»   » OUCH: दूसरी बार सलमान के हाथ से निकली उनकी फेवरिट फिल्म

OUCH: दूसरी बार सलमान के हाथ से निकली उनकी फेवरिट फिल्म

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सचिन तेंदुलकर अपनी आने वाली फिल्म सचिन बायोपिक प्रमोट कर रहे हैं और इस दौरान उन्होंने बताया कि वो फिल्म में एक्टिंग नहीं करना चाहते थे। तो उनसे पूछा गया कि कौन सा एक्टर उनका रोल करता।

सचिन कोई नाम नहीं लेना चाहते थे तो उन्होंने रिपोर्टर से ही वापस ये सवाल पूछ डाला। रिपोर्टर ने जवाब दिया आमिर। तो सचिन ने हां में हां मिलाते हुए कहा कि वो इस किरदार को बखूबी निभाते क्योंकि उनके पास लगान का एक्सपीरियंस भी है। 

sachin-tendulkar-agrees-that-aamir-khan-is-the-best-choice-for-his-biopic
 

लेकिन सचिन ने एक बार फिर सलमान खान से ये मौका छीन लिया। दरअसल, सलमान खान क्रिकेट के शौकीन हैं। इतना कि बचपन में वो क्रिकेटर बनना चाहते थे। लेकिन उनसे इतनी मेहनत नहीं हो पाई।

सलमान को जहां सचिन ने अपनी बोयिपिक के लिए नहीं चुना वहीं दूसरी तरफ कबीर खान 1984 वर्ल्ड कप पर एक फिल्म बना रहे हैं लेकिन इस फिल्म के हीरो भी रणवीर सिंह होंगे। 
 

sachin-tendulkar-agrees-that-aamir-khan-is-the-best-choice-for-his-biopic

मतलब सलमान को अपने बचपन का सपना पूरा करने का मौका फिलहाल तो परदे पर नहीं मिलेगा। हालांकि, सलमान से कई बार उनकी बायोपिक के बारे में पूछा गया है। क्योंकि सलमान खान पर बायोपिक बड़ी दिलचस्प होगी -

सलमान खान बायोपिक

सलमान खान बायोपिक

सलमान खान से उनकी बायोपिक के बारे में पूछा गया। तो सलमान खान ने दो टूक जवाब दिया। सलमान खान का मानना है कि बायोपिक बनाने के लिए कहानी होनी चाहिए और उनका जीवन काफी बोरिंग है, इसलिए उन पर अगर बायोपिक बन भी गई तो चलेगी नहीं। इतना ही नहीं, अगर उन पर बायोपिक बनी तो वो इतनी उबाऊ होगी कि शायद लोग उसे देखकर मर जाएं।

दो मां वाली फैमिली

दो मां वाली फैमिली

इस फैमिली में दो मां है और पूरा परिवार फिर भी हंसी खुशी रहता है। इससे बेहतर टॉपिक तो सूरज बड़जात्या को खोजने से भी नहीं मिलता! हेलेन और सलमा को पूरा परिवार उतनी ही इज़्जत देता है।

एक कंट्रोवर्शियल अफेयर

एक कंट्रोवर्शियल अफेयर

ऐश्वर्या राय और सलमान खान का अफेयर शायद बॉलीवुड का सबसे कंट्रोवर्शियल अफेयर रहा है। Read-->[दो बजे आए सलमान, कूदने की धमकी दी और दरवाज़ा पीट कर खून निकाल लिया!]

भाई - बहन का प्यार

भाई - बहन का प्यार

फिल्म का फोकस होगा भाई बहन का प्यार। भाभियां आने के बाद तो ये प्यार और बढ़ गया और इनकी हॉलीडे ट्रिप तक साथ में ही होती थी। फैमिली जो साथ में सब कुछ करती है।

एक और बहन

एक और बहन

फैमिली में एक और बहन है। जिसका सच हालांकि सबको पता है लेकिन फिर भी जिस तरह फूलों से उन्हें रखा गया है, और जितनी ड्रीम वेडिंग उनकी हुई है, वो काबिले तारीफ है।

केवल शादियां और सेलिब्रेशन

केवल शादियां और सेलिब्रेशन

इस फैमिली में लोग इतने हैं कि रोज़ पार्टी होती है। धर्म इतने हैं कि रोज़ त्योहार होते हैं। ऐसे में फैमिली में हर दिन सूरज बड़जात्या की फिल्मों की तरह शादी या सगाई होती रहती है!

हैप्पी फैमिली में दरार

हैप्पी फैमिली में दरार

फिर हुआ कुछ ऐसा कि हैप्पी फैमिली में आई दरार। सलमान खान के परिवार में एक नहीं, दो तलाक होने वाले थे और और इनके कारण लगभग एक ही थे। जहां सोहेल और सीमा के बीच हुमा कुरैशी नाम की गलतफहमियां थीं तो अरबाज़ - मलाईका के बीच भी कोई तीसरा आया!

एक बिगड़ा बेटा

एक बिगड़ा बेटा

एक बिगड़ा बेटा, जिसकी इमेज कुछ लोगों ने, कुछ उनकी हरकतों ने, कुछ उनके स्टारडम ने और कुछ उनकी गर्लफ्रेंड ने बिगाड़ दी। हालांकि सबका कहना है कि सलमान खान को काफी गलत समझा गया है।

एक हादसा

एक हादसा

फिर हुआ एक हादसा, हिट एंड रन केस ने इस परिवार के लिए सब कुछ बदल दिया। कुछ नहीं बदला तो सलमान खान पर उड़ाए गए जोक्स और उनकी कोर्ट की तारीखें!

एक सुधरा बेटा

एक सुधरा बेटा

और फिर एक नया बेटा सामने आया, जिसने अपनी पुरानी गलतियों से सीखने की कोशिश की और अपने बारे में वो सबकुछ बदलने की कोशिश की जो गलत था!

 
English summary
Sachin Tendulkar agrees that Aamir Khan is the best choice for his biopic.
Please Wait while comments are loading...