For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कैटरीना, रणबीर, बिकीनी, बीच....सलमान ने सबको किया कुबूल!

    |

    [गपशप] सलमान खान हाल ही में एक कॉलेज में प्रमोशन के लिए पहुंचे थे और यहां उन्हें आप की अदालत का सामना करना पड़ा और एक बार फिर रजत शर्मा ने उन पर तीखे सवाल किए।

    लेकिन इस बार सलमान ने बड़ी ही शांति से सबके जवाब दिए वो भी बिना किसी टालमटोल के और इसे देखकर जहां स्टूडेंट्स को काफी मज़ा आया वहीं बाकी लोग ज़रा हैरान रह गए।

    गौरतलब है कि सलमान खान और कैटरीना कैफ का नाम आजकल एक साथ ही लिया जा रहा है। और ये सब हुआ कैटरीना रणबीर के ब्रेक अप से ठीक एक दिन पहले।

    [इस डायरेक्टर ने कैट को किया BAN]

    सूत्रों की मानें तो कैटरीना कैफ सुलतान के सेट पर सलमान से मिलने गईं और तीन घंटा समय बिताया। इसके बाद वो बिग बॉस के सेट पर फितूर को प्रमोट करने पहुंची।

    और तभी से सलमान खान और कैटरीना कैफ के बारे में बातें होने लगीं। तो हाल ही में रजत शर्मा ने सलमान से कुछ तीखे सवाल किए और जवाब भी सुने -

    पन्ना है रणबीर

    पन्ना है रणबीर

    रजत शर्मा ने रणबीर और कैटरीना की बीच वाली तस्वीरें दिखा कर कहा कि तस्वीरों में कोई और है लेकिन कैट हमेशा थैंक यू आपको कहती हैं। इस पर सलमान ने कहा कि पन्ना पलट चुका है - जैसा कि मैं अफवाहों में सुन रहा हूं!

    मज़दूर है कैट

    मज़दूर है कैट

    कैट के हमेशा सलमान को थैंक यू कहने पर सलमान ने कहा कि वो मज़दूर है। उन्होंने इतनी मेहनत किसी को करते नहीं देखा जितनी कैट ने की है।

    क्यों हो रही हैं मुलाकातें

    क्यों हो रही हैं मुलाकातें

    रजत शर्मा ने सलमान खान से पूछा कि अचानक ब्रेक अप की अफवाहों के बाद केवल सलमान खान से कैट का नाम क्यों जुड़ रहा है इस पर सलमान पहले तो काफी हंसे लेकिन फिर जवाब ढूंढ ही लिया।

    मोहब्बत है फितूर है

    मोहब्बत है फितूर है

    सलमान ने कहा कि ये सब मोहब्बत है, फितूर है, एक बहुत ही खूबसूरत फिल्म है जिसका वो प्रमोशन कर रही हैं। उसके लिए बिग बॉस के सेट पर मुलाकात हुई। इसलिए बातें हुईं।

    हां दोबारा मिला

    हां दोबारा मिला

    कैटरीना को कॉमेडी नाइट्स लाइव के सेट पर मिलने जाने पर सलमान ने कहा कि उन्हें पता चला कि पास में शूट हो रही है तो वो सबको सरप्राइज़ देने चले गए। सब उनके खास दोस्त थे।

    लगा था काट देंगे

    लगा था काट देंगे

    सलमान ने ये भी बताया कि उन्हें लगा था कि वो ये पार्ट शो से काट देंगे पर उन्होंने इसे रखने की ठान ली। वो तो बस सबको मिलने पहुंच गए थे।

    अचानक शूट पर पहुंचे सलमान

    अचानक शूट पर पहुंचे सलमान

    हुआ यूं था कि सलमान खान कॉमेडी लाइव के सेट पर पहुंचे जहां कैट और आदित्य फितूर प्रमोट कर रहे थे। कैट स्टेज पर थीं और कुछ बोल रही थीं कि सलमान ने अचानक आकर उन्हें सरप्राइज़ दे दिया।

    कन्फर्म कर दिया ब्रेक अप

    कन्फर्म कर दिया ब्रेक अप

    देखा जाए तो सलमान ने एक तरह से कैटरीना और रणबीर के ब्रेक अप की खबर पक्की कर दी। उन्होंने कहा कि रणबीर अब पुराना चैप्टर हैं और पन्ना पलट चुका है।

    नया चैप्टर सलमान

    नया चैप्टर सलमान

    अब सलमान कैटरीना का नया चैप्टर हैं या ये सब पब्लिसिटी स्टंट है ये तो वक्त ही बताएगा। लेकिन आप फितूर देखने के लिए तो तैयार हैं ना ;)

    खोले थे राज़

    खोले थे राज़

    MUST READ

    "रात 2 बजे आए सलमान, कूदने की धमकी दी, दरवाज़ा पीटकर खून निकाल लिया"

    English summary
    Salman Khan confessions about Katrina Kaif and Ranbir Kapoor.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X