For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान की DABANGG: लड़ पड़ी दो हीरोइनें....सलमान ने निपटाया झगड़ा!

    |

    जैकलीन फर्नांडीज़ और सोनाक्षी सिन्हा में एक चीज़ कॉमन है। वो ये कि दोनों ही सलमान खान की को स्टार हैं और दोनों ने ही सलमान के साथ ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं।

    अब दोनों ही सलमान खान के साथ दबंग टूर पर थीं। और दोनों ही सलमान खान के साथ स्टेज पर परफॉर्म करने वाली थीं। तभी दोनों के बीच कुछ कहासुनी हुई और धीरे धीरे ये खटपट बढ़ गई।

    शोर जब सलमान खान तक पहुंचा तो वो दोनों के पास पहुंचे और दोनों को शांत रहने को कहा। उन्होंने दोनों के बीच का मामला तुरंत सुलझा कर रफा दफा किया।

    इतना ही नहीं, चूंकि सलमान खुद मामला सुलझा रहे थे इसलिए दोनों ने ही उनकी बात भी मानी। और सारी गलतफहमी क्लियर करके एक दूसरे को गले लगाया।

    उफ्फ, सलमान खान वो पुराने वाले सलमान खान से कितना ज़्यादा बदल गए हैं। यहां देखिए सलमान खान क्यों थे बॉलीवुड के BAD BOY

     काफी गलतियां की हैं

    काफी गलतियां की हैं

    सलमान खान की फैन फॉलोइंग हालांकि काफी बड़ी है पर उनकी कुछ गलतियां या फिर यूं कहें कि आदतें ऐसी हैं जिन्हें कोई माफ नहीं कर सकता। जानिए किन आदतों ने सलमान को बनाया Bad Boy -

    Jacqueline Fernandez, Sonakshi Sinha return from Salman Khan's Dabangg Tour; Watch Video | FilmiBeat
    तौबा तेरा गुस्सा

    तौबा तेरा गुस्सा

    सलमान खान का गुस्सा काफी घातक है। उन्हें गुस्सा आता नहीं कि वो Do Whatever You want to do Man करने लग जाते हैं और ये गुस्सा उनकी इमेज पर काफी भारी पड़ा है।

    घरेलू हिंसा?

    घरेलू हिंसा?

    हालांकि इस बात से बाद में सब मुकर जाते हैं लेकिन सलमान खान की सब ही गर्लफ्रेंड ने दबी ज़ुबान से ही सही उनकी मारपीट की आदत को स्वीकारा है। बाद में सब पलट जाते हैं।

    नो सीरियस!

    नो सीरियस!

    सलमान खान कभी लड़कियों को लेकर सीरियस नहीं हुए हैं और ये बात एक उम्र के बाद खराब इंप्रेशन डालती है। आखिर उनकी गर्लफ्रेंड की लिस्ट उनके क्रिमिनल रिकॉर्ड से लंबी है।

    क्रिमिनल

    क्रिमिनल

    इस बात को कोई नज़र अंदाज़ नहीं कर सकता कि सलमान खान एक क्रिमिनल हैं। आप कितने भी नशे में हो, किसी को Hit नहीं कर सकते और मारने के बाद RUN...बुरा लगा ये जानकर फैन्स को!

     खुद पर काबू है या नहीं

    खुद पर काबू है या नहीं

    सलमान खान को खुद पर कोई काबू नहीं है ना ही बातों पर ना ही हरकतों पर। उन्हें लगता है कि वो कभी भी कुछ भी कर सकते हैं पर ऐसा है नहीं! किसी को कुछ भी बोल सकते हैं - कैटरीना को खान से कपूर भी!

    मैं अपना फेवरिट हूं!

    मैं अपना फेवरिट हूं!

    सलमान खान करीना कपूर का मेल वर्जन है क्योंकि वो अपने फेवरिट हैं। उन्हें लगता है कि ये सारी दुनिया उनके आगे पीछे नाचती है और इसलिए मीडियो पर भी वो बैन लगा सकते हैं।

    गैर ज़िम्मेदार

    गैर ज़िम्मेदार

    जी हां, मानिए या मत मानिए लेकिन सलमान खान गैर ज़िम्मेदार थे और ये बात कोई नहीं मानेगा कि सेट पर उनका कितना इंतज़ार किया जाता था!

    खिलाड़ी!

    खिलाड़ी!

    सलमान खान ने विवेक ओबेरॉय का करियर बर्बाद किया है और इसके लिए उन्हें कोई माफी नहीं है क्योंकि विवेक ओबेरॉय वाकई टैलेंटेड थे...अब वो है ही नहीं। भाईजान को THanks!

    शाहरूख से पंगा

    शाहरूख से पंगा

    इससे वो फैन्स कम हो गए जो शाहरूख सलमान की केमिस्ट्री के दीवाने थे। हालांकि सलमान खान को शाहरूख खान से हाथापाई...खैर जैसा कि हमने कहा गुस्सा!!!

    English summary
    Salman Khan clears a major fight between Jacqeline Fernandez and Sonakshi Sinha.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X