For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आज भी कैट सलमान को सबसे पहले याद करतीं हैं

    |

    बॉलीवुड में हर कोई जानता है कि सलमान खान ही हैं जिसकी वजह से आज कैटरीन कैफ के नाम का सितारा इतनी तेजी से उंचाई पर जा रहा है। कैट को जब कभी भी सलमान की जरूरत पड़ी सल्लू ने कभी भी कैट को ना नहीं कहा। कही ना कहीं कैट के भी दिल में सलमान के लिए सॉफ्ट कॉर्नर है तभी तो जब भी जरूरत पड़ती हैं तो वो किसी के पास ना जाकर सलमान से ही मदद मांगती हैं।

    देश ही नही विदेश में भी सलमान कैट के लिए कुछ भी कर सकते हैं। दरअसल कैट हाल ही में लंदन में किसी परेशानी में फंस गयी थी उन्हें अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए जाना था और वह लंदन की गलियों में ही खो गयी जब उन्हें कोई रास्ता नहीं मिला तब झट से कैट ने सल्लू को रिंग किया और अपनी प्रॉबलम बताई।

    दिलदार और यारों के यार सलमान ने तुरंत ही कैट के लिए एक कैब भेज दी। कैट इतनी परेशान थी कि वो सिधे कैब से सलमान के पास पहुंच गयीं। फिर सलमान का हाल चाल पूछा और कुछ देर साथ में समय भी गुजारा। खैर मामला कुछ भी हो इन दोनों की दोस्ती को किसी की नज़र ना लगे।

    English summary
    Ex-lovers Salman Khan and Katrina Kaif are quite different from other lovers. They have broken up and all but whenever Kat needs help she always turns to Sallu first.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X