»   » DHAMAKA: एक ही फिल्म से जुड़ गए शाहरूख- सलमान खान.. तगड़ा CONNECTION

DHAMAKA: एक ही फिल्म से जुड़ गए शाहरूख- सलमान खान.. तगड़ा CONNECTION

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

किसी फिल्म में सुपरस्टार होते हैं.. तो किन्हीं फिल्मों की कहानी ही सुपरस्टार होती है.. नागेश कुकुनूर के निर्देशन में बनी 'धनक' इन्हीं फिल्मों में है। इसका ट्रेलर काफी पसंद किया गया। शाहरूख खान को लेकर ही ट्रेलर शुरू होती है, शाहरूख पे ही खत्म। लेकिन इसके बीच की कहानी दिल को छूने वाली है।

इकबाल और डोर जैसी फिल्म देने के बाद कोई शक नहीं नागेश कुकुनूर की इस फिल्म से हमें काफी उम्मीद है। फिल्म की कहानी है राजस्थान में रहने वाले दो बच्चों की.. उम्मीद की.. दृढ़ता की.. मानवता की। शाहरूख की फैन के बीच इन नन्हे फैन्स को देखना काफी दिलचस्प रहा।

[एक, दो नहीं.. पूरे 7 बार.. इस 'सुपरस्टार' ने किया सलमान खान को REJECT]

लेकिन लेकिन.. जब फिल्म शाहरूख पर है तो सलमान फैंस बेताब क्यों हैं! बता दें, फिल्म का सलमान खान से भी गहरा कनेक्शन है। नीचे दिए फिल्म के पोस्टर में आप देख सकते हैं कि छोटू ने हाथ में एक ब्रेसलेट पहना है। और यदि हम सही हैं तो यह वैसी ही ब्रेसलेट है, जो सलमान खान के हाथों में हमने हमेशा देखी है।

यह ब्रेसलेट सलमान खान का लकी चार्म है। बहरहाल, धनक की बात करें तो कोई शक नहीं कि शाहरूख के साथ साथ कहीं ना कहीं यहां सलमान कनेक्शन भी जरूर है। हो सकता है.. यही हो फिल्म का ट्विस्ट..

यहां देंखे सलमान खान की आने वाली फिल्में (धनक के साथ)-

धनक

धनक

नागेश कुकुनूर के निर्देशन में बनी 'धनक' शाहरूख खान को लेकर ही शुरू होती है, शाहरूख पे ही खत्म। लेकिन इसके बीच की कहानी दिल को छूने वाली है। इतना ही नहीं, फिल्म में सलमान खान कनेक्शन भी है। बच्चे के हाथ में लगा ब्रेसलेट तो देखकर आपका कंफ्यूजन दूर हो जाएगा।

सुल्तान

सुल्तान

सलमान खान की 'सुल्तान' 2016 की ईद पर धमाल मचाएगी। फिल्म कुश्ती पर आधारित है। सुल्तान एक्शन से भरपूर फिल्म होगी, जहां सलमान पिता का किरदार भी निभाते दिखेंगे।

कबीर खान की फिल्म

कबीर खान की फिल्म

2017 की ईद पर सलमान खान और कबीर खान की तीसरी फिल्म दर्शकों के सामने आ सकती है। फिल्म की शूटिंग इस साल नवंबर तक शुरू होने की संभावना है।

राजकुमार संतोषी की फिल्म

राजकुमार संतोषी की फिल्म

राजकुमार संतोषी की अगली फिल्म के लिए सलमान खान को फाइनल किया जा रहा है। बता दें, ये जोड़ी 22 सालों के बाद साथ दिखेगी। रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में कैटरीना कैफ भी दिखेंगी।

किक-2

किक-2

2014 में आई फिल्म किक के सीक्वल पर भी काम किया जा रहा है। बता दें, इस फिल्म में सलमान डबल रोल निभाते नजर आएंगे। सलमान इस फिल्म के हीरो भी होंगे और विलेन भी।

दबंग 3

दबंग 3

2017 की ईद पर सलमान खान- सोनाक्षी सिन्हा की दबंग जोड़ी धमाका करने के लिए तैयार है। फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम किया जा रहा है।

नो एंट्री में एंट्री

नो एंट्री में एंट्री

इस हिट कॉमेडी फिल्म को कोई नहीं भूल सकता है। सलमान ने तीन लड़कों को इश्क दी गली विच एंट्री कराके बॉक्स ऑफिस लूट लिया था। अब फिर वो नो एंट्री में एंट्री करने जा रहे हैं।

क्षणम रीमेक

क्षणम रीमेक

सुपरहिट तेलुगु फिल्म क्षणम के हिंदी रीमेक में सलमान खान और नवाजुद्दीन सिद्दिकी फाइनल हो सकते हैं। अफवाह है कि साजिद नाडियावाला ने फिल्म के राइट्स खरीद लिये हैं।

सूरज बड़जात्या की फिल्म

सूरज बड़जात्या की फिल्म

सूरज बड़जात्या और सलमान खान फिर एक फिल्म की तैयारी में लग गए हैं। लेकिन यह फिल्म प्रेम रतन धन पायो से काफी अलग होगी। हालांकि बीच बीच में इस फिल्म के बंद होने की खबरें भी आ रही है।

English summary
why Nagesh Kukunoor’s 'Dhanak' elicits curiosity among Salman's fans.
Please Wait while comments are loading...