For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सैफ अली खान ने उड़ाया ऐश्वर्या राय का मजाक

    By Neha Nautiyal
    |

    छोटे नवाब इस साल कांस में क्या चले गए उनके बड़े पर निकल आए हैं। सुनने में आया है कि कांस से लौटने के बाद उन्होंने बच्चन बहु और हर साल कांस जाने वाली ऐश्वर्या राय का मजाक उड़ा डाला। ऐश्वर्या का मजाक उड़ाते हुए सैफ ने कहा, 'भीड़ में ऐश्वर्या राय एक मशहूर चेहरा इसलिए बन गई हैं क्योंकि वो खूबसूरत हैं।'

    कहीं सैफ का मतलब ये तो नहीं कि ऐश्वर्या सिर्फ अपने खूबसूरत चेहरे के कारण जानी जाती हैं ना कि अपने काम के कारण। वैसे सैफ की बात सोलह आने सच भी है क्योंकि ये भी एक रिकार्ड है कि ऐश्वर्या ने अपनी जिस भी फिल्म का प्रमोशन कांस में किया वो फिल्म बुरी तरह पिटी।

    अब उदाहरण के लिए गुरिंदर चड्ढा की 'अमृतसर टू एलए' ले लें या पिछले साल आई 'रावण' दोनों ही सुपरफ्लॉप फिल्में हैं। वैसे सैफ अली खान अपने आने वाली फिल्म 'आरक्षण' के प्रमोशन के लिए कांस गए थे। इस साल कांस में सैफ के अलावा अभिनेत्री सोनम कपूर, मिनिषा लांबा और मल्लिका शेरवात ने भी जलवे बिखेरे।

    English summary
    This is for the first time Chhote Nawab Saif Ali Khan went to Cannes film festival to promote his upcoming film Prakash Jha's 'Aarakshan'. While Aishwarya Rai is a know face of Cannes for years, Saif said that Aishwarya has become known face in the crowd because she is attractive.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X