For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अपने पापा को इग्नोर कर रहे रणबीर कपूर..कारण चौंकाने वाला!

    By Shweta
    |

    ऋषि कपूर और रणबीर कपूर बॉलीवुड के सुपस्टार स्टार्स हैं और सुपरस्टार पापा-बेटे हैं। ऋषि कपूर अक्सर कहते हैं कि पहले बहुत ही अधिक व्यस्त रहने की वजह से वो अपने बच्चों के साथ अधिक समय नहीं बिता सके और इस बात का उन्हें अफसोस भी है।

    लेकिन अब ऋषि कपूर अपने बेटे रणबीर कपूर के साथ समय बिताना चाहते हैं। आपको पता ना हो तो बता दें कि रणबीर कपूर कुछ सालों पहले तक अपने मम्मी-पापा के साथ पाली हिल्स में रहते थे लेकिन अब वो अपने घर में शिफ्ट कर चुके हैं और ऋषि कपूर को ये बात पसंद नहीं आई है।

    मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ऋषि कपूर चाहते हैं कि रणबीर अपने परिवार की शुरूआत पाली हिल्स से करें और इसके लिए वो अपने अंदाज में अक्सर रणबीर पारिवारिक फंक्शन में ताने भी देते हैं और डांट भी लगाते हैं और सुपरस्टार रणबीर कपूर इन दिनों डांट के डर से अपने ही पापा के सामने आने से बच रहे हैं।

    रणबीर कपूर और ऋषि कपूर पहले भी कह चुके हैं कि दोनों के बीच दोस्ती भरा रिश्ता नहीं है बल्कि बिल्कुल पिता और बेटे जैसा संबंध है। ऋषि कपूर नेहा धुपिया के शो नो फिल्टर नेहा में भी कह चुके हैं कि वो चाहते हैं कि कपूर अपने कपूर घर में वापस लौट जाए।

    English summary
    Rishi Kapoor Is Really Upset With Ranbir Kapoor; Is He Avoiding His Father For This SHOCKING Reason.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X