For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पहले ब्वॉय फ्रेंड हाथ से गया और अब ऐड भी!

    |

    जी हां ये बात हो रही है बॉलीवुड की हॉट दीपिका पादुकोण के बारे में एक समय था कि ये जहां भी जाती तो रॉकस्टार के रणबीर कपूर इनके साथ साये की तरह साथ होते थे। लेकिन ना जाने ऐसा क्या हुआ कि दीपिका से रणबीर दूर हो गये। फिर उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड को नरगिस फाखरी ने छिन लिया, अब खबर आ रही है कि जल्द ही उनसे उनके ऐड भी छिन लिए जाएंगे।

    जी हां दीपिका के हाथ से पहले रणबीर निकल गये और अब लगता है कि उनके एड भी हाथ से गये। उनकी जगह यह एड रॉकस्टार की नरगिस फाखरी को दिये जा रहे हैं। हाल ही में नरगिस ने तीन बड़ी कम्पनी के साथ 9 करोड़ की डील साइन की है। कहा जा रहा है कि इनमे से कुछ ऐड वहीं है जिनमें आपको दीपिका का चेहरा दिखाई देता था।

    अब भी वक्त है सम्भल जाओं दीपिका कही ऐसा ना हो कि नरगिस आपकी फिल्मों में भी अपनी जगह बना ले और आप देखती रह जाए। क्योंकि एक तरह से नरगिस अपनी फेस वैल्यू जान चुकी हैं। रॉकस्टार के हिट हो जाने के बाद कई ब्रांड उन्हें हाथों हाथ लेने को भी तैयार खड़े हैं और वो पहले से ही एक इंटरनेशनल मॉडल भी है। उन्हें अपना सिक्का जमाने में जरा भी देर नहीं लगेगी।

    English summary
    Nargis Fakhri is not only rumored as a girlfriend of Rockstar Ranbir Kapoor, but also she is become choice of top ads company instead Deepika Padukone.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X