For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    प्रोफेशनल हो रहे सलमान..नहीं बनती लेकिन इस एक्टर के साथ करेंगे फिल्म!

    By Shweta
    |

    सलमान खान प्रोफेशनल तो है लेकिन अगर उनकी किसी स्टार से नहीं बनती तो वो उनके साथ फिल्में नहीं करते। फिल्में तो दूर वो वैसे भी दूरी बना कर रखते हैं लेकिन अब लगता है सलमान खान पहले से भी ज्यादा प्रोफेशनल होते जा रहे हैं। दरअसल हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि ऐसी खबरें आ रही हैं कि वो और इरफान खान साथ में एक फिल्म में नजर आने वाले हैं।

    [करण जौहर की चौंकाने वाली लव स्टोरी..वो भी एक नहीं दो!]

    ये दोनों ही खान भारत की ऐतिहासिक कोमागाटामारु घटना पर आधारित फिल्म में साथ में नजर आएंगे। आपको बता दें कि कोमागाटामारु एक समुद्री जहाज था जिस पर बाबा गुरुद्त साहब लगभग 350 लोगों को हांगकांग ले जा रहे थे और वहां भारतियों को उतरने नहीं दिया और फायरिंग हुई जिसमें कई मारे गए थे।

    एक साथ एक फिल्म..

    एक साथ एक फिल्म..

    भारत वापस लौटने पर भी अंग्रेजों ने गोलियां बरसाई थी जिसके बाद आजादी की मांग और तेज हो गई थी। बहरहाल मुद्दे की बात ये है कि इरफान खान भी उन एक्टर्स में से हैं जो काफी रिर्जव रहते हैं और कई बार बॉलीवुड के लीड एक्टर्स (जिसमें सलमान भी हैं) पर चौंकाने वाला बयान दे चुके हैं।

    कई बार कर चुके हैं कमेंट

    कई बार कर चुके हैं कमेंट

    इरफान की किसी भी खान या लीड स्टार्स से कुछ खास नहीं बनती है। वो भी अपने बयानो की वजह से अक्सर कंट्रोवर्सी का शिकार हो जाते हैं।

    रेप कमेंट पर इरफान का बयान

    रेप कमेंट पर इरफान का बयान

    सुलतान के प्रमोशन के दौरान सलमान के रेप कमेंट पर इरफान खान का रिएक्शन था क्या सलमान का रेप हुआ? हालांकि सलमान ने वापस इरफान को कुछ नहीं बोला।

    सलमान सबसे लास्ट

    सलमान सबसे लास्ट

    एक शो में जब इरफान खान को शाहरुख, ऋतिक, आमिर और सलमान को एक से चार के बीच में रैंक देने कहा गया तो उन्होंने सलमान खान को चौथे नंबर पर रखकर कहा था उनका नंबर लास्ट में आता है।

    सलमान-शाहरुख के साथ अन्याय

    सलमान-शाहरुख के साथ अन्याय

    शाहरुख सलमान से तुलना करने पर इरफान खान का कहना था कि ये शाहरुख-सलमान के साथ सही नहीं होगा कि मेरी तुलना उनसे हो। अगर आप मेरी तुलना रॉर्बट डी नीरो से करेंगे तो मुझे समझ आता है लेकिन शाहरुख सलमान से नहीं।

    साधी चु्प्पी

    साधी चु्प्पी

    हालांकि सलमान खान कभी भी इरफान खान के बारे में कभी कुछ बोलते नहीं दिखे। शायद उन्हें भी पता होगा कि इरफान खान का स्वभाव ही ऐसा है।

    बहुत बड़ी बात

    बहुत बड़ी बात

    अगर इन सब के बाद भी दोनों सुपरस्टार एक साथ फिल्म करने के लिए तैयार होते हैं तो ये बहुत बड़ी बात है और फैन्स के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है।

    Shocking

    Shocking

    MUST READ

    बेबी को लेकर करीना की सबसे बड़ी Tension..आप भी हैरान रह जाएंगे!

    English summary
    Salman Khan and Irfan Khan is likely to come together for a film based on Komagata Maru incident.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X