»   » BLOCKBUSTER: फिर आ रही है ये 'धमाकेदार तिकड़ी'.. अजय देवगन, सलमान खान और....

BLOCKBUSTER: फिर आ रही है ये 'धमाकेदार तिकड़ी'.. अजय देवगन, सलमान खान और....

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अजय देवगन फिलहाल अपनी फिल्म 'शिवाय' को लेकर खासा चर्चा में हैं। फिल्म का टीजर पोस्टर रिलीज किया जा रहा है और फैंस इसे लेकर काफी उत्साहित हैं। बहरहाल, हम यहां शिवाय नहीं, बल्कि 'सन्स ऑफ सरदार' की बात करने वाले हैं।

जी हां, साल 2017 की दिवाली पर रिलीज होगी अजय देवगन की 'सन्स ऑफ सरदार'.. यह फिल्म सारागढ़ी की ऐतिहासिक लडाई पर बन रही है, जो 12 सितंबर 1897 में सिक्ख रेजिमेंट के 4th बैटेलियन के 21 सिक्खों ने लड़ी थी।

DHAMAKA: अजय देवगन के साथ 'ब्लॉकबस्टर' देने की तैयारी.. शाहरूख को NO!

बता दें, अजय देवगन ने साफ किया है कि इस फिल्म में उनके अलावा दो और स्टार जुड़ सकते हैं। ये दो स्टार है- संजय दत्त और सलमान खान। और तीनों ही सितारों का किरदार अहम होगा। जी हां, 4 साल बाद.. फिल्म 'सन ऑफ सरदार' के बाद एक बार फिर ये तिकड़ी साथ आने वाली है।

सन्स ऑफ सरदार का निर्देशन भी अजय देवगन ने अपने जिम्मे ही लिया है। और वे इसे बहुत बड़े स्तर पर बनाने वाले हैं। इस फिल्म में हॉलीवुड एक्शन डाइरेक्टर से लेकर धमाकेदार स्टारकास्ट देख पाएंगे।

बहरहाल, 2017 के लिए ये फिल्में बिल्कुल तैयार हैं.. रिलीज डेट के साथ-

सन्स ऑफ सरदार

सन्स ऑफ सरदार

फिल्म सारागढ़ी की ऐतिहासिक लडाई पर बन रही है, जो 12 सितंबर 1897 में सिक्ख रेजिमेंट के 4th बैटेलियन के 21 सिक्खों ने लड़ी थी। दिसंबर में 'शिवाय' की शूटिंग पूरी करने के बाद अजय देवगन 'सन्स ऑफ सरदार' पर काम शुरू करेंगे। फिल्म 2017 की दिवाली पर रिलीज होगी।

ओके जानू

ओके जानू

धर्मा प्रोडक्शन में बनने वाली इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर मुख्य किरदारों में होंगे। फिल्म का निर्देशन शाद अली करेंगें। फिल्म 17 जनवरी को रिलीज होने वाली है।

बादशाहो

बादशाहो

मिलन लुथरिया की फिल्म बादशाहो 26 जनवरी 2017 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब फिल्म 10 मार्च तक पोस्टपोंड कर दी गई है। फिल्म में अजय देवगन मुख्य किरदार में दिखेंगे।

काबिल

काबिल

संजय गुप्ता की फिल्म 'काबिल' भी 2017 की जनवरी में रिलीज होने वाली है। फिल्म में ऋतिक रोशन और यमी गौतम की जोड़ी दिखेगी।

कबीर खान की फिल्म

कबीर खान की फिल्म

अगले साल सलमान खान और कबीर खान की तीसरी फिल्म दर्शकों के सामने आएगी। फिल्म की शूटिंग इस साल नवंबर तक शुरू होने की संभावना है। फिल्म 2017 की ईद को रिलीज होगी।

राबता

राबता

सुशांत सिंह राजपूत और कृति सैनन की फिल्म 'राबता' 10 फरवरी 2017 को रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन दिनेश जैन कर रहे हैं।

संजय दत्त बॉयोपिक

संजय दत्त बॉयोपिक

राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनने वाली फिल्म संजय दत्त बॉयोपिक के लिए 2017 की क्रिसमस को लॉक किया गया है। फिलहाल फिल्म की कहानी पर काम चल रहा है।

रईस

रईस

शाहरूख खान की फिल्म रईस अब 26 जनवरी 2017 को रिलीज होगी। पहले यह फिल्म इस साल ईद पर सुल्तान से क्लैश होने वाली थी।

आनंद एल रॉय की फिल्म

आनंद एल रॉय की फिल्म

आनंद एल रॉय की आगामी फिल्म के लिए भी 2017 की क्रिसमस ही लॉक किया गया है। फिल्म में शाहरूख खान के होने की खबर है। हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं की गई है। फिल्मों बौने आदमी पर आधारित है।

बद्रीनाथ की दुल्हनिया

बद्रीनाथ की दुल्हनिया

वरूण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया 10 मार्च 2017 को रिलीज होने वाली है।

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi