For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रितेश देशमुख बने मराठा फिल्म प्रोड्यूसर

    By Priya Srivastava
    |

    बॉलीवुड में रईस बापों के बेटों का जब कुछ नहीं होता तो वे एक बेहतरीन रास्ता चुनते हैं फिल्म निर्माता बनने का। इस फेहरिस्त में ऐसी कई हस्तियां शामिल हैं, जो बॉलीवुड के फ्लॉप सितारे हैं। इन गिनतियों को देखें तो जायद खान और दिया मिर्जा ने हाल ही में अपना प्रोडक्शन हाउस खोला है।

    इस प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले फिल्में बननी शुरू भी हो गयी हैं। दूसरी ओर जिमी शेरगिल भी पंजाबी फिल्में प्रोडयूस कर रहे हैं। इसके बाद नाम आता है लारा दत्ता का। हाल ही में उन्होंने अपने प्रोडक्शन हाउस की शुरुआत की और अब वे इसके माध्यम से पहली फिल्म चलो दिल्ली रिलीज कर रही हैं।

    कुछ इसी राह पर रितेश देशमुख भी चल रहे हैं। पिछले कई सालों से वह बॉलीवुड में हैं लेकिन उन्हें किसी भी फिल्म में एकल अभिनय करने का मौका नहीं मिल रहा है। चूंकि निर्माता यह मानते हैं कि रितेश अपने दम पर किसी फिल्म को हिट नहीं करा सकते। ऐसे में रितेश ने तय किया है कि वे खुद ही फिल्में रिलीज करेंगे और अपने प्रोडक्शन हाउस की शुरुआत करेंगे। उन्होंने यह भी कहा है कि वे अपने प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले पहली फिल्म जो बनायेंगे वह मराठी होगी। जल्द ही वह अपने बैनर को लांच करने जा रहे हैं।

    रितेश ने कहा है कि वे मराठी कलाकारों को पहली फिल्म में मौका देना चाहेंगे, ताकि हमारी संस्कृति को बढ़ावा मिले। गौरतलब है कि रितेश को पैसों की कोई कमी नहीं है। इसलिए वे यह रिस्क बेहतर तरीके से उठा सकते हैं। बस इसी बात का ध्यान रखना होगा कि वे खुद इन फिल्मों में एक्टिंग न करें। ताकि फिर से फिल्म फ्लॉप या औसत व्यवसाय करने की नौबत न आये।

    English summary
    Flop stars of Bollywood generally choose a new business, that is film production. Ritesh Deshmukh is also starting his new production house of Maratha films.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X