For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Dabangg 3 को लेकर एक और बड़ी खबर, लटक सकती है फिल्म, ये तय नहीं कर पा रहे सलमान खान

    |

    इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर चर्चाएं जोरों पर हैं। ऐसी ही फिल्मों में से एक है सलमान खान की आने वाली फिल्म दबंग 3। हाल ही में दबंग ने 8 साल पूरे किए हैं इस मौके पर सलमान ने दबंग 3 को लेकर बड़ी एनाउंसमेंट भी कर दी उन्होंने हिंट दी है कि दबंग 3 2019 में रिलीज की जाएगी। वहीं अब इस फिल्म को लेकर एक और बड़ी खबर आ रही है। खबर की मानें तो इस ब्लॉकबस्टर फिल्म की इक्वेशन कुछ बदल सकती है।

    [लगातार 11 Flop फिल्में, फिर भी खुद को हीरो मानते हैं गोविंदा, कह दी इतनी बडी़ बात]

    हाल ही में खबरें औ रही हैं कि इस फिल्म खान ब्रदर्स यानी सलमान खान और अरबाज खान की जोड़ी नजर नहीं आएगी। बताया जा रहा है कि इस बार सलमान खान इस बात को लेकर कंफ्यूज हैं कि कि दबंग 3 को किस प्रोडक्शन हाउस के तले प्रोड्यूस किया जाए। दोनों भाईयों के अपने-अपने प्रोडक्शन हाउस हैं और इसे लेकर ही कंफ्यूजन है। दबंग सीरीज की अब तक रिलीज हुई फिल्में को अरबाज खान के प्रोडक्शन हाउस की थीं।

    वहीं अब तक इस मामले पर दोनों भाई कंफ्यूज हैं और इस पर विचार जारी है। वहीं अगर ये मसला जल्द ही नहीं सुलझा तो फिल्म आगे नहीं बढ़ेगा और फिल्म की शूटिंग लटक सकती है।

    दबंग 3 को लेकर ये ऐलान पहले ही हो चुका है कि इसे प्रभुदेवा डायरेक्ट करेंगे। बता दें कि सलमान खान और प्रभुदेवा की जोड़ी वांटेड में नजर आ चुकी है, जो सलमान के लिए वरदार साबित हुई है। बहरहाल, आगे जानें दबंग 3 से जुड़ी कुछ अहम बातें-

    रियल लाइफ स्टोरी

    रियल लाइफ स्टोरी

    दबंग 3 में एक असली पुलिस वाले की कहानी दिखाई जाएगी। ये पुलिस ऑफिसर नोएडा के हैं और कुछ समय पहले इनका एक बाहुबली पॉलीटिशन के साथ जबरदस्त भिडंत का किस्सा वायरल हुआ था।

    लोकेशन पर शूटिंग

    लोकेशन पर शूटिंग

    फिल्म नोएडा के एक पुलिसकर्मी की कहानी है। यही वजह है कि मेकर्स ने इसे खास बनाने के लिए सेट की जगह रियल लोकेशन पर ही शूटिंग का फैसला किया।

    कॉमेडी, इमोशन, एक्शन

    कॉमेडी, इमोशन, एक्शन

    प्रभुदेवा ने कहा कि फिल्म के स्क्रिप्ट पर काम पूरा हो चुका है। सलमान भी स्क्रिप्ट सुन चुके हैं। जल्द ही फिल्म फ्लोर पर आ जाएगी। दबंग 3 में कॉमेडी, इमोशन, एक्शन.. सभी कुछ है।

    सुपरहिट फ्रैंचाइजी

    सुपरहिट फ्रैंचाइजी

    अरबाज़ खान ने दबंग 3 के बारे में बात करते हुए कहा कि टाईगर जिंदा है की तरह दबंग 3 भी लोगों को पसंद आ सकती है। क्योंकि फ्रैंचाइजी के लिए लोगों में अलग तरह की बेसब्री होती है.. वह एक ब्राण्ड होती है। लिहाजा, हम भी लोगों को कुछ परफेक्ट देना चाहते हैं।

    कास्ट नहीं है फाइनल

    कास्ट नहीं है फाइनल

    दरअसल, दबंग 3 की कास्टिंग अभी तक फाइनल नहीं हो पाई है। सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा ने लुक टेस्ट दे दिया है, लेकिन कई किरदार अभी फाइनल होने हैं। लिहाजा, फिल्म को फ्लोर पर आने में फिलहाल कुछ देरी हो सकती है।

    दिवाली या क्रिसमस

    दिवाली या क्रिसमस

    दबंग 3 अब 2019 के अंत तक रिलीज हो सकती है। अब फिल्म सलमान खान की है.. तो किसी बड़ी डेट को ही लॉक करेगी। ऐसे में माना जा रहा है कि दबंग 3 अगले साल की दिवाली या क्रिसमस पर धमाका कर सकती है।

    English summary
    Salman Khan and Arbaz Khan confused about who will produce Dabangg 3.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X