वर्या राय बच्चन।

    कपूर परिवार

    कपूर परिवार

    ऋषी कपूर, रणबीर कपूर, नीतू कपूर में से भी कोई भी इस समारोह में शामिल नहीं हुआ। इसके पीछे वजह बताई गयी रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ के रिश्ता।

    सैफ अली खान-करीना कपूर खान

    सैफ अली खान-करीना कपूर खान

    सैफ अली खान व करीना कपूर खान भी इस समारोह का हिस्सा नहीं बने। इसके पीछे कयास लगाए जा रहे हैं कि करीना व सैफ की शादी के समय सलमान वहां मौजूद नहीं हो सके थे।

    संगीता बिजलानी

    संगीता बिजलानी

    संगीता बिजलानी जो कि सलमान खान के साथ कभी रिलेशनशिप में थीं वो भी सलमान खान के घर के इस समारोह का हिस्सा ना बन सकीं।

    आमिर खान व शाहरुख खान

    आमिर खान व शाहरुख खान

    आमिर खान और शाहरुख खान अलग-अलग फंक्शनों में नज़र आए। शाहरुख खान शादी में नहीं आ पाए जहां आमिर खान थे। तो आमिर खान मेहंदी और रिसेप्शन में नहीं पहुंचे जहां शाहरुख खान थे।

    English summary
    Ranbir Kapoor, Amitabh Bachchan, Kareena Kapoor and few more celebrities did not turn up to Arpita Khan wedding reception. Did Salman not invited them or they personally chose not to come.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X