»   » इस स्टार किड की डेब्यू फिल्म.. और हीरो होंगे सलमान खान.. वाह!

इस स्टार किड की डेब्यू फिल्म.. और हीरो होंगे सलमान खान.. वाह!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान ने बॉलीवुड में जाने कितने ही चेहरों को लॉन्च किया है। सूरज पंचोली से लेकर डेजी शाह, अथिया शेट्टी.. लेकिन हाल ही में इस लिस्ट में और एक नाम जुड़ा है, जिसे सलमान लॉन्च तो नहीं कर रहे, लेकिन उनके साथ साथ जरूर हैं। 

[जब पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने की.. सलमान खान की बेइज्ज़ती.. सबके सामने!]

यहां बात हो रही है सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश की। सूरज बड़जात्या अपने बेटे अवनीश को कुछ ही महीनों में लॉन्च करने वाले हैं। लेकिन बता दें, सूरज नहीं, बल्कि वह सलमान खान थे जिन्होंने अवनीश की प्रतिभा को समझा और सूरज बड़जात्या को कहा कि आपका बेटा डाइरेक्शन के क्षेत्र में उतरने को तैयार है। 

Sooraj Barjatya

सूरज बड़जात्या ने इस बात पर खुशी जताई है कि उनके बेटे को सलमान खान का साथ मिला है। बता दें, अवनीश फिलहाल एक लव स्टोरी लिख रहे हैं। जिसे उन्होंने प्रेम रतन धन पायो की शूटिंग के समय पर सलमान खान को सुनाया था। 

अफवाह है कि अवनीश की पहली फिल्म में सलमान खान मेनलीड होंगे। हालांकि सूरज बड़जात्या ने कहा कि फिल्म की कहानी खत्म होने पर ही यह फाइनल बता सकेंगे कि फिल्म में सलमान होंगे या नहीं। 

यहां जानें किन सितारों के लिए हैं सलमान खान गॉडफादर- 

हिमेश रेशमिया

हिमेश रेशमिया

सलमान और हिमेश की दोस्ती अभी की नहीं, बल्कि एक दशक से भी पुरानी है। यहां तक की हिमेश के बदले रूप का क्रेडिट भी सलमान खान को ही जाता है। प्रेम रतन धन पायो में भी हिमेश ने ही म्यूजिक दिया है।

एली अवराम

एली अवराम

बिग बॉस से बॉलीवुड फिल्में.. एली अवराम और सलमान खान की दोस्ती से सभी वाकिफ हैं। आज एली सिर्फ सलमान ही नहीं, बल्कि उनके परिवार के भी काफी करीबी मानी जाती हैं।

सूरज पंचोली - अथिया शेट्टी

सूरज पंचोली - अथिया शेट्टी

फिल्म 'हीरो' के साथ सलमान खान ने बॉलीवुड में दो स्टार किड्स को एंट्री दी। सूरज पंचोली और अथिया शेट्टी को इससे बेहतर डेब्यू शायद ही मिल सकती थी।

कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ

यह बात तो खुद कैट भी मानती हैं कि सलमान खान ने उनके करियर को एक नई पहचान एक नई ऊंचाई दी है। सलमान खान के साथ कैट ने कई हिट फिल्में दी हैं।

साजिद- वाजिद

साजिद- वाजिद

साजिद वाजिद यूं तो इंडस्ट्री के काफी पॉपुलर नामों में से एक हैं। लेकिन शायद काफी कम लोगों ने ध्यान दिया होगा कि सलमान खान की ज्यादातर फिल्मों की म्यूजिक इन्हीं दोनों ने दी हैं। साजिद वाजिद सलमान खान के प्राइम कंपोजर्स में से एक हैं।

स्नेहा उलाल

स्नेहा उलाल

भले ही सलमान खान ने इन्हें ऐश्वर्या राय जैसी दिखने की वजह से अपनी फिल्म में लिया। लेकिन कोई शक नहीं कि किसी भी एक्ट्रेस के लिए इससे बड़ी डेब्यू फिल्म नहीं हो सकती थी। हालांकि फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई और स्नेहा उलाल का करियर भी..

जरीन खान

जरीन खान

स्नेहा उलाल ऐश्वर्या तो जरीन खान को कैटरीना का हमशक्ल माना जा रहा था। फिल्म वीर में सलमान खान के साथ डेब्यू करने पर भी अफसोस इनका करियर भी स्नेहा उलाल जैसा ही रह गया। इक्के- दुक्के फिल्मों को छोड़कर जरीन खान को हमने नहीं देखा।

सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा

दबंग में सोनाक्षी सिन्हा ने ऐसी दबंगई दिखाई कि बॉलीवुड इंडस्ट्री ने उन्हें सिर- माथे चढ़ा लिया। सलमान के डेब्यू करने के बाद सोनाक्षी सिन्हा ने तमाम हिट फिल्में दी हैं।

डेजी शाह

डेजी शाह

दबंग के गानों में बतौर बैक डांसर डेजी शाह ने सोचा भी नहीं होगा कि एक दिन वो सलमान खान की हिरोइन बनेंगी। लेकिन सलमान खान ने उनके सपने को सच कर दिया। और फिल्म 'जय हो' में हमने डेजी शाह को देखा।

अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर

'मैं तो सुपरमैन.. सलमान का फैन..' लो अर्जुन कपूर ने खुद ही बता दिया कि सलमान खान उनकी लाइफ में कितनी अहमियत रखते हैं। बता दें, फिल्मों मे आने से पहले अर्जुन कपूर को परफेक्ट बॉडी के लिए सलमान खान ने ही ट्रेन किया था।

English summary
Sooraj Barjatya is happy about Salman Khan discovering his son’s passion for directing. Will Salman Khan will work in his film.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi