»   » अपने पापा को इग्नोर कर रहे रणबीर कपूर..कारण चौंकाने वाला!

अपने पापा को इग्नोर कर रहे रणबीर कपूर..कारण चौंकाने वाला!

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

ऋषि कपूर और रणबीर कपूर बॉलीवुड के सुपस्टार स्टार्स हैं और सुपरस्टार पापा-बेटे हैं। ऋषि कपूर अक्सर कहते हैं कि पहले बहुत ही अधिक व्यस्त रहने की वजह से वो अपने बच्चों के साथ अधिक समय नहीं बिता सके और इस बात का उन्हें अफसोस भी है।

लेकिन अब ऋषि कपूर अपने बेटे रणबीर कपूर के साथ समय बिताना चाहते हैं। आपको पता ना हो तो बता दें कि रणबीर कपूर कुछ सालों पहले तक अपने मम्मी-पापा के साथ पाली हिल्स में रहते थे लेकिन अब वो अपने घर में शिफ्ट कर चुके हैं और ऋषि कपूर को ये बात पसंद नहीं आई है।

rishi-kapoor-is-really-upset-with-ranbir-kapoor-ranbir-kapoor-is-avoiding-father-for-this-reason

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ऋषि कपूर चाहते हैं कि रणबीर अपने परिवार की शुरूआत पाली हिल्स से करें और इसके लिए वो अपने अंदाज में अक्सर रणबीर पारिवारिक फंक्शन में ताने भी देते हैं और डांट भी लगाते हैं और सुपरस्टार रणबीर कपूर इन दिनों डांट के डर से अपने ही पापा के सामने आने से बच रहे हैं।

रणबीर कपूर और ऋषि कपूर पहले भी कह चुके हैं कि दोनों के बीच दोस्ती भरा रिश्ता नहीं है बल्कि बिल्कुल पिता और बेटे जैसा संबंध है। ऋषि कपूर नेहा धुपिया के शो नो फिल्टर नेहा में भी कह चुके हैं कि वो चाहते हैं कि कपूर  अपने कपूर घर में वापस लौट जाए। 

English summary
Rishi Kapoor Is Really Upset With Ranbir Kapoor; Is He Avoiding His Father For This SHOCKING Reason.
Please Wait while comments are loading...