»   » #Shock: डिब्बाबंद पड़ा है ये सुपरस्टार सीक्वल...शूटिंग की खबर भी झूठी!

#Shock: डिब्बाबंद पड़ा है ये सुपरस्टार सीक्वल...शूटिंग की खबर भी झूठी!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड में अफवाहों का बाज़ार हमेशा ही गर्म रहता है। पर ये ताज़ा अफवाह तो आपके होश ही उड़ा देगी क्योंकि इससे जुड़े हैं बॉलीवुृ के सबसे बड़े नाम। और इससे ज़्यादा अजीब खबर आपने नहीं सुनी होगी।

नाम ना बताने की शर्त पर कहा जा रहा है कि एक सुपरस्टार सीक्वल बड़े बड़े नाम के साथ अनाउंस तो की गई है पर वास्तव में फिल्म नहीं बन रही है। दरअसल, फिल्म बनाने का कभी प्लान ही नहीं था।

aankhein-2-shelved

हालांकि फिल्म से कई ए लिस्ट एक्टर्स का नाम जुड़ा है और बड़े ज़ोर शोर से इस मल्टीस्टारर प्रोजेक्ट के मुहुर्त को भी रखा गया था। इवेंट पर काफी मीडिया मौजूद थी। लेकिन ये सब दिखावा है।
[सुपरफास्ट बन रही है अक्षय कुमार की 'डिब्बाबंद' फिल्म!]

केवल फिल्म के लिए फाइनेंसर जुगाड़ करने का। फिल्म से जुड़ा सबसे बड़ा सुपरस्टार भी इस खेल में शाामिल हैं और उन्होंने 5 करोड़ में ये दिखावटी फिल्म बनाने की डील फाइनल की थी।

वहीं बाकी स्टार्स ने भी इस झूठे प्रमोशन के लिए काफी पैसे लिए थे। मुहुर्त लॉन्च पर कुछ एक्टर्स के शॉट भी दिखाए गए थे पर वो एक्टर्स फिल्म में है ही नहीं ।
["अक्षय की फिल्म थी...उसे सीक्वल भी करना चाहिए था...पर वो BUSY था"] 

अब देखना है कि इतने तीन पांच के बाद भी फिल्म को फाइनेंसर मिलते हैं या नहीं। वैसे अगर आपको भी फिल्म का नाम पता है तो हमें कमेंट बॉक्स में ज़रूर बताइए।

अब हमें नहीं पता कि ये अफवाह कितनी सच्ची है लेकिन 2017 में सलमान से लेकर अक्षय तक का एक ही मंत्र है -
 

2017 - सीक्वल स्पेशल

2017 - सीक्वल स्पेशल

काफी समय से सीक्वल ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी कोई छाप नहीं छोड़ी है लेकिन 2017 में सीक्वल फिल्मों की बहुत ही दिलचस्प लिस्ट दर्शकों के सामने हैं। हालांकि सीक्वल फिल्मों के लिहाज़ से 2016 अच्छा नहीं था। शुरूआत होगी अक्षय कुमार से और अंत होगा सलमान से।

जॉली एलएलबी 2

जॉली एलएलबी 2

शुरूआत हो रही है जॉली एलएलबी 2 से। हालांकि पहली फिल्म में अरशद वारसी थे और इस फिल्म में अक्षय कुमार जॉली के किरदार में नज़र आएंगे। लेकिन एक बार फिर जॉली स्टाइल कोर्ट रूम ड्रामा देखने में मज़ा तो आएगा।

सरकार 3

सरकार 3

रामगोपाल वर्मा सरकार का तीसरा इंस्टॉलमेंट लेकर आ रहे हैं। पहली दो फिल्मों ने लोगों को काफी इंटरटेन किया है। और अब तीसरी फिल्म के एक्टर्स का लुक इतना शानदार है कि फिल्म का इंतज़ार मुश्किल है।

टाईगर ज़िंदा है

टाईगर ज़िंदा है

साल का अंत होगा सलमान खान की फिल्म एक था टाईगर सीक्वल के साथ। फिल्म क्रिस्मस पर रिलीज़ होगी और इस बार इसे डायरेक्ट करेंगे सुलतान डायरेक्टर अली अब्बास ज़फर। फिल्म में एक बार फिर सलमान खान - कैटरीना कैफ एक साथ नज़र आएंगे।

बाहुबली 2

बाहुबली 2

कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा इसका इंतज़ार तो हर कोई कर रहा है। अब आखिरकार अप्रैल में इस सवाल का जवाब आ रहा है और हर कोई फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहा है।

बदरीनाथ की दुल्हनिया

बदरीनाथ की दुल्हनिया

वरूण धवन और आलिया भट्ट की जो़ड़ी लोगों को काफी पसंद आती है। एक बार फिर वो परदे पर हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया को सीरीज़ में बदलने के लिए बदरीनाथ की दुल्हनिया लेकर आ रहे हैं।

जुड़वा 2

जुड़वा 2

सलमान खान के कैमियो के साथ दो दो वरूण धवन। अब इससे ज़्यादा कोई जुड़वा के इस सीक्वल का इंतज़ार क्यों करेगा। ऊपर से फिल्म में वरूण के साथ नज़र आएंगी तापसी पन्नू और जैकलीन फर्नांडीज़।

गोलमाल अगेन

गोलमाल अगेन

रोहित शेट्टी फिर से हंसी के दंगे करवाने आ रहे हैं। और अजय देवगन की इस मल्टीस्टारर फिल्म में इस बार दिखाई देंगी परिणीति चोपड़ा और तब्बू। फिल्म दीवाली पर धमाके करेगी।

आंखे 2

आंखे 2

अजय देवगन की गोलमाल अगेन से भिड़ेगी गौरांग दोषी की आंखे 2। पहली फिल्म में तीन अंधों ने लोगों को बांध कर रखा था। देखना है इस बार फिल्म में कितना थ्रिल और कितना सस्पेंस होगा।

2.0

2.0

अक्षय कुमार और रजनीकांत स्टारर रोबोट सीक्वल का इंतज़ार बॉलीवुड फैन्स को भी काफी है। कारण हैं अक्षय कुमार और वो भी निगेटिव अंदाज़ में। उनके लुक को देखकर वैसे भी लोग काफी हैरान हैं।

कमांडो 2

कमांडो 2

विद्युत जामवाल की इस फिल्म का सीक्वल क्यों आ रहा है ये देखने के लिए लोग ये सीक्वल देखना चाहेंगे। वैसे भी फिल्म में ईशा गुप्ता विलेन के तौर पर दिखाई देंगी।

English summary
Rumors say that this superstar sequel has been shelved.
Please Wait while comments are loading...