For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार- रणवीर सिंह के साथ इस हॉलीवुड फिल्म की रीमेक बनाना चाहते हैं रोहित शेट्टी !

    |

    सिंघम, सिंबा और अब सूर्यवंशी जैसी एक्शन फिल्मों के निर्देशक रोहित शेट्टी हॉलीवुड फिल्म ब्वॉयज का हिंदी रीमेक बनाना चाहते हैं। रोहित शेट्टी ने बताया कि, 2011 में ही वो बैड ब्वॉयज का रीमेक बनाना चाहते थे लेकिन फिर वह अपना कॉप यूनिवर्स बनाने में लग गए, जिसके अंदर उन्होंने सिंघम, सिंबा और सूर्यवंशी जैसी फिल्में बनाई हैं। लिहाजा, बैड ब्वॉयज रीमेक को उन्होंने टाल दिया था।

    खैर, हाल ही में नेहा धूपिया के चैट शो पर रोहित ने बताया कि अगर वह कभी बैड बॉयज का हिंदी रीमेक बनाएंगे तो वह इसमें अक्षय कुमार और रणवीर सिंह को साथ में कास्ट करेंगे।

    रोहित शेट्टी ने कहा कि, बैड बॉयज उनकी पसंदीदा फ्रैंचाइजी में से एक है और उन्हें विल स्मिथ के साथ मार्टिन लॉरेंस की कैमिस्ट्री कमाल की लगती है। रीमेक बनाने की बात पर उन्होंने कहा कि मैं कभी पक्के तौर पर इसका रीमेक बनाउंगा।

    बहरहाल, 1995 में शुरु हुई बैड ब्वॉयज फैंचाइजी की तीसरी फिल्म भारत में इसी हफ्ते रिलीज हुई है। वहीं, रोहित शेट्टी की बात करें तो उनकी फिल्म सूर्यवंशी मार्च में रिलीज होने वाली है, जिसमें अक्षय कुमार मुख्य किरदार अदा कर रहे हैं.. और उनके साथ दिखेंगी कैटरीना कैफ। फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

    अक्षय कुमार फिल्म में एटीएस चीफ वीर सूर्यवंशी का किरदार निभा रहे हैं, जो आतंकवाद से निपटते दिखेंगे। फिल्म के क्लाईमैक्स सीन की भी बहुत चर्चा है, जहां सिंघम (अजय देवगन) और सिंबा (रणवीर सिंह) भी अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगे। यह काफी धमाकेदार होने वाला है।

    इस एक्ट्रेस ने शेयर किया सलमान खान से जुड़े सीक्रेट- कहा, सलमान के पास सोने का वक्त नहींइस एक्ट्रेस ने शेयर किया सलमान खान से जुड़े सीक्रेट- कहा, सलमान के पास सोने का वक्त नहीं

    English summary
    Rohit Shetty wishes to make hindi remake of hollywood film ‘Bad Boys’ with Akshay Kumar and Ranveer Singh.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X