»   » पहले ब्वॉय फ्रेंड हाथ से गया और अब ऐड भी!

पहले ब्वॉय फ्रेंड हाथ से गया और अब ऐड भी!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

जी हां ये बात हो रही है बॉलीवुड की हॉट दीपिका पादुकोण के बारे में एक समय था कि ये जहां भी जाती तो रॉकस्टार के रणबीर कपूर इनके साथ साये की तरह साथ होते थे। लेकिन ना जाने ऐसा क्या हुआ कि दीपिका से रणबीर दूर हो गये। फिर उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड को नरगिस फाखरी ने छिन लिया, अब खबर आ रही है कि जल्द ही उनसे उनके ऐड भी छिन लिए जाएंगे।

जी हां दीपिका के हाथ से पहले रणबीर निकल गये और अब लगता है कि उनके एड भी हाथ से गये। उनकी जगह यह एड रॉकस्टार की नरगिस फाखरी को दिये जा रहे हैं। हाल ही में नरगिस ने तीन बड़ी कम्पनी के साथ 9 करोड़ की डील साइन की है। कहा जा रहा है कि इनमे से कुछ ऐड वहीं है जिनमें आपको दीपिका का चेहरा दिखाई देता था।

अब भी वक्त है सम्भल जाओं दीपिका कही ऐसा ना हो कि नरगिस आपकी फिल्मों में भी अपनी जगह बना ले और आप देखती रह जाए। क्योंकि एक तरह से नरगिस अपनी फेस वैल्यू जान चुकी हैं। रॉकस्टार के हिट हो जाने के बाद कई ब्रांड उन्हें हाथों हाथ लेने को भी तैयार खड़े हैं और वो पहले से ही एक इंटरनेशनल मॉडल भी है। उन्हें अपना सिक्का जमाने में जरा भी देर नहीं लगेगी।

English summary
Nargis Fakhri is not only rumored as a girlfriend of Rockstar Ranbir Kapoor, but also she is become choice of top ads company instead Deepika Padukone.
Please Wait while comments are loading...