For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय की 'सूर्यवंशी' पर लगा कोरोना का ग्रहण, अब रोहित शेट्टी ने बनाया नया मास्टर प्लान- फैंस जल्द देख पाएंगे!

    |

    अक्षय कुमार हाल में ही कोरोना को मात देकर घर लौटे हैं। पत्नी ट्विंकल खन्ना ने इस बारे में जानकारी दी। कोविड संक्रमित होने से पहले वह अपनी फिल्म रामसेतु की शूटिंग कर रहे थे। फिलहाल इस फिल्म का काम रुक गया है। खैर अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी पिछले साल से रिलीज को तरस रही है। दो बार सूर्यवंशी की रिलीज डेट तय की गई लेकिन दोनों बार कोरोना ने इसे टाल दिया।

    फिल्ममेकर रोहित शेट्टी ओटीटी पर सूर्यवंशी को रिलीज के लिए पिछले साल से टालते नजर आ रहे थे। अब एक बार फिर सूर्यवंशी की रिलीज को लेकर नए गॉसिप्स चल पड़े हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रोहित शेट्टी और अन्य मेकर्स सूर्यवंशी को रिलीज को लेकर नया मास्टर प्लान बना रहे हैं।

    अब स्पॉटबॉय की रिपोर्ट ने सूत्रों के हवाले से जानकारी दी है कि सूर्यवंशी को लेकर मेकर्स ओटीटी पर रिलीज करने को लेकर विचार कर रहे हैं। सूत्रों का कहना है कि यदि सिनेमाघर नहीं खुलते हैं या कोरोना प्रभाव कई गुना बढ़ जाता है। इसके चलते थिएटर्म में दर्शक नहीं पहुंचेंगे। कहीं कहीं तो लॉकडाउन की संभावना भी बढ़ गई है। ऐसे में मेकर्स नए विकल्पों का पता लगा रहे हैं।

    नए रुख की तलाश

    नए रुख की तलाश

    फिल्ममेकर्स ओटीटी का रुख कर सकते हैं। लेकिन ये ओटीटी टॉप प्लेटफॉर्म वाले नहीं बल्कि नया रुख होगा। खबरों की मानें तो फिल्मकार मंहगी बनी इस फिल्म के लिए पैसा कैसे कमाया जाए इसके लिए नए मास्टर प्लान पर पहुंचे हैं। इसके लिए वह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर पे पर व्यू (Pay Per View) के हिसाब से रिलीज की तैयारी कर रहे हैं।

    पे पर व्यू के हिसाब से कैसे रिलीज होगी

    पे पर व्यू के हिसाब से कैसे रिलीज होगी

    बता दें पे पर व्यू के हिसाब का मतलब ये है कि अगर आपको अपने टीवी या मोबाइल पर फिल्म देख रहे हैं तो इस खास पेशकश के लिए आपको अलग से भुगतान करना होगा।

    क्यों ओटीटी पर रिलीज करने से कतरा रहे

    क्यों ओटीटी पर रिलीज करने से कतरा रहे

    ओटीटी पर फिल्म रिलीज करने के का सबसे बड़ा रिस्क पायरेसी का होता होता है। यहां से डाउनलोड करके तेजी से वायरल होने लगती हैं।

    बार बार रिलीज डेट से थक गए फिल्ममेकर्स

    बार बार रिलीज डेट से थक गए फिल्ममेकर्स

    अब तक सूर्यवंशी की रिलीज डेट को दो बार बदला जा चुका है। पिछले साल मार्च में फिल्म रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना के चलते लॉकडाउन लगा और देशभर के सिनेमाघर बंद हो गए। फिर इस साल अप्रैल में सूर्यवंशी की रिलीज डेट को फिक्स किया गया, लेकिन एक बार फिर इसे पोस्टपोन कर दिया गया है।

    ओटीटी पर नहीं रिलीज करना चाहते थे रोहित शेट्टी सूर्यवंशी को

    ओटीटी पर नहीं रिलीज करना चाहते थे रोहित शेट्टी सूर्यवंशी को

    अब तक कई बार सूर्यवंशी को लेकर कई बड़े प्लेटफॉर्म ने मोटी रकम ऑफर की। लेकिन रोहित शेट्टी इसके लिए तैयार नहीं हुए। जबकि अक्षय तो पिछले साल अपनी फिल्म लक्ष्मी को ओटीटी पर रिलीज कर चुके थे।

    'महिलाओं के बेहतर चरित्र-चित्रण में अपना योगदान करना चाहती हूं' परिणीति चोपड़ा'महिलाओं के बेहतर चरित्र-चित्रण में अपना योगदान करना चाहती हूं' परिणीति चोपड़ा

    English summary
    Rohit Shetty make new master plan for Akshay Kumar's Sooryavanshi OTT Release and other Options
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X