For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मेरी तो फ्लॉप फिल्म भी 100 करोड़ कमा लेती है, बहुत अच्छा लगता है - सलमान खान

    |

    सलमान खान को कोई फ्लॉप कह दे ये उन्हें कतई पसंद नहीं है। पिछली बार जब लोगों ने प्रेम रतन धन पायो को फ्लॉप कहा था तो सलमान ने उनकी क्लास लगाई थी और इस बार फिर ऐसा ही हुआ।

    दिलचस्प ये है कि प्रेम रतन धन पायो तो फिर भी 200 करोड़ की फिल्म थी, ट्यूबलाइट ने तो केवल 121 करोड़ की कमाई की थी।

    लेकिन सलमान खान से जब किसी ने पूछा कि पिछली ईद तो फ्लॉप गई थी तो सलमान खान एकदम भड़क गए। लेकिन वो अपना गुस्सा तो दिखा नहीं सकते थे।

    तो उन्होंने मारा ताना और कहा कि मैं अपने आप को बहुत बड़ा आदमी समझता हूं कि मेरी फ्लॉप फिल्म भी 100 करोड़ कमा लेती है।

    गौरतलब है कि सलमान खान की ट्यूबलाइट का ज़ोर शोर से प्रमोशन किया गया लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी थी। फिल्म में सलमान खान वही बने थे जो वो हैं - बच्चे।

    खैर, सलमान के भोलेपन पर किसी को प्यार नहीं आया और 10 साल के बच्चे की कहानी को सलमान के साथ रीमेक के करने का आइडिया भी फ्लॉप गया था।

    फिल्म ने भले ही 100 करोड़ कमाए थे लेकिन लोगों को सरदर्द दे गई थी। और सलमान इकलौते नहीं हैं, कई 100 करोड़ी स्टार्स सरदर्द दे चुके हैं -

    प्रेम रतन धन पायो

    प्रेम रतन धन पायो

    सलमान खान की इस फिल्म को समीक्षकों से लेकर दर्शकों तक ने नकार दिया। लेकिन फिल्म 200 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर गई। क्यों.. क्योंकि फिल्म में सलमान खान थे।

    बैंग बैंग

    बैंग बैंग

    ऋतिक रोशन- कैटरीना कैफ की यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म की रिमेक थी। जहां, टॉम क्रूज की जगह ऋतिक रोशन ने ली थी। फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई की और आ गई 100 करोड़ क्लब में। हालांकि, समीक्षकों के साथ साथ काफी दर्शकों ने भी फिल्म को सिरे से नकार दिया था।

    दिलवाले

    दिलवाले

    शाहरूख खान की ही फिल्म दिलवाले को क्रिटिक्स ने सिरे से नकार दिया था. फिल्म में काजोल- शाहरूख होते हुए भी कुछ नहीं कर पाए।लेकिन फिर भी फिल्म ने आसानी से 150 करोड़ का कारोबार कर लिया।

    रेडी

    रेडी

    सलमान खान और असिन स्टारर 'रेडी' शायद ही किसी को पसंद आई हो। लेकिन जैसा कि हमने पहले कहा था, सलमान खान की फिल्म है तो 100 करोड़ तो कमा ही जाएगी। फिल्म 119 करोड़ का बिजनेस किया था।

    जय हो

    जय हो

    सलमान खान की एक और फिल्म जिसे समीक्षकों ने सिरे से नकार दिया। लेकिन फैंस का कमाल.. कि फिल्म 116 करोड़ का कलेक्शन कर गई।

    कृष-3

    कृष-3

    ये फिल्म शायद ऋतिक रोशन भी दोबारा न देखना चाहें.. ऋतिक फैंस को छोड़ दिया जाए तो फिल्म दर्शकों के गले भी नहीं उतरी थी। लेकिन Its Magic.. Its Magic .... फिल्म ने 100 करोड़ ही नहीं, 244 करोड़ की धमाकेदार कमाई की थी।

    हैप्पी न्यू ईयर

    हैप्पी न्यू ईयर

    शाहरूख खान की सबसे बेकार फिल्मों की लिस्ट बनाई जाए तो शायद हैप्पी न्यू ईयर नंबर 1 रहेगी। समीक्षकों ने फिल्म को बुरी तरह नकार दिया। लेकिन फिल्म ने 200 करोड़ कल्ब में एंट्री ले ली।

    हाउसफुल-2

    हाउसफुल-2

    साजिद खान की इस अजीबोगरीब फिल्म ने भी 100 करोड़ का बिजनेस कर लिया था। फिल्म न समीक्षकों को पसंद आई थी, न दर्शकों को।

    बॉडीगॉर्ड

    बॉडीगॉर्ड

    सलमान खान- करीना कपूर की इस फिल्म ने लगभग 150 करोड़ का कारोबार किया था। फिल्म सलमान खान की सबसे कमजोर फिल्मों में से एक मानी जा सकती है।

    सिंघम रिटर्न्स

    सिंघम रिटर्न्स

    कोई शक नहीं कि रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम काफी बेहतरीन थी। लेकिन सिंघम रिटर्न्स उतनी ही कमजोर। बहरहाल, क्या फर्क पड़ता है.. जब अजय देवगन और रोहित शेट्टी की जोड़ी हो तो फिल्म 100 करोड़ तो कमा ही लेगी।

    धूम-3

    धूम-3

    इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्मों में से एक आमिर खान की धूम-3.. काफी लोगों को हैरानी भी होगी, लेकिन बता दें, इस फिल्म को काफी criticism सहनी पड़ी थी। बहरहाल, फिल्म ने 284 करोड़ की कमाई की थी।

    बोल बच्चन

    बोल बच्चन

    इसके आगे तो हमसे कुछ बोला ही नहीं जा पाएगा!

    English summary
    Salman Khan defends Tubelight's failure and taunts the trade analysts.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X