For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'रेस 3 में सलमान खान की एंट्री इतनी धमाकेदार है.. फैंस पागल हो जाएंगे....'

    |
    Race 3: Remo D'Souza talks about Salman Khan and his skills । FilmiBeat

    निर्देशक रेमो डिसूजा अपनी फिल्म रेस 3 को लेकर काफी उत्साहित हैं। फिल्म 15 जून को ईद के मौके पर देशभर में रिलीज हो रही है। जाहिर है फैंस को सलमान खान की संस्पेंस थ्रिलर का बेसब्री से इंतजार है। हो भी क्यों ना.. सलमान पहली बार रेस फ्रैंचाइजी से जुड़े हैं। रेमो के अनुसार, यह फिल्म इस फ्रैंचाइजी की पहली दो फिल्मों से काफी अलग है।

    सलमान की गोद में चढ़ गए शाहरुख.. कैटरीना का जबरदस्त अंदाज!

    रेमो ने कहा कि, मैं हमेशा से एक दमदार एक्शन फिल्म बनाना चाहता था। मैं चैकी जैन और हॉलीवुड फिल्मों को देखते हुए बड़ा हुआ हूं। मुझे उस स्तर का कुछ बनाना था। जब मुझे रेस 3 मिली, तो मुझे अहसास हुआ कि अब इससे बड़ा तो मुझे कुछ नहीं मिल सकता, सलमान खान के साथ एक्शन फिल्म करना शानदार अनुभव रहा। मुझे उम्मीद है सलमान फैंस को फिल्म काफी पसंद आएगी।

    रेमो डिसूजा ने कहा - 'रेस 3 में मेरे सामने सबसे बड़ा और अहम काम सलमान को ऐसे रूप में पेश करना था जिसे आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। मैं सलमान खान का फैन हूं। मैंने 'रेस 3' में सलमान खान की धमाकेदार एंट्री रखी है। जिसे देखकर फैंस क्रेजी हो जाएंगे। खास बात है कि फिल्म में सारे एक्शन और स्टंट सीन सलमान ने खुद किये हैं।

    यहां जानें रेस 3 क्यों बॉक्स ऑफिस पर क्यों हो सकती है सुपरहिट-

    धमाकेदार ओपनिंग

    धमाकेदार ओपनिंग

    रेस 3 ईद पर रिलीज हो रही है। लिहाजा, कोई शक नहीं कि सलमान खान की इस फिल्म को धमाकेदार ओपनिंग मिलने वाली है। पिछले रिकॉर्ड को देखा जाए तो रेस 3 आराम से 30-32 करोड़ तक की ओपनिंग करेगी।

    सलमान खान एक्शन अवतार

    सलमान खान एक्शन अवतार

    टाईगर जिंदा है के बाद.. दबंग खान वापस अपने एक्शन अवतार में नजर आएंगे। जिसमें फैंस उन्हें सबसे ज्यादा पसंद करते हैं। सलमान फैंस तो फिल्म को काफी पसंद करने वाले हैं।

    सुपरहिट फिल्म की सीक्वल

    सुपरहिट फिल्म की सीक्वल

    कहीं ना कहीं रेस 3 को रेस फ्रैंचाइजी की सफलता का फायदा जरूर मिलेगा। खासकर ओपनिंग डे पर.. रेस और रेस 2 सुपरहिट फिल्में रही हैं।

    थ्री डी फिल्म

    थ्री डी फिल्म

    रेस 3 सलमान खान की पहली फिल्म होगी जो 3डी फॉर्मेट पर रिलीज होने वाली है। बता दें, रेस 3 की शूटिंग अबु ढ़ाबी, थाईलैंड और श्रीनगर जैसी खूबसूरत जगहों पर हुई है। वहीं, कई सारे जबरदस्त एक्शन सीन्स भी हैं, जिन्हें काफी बड़े स्तर पर शूट किया गया है। लिहाजा, निर्माता दर्शकों को यह अनुभव थ्रीडी में देना चाहते हैं।

    दो हफ्ते का समय

    दो हफ्ते का समय

    15 जून को रेस 3 सोलो रिलीज हो रही है.. जबकि उसके अगले हफ्ते कोई फिल्म नहीं आ रही है। सीधे 29 जून को आएगी राजकुमार हिरानी की संजू। लिहाजा, रेस 3 को कमाने के लिए पूरे दो हफ्तों का समय मिल रहा है।

    300 करोड़ कल्ब

    300 करोड़ कल्ब

    हालांकि फिल्म का 300 करोड़ क्लब में एंट्री पाना फिलहाल मुश्किल दिख रहा है। सलमान खान को छोड़कर फिल्म के ट्रेलर और गानों ने अब तक लोगों को प्रभावित नहीं किया है।

    English summary
    Remo D'Souza says I always wanted to do an action movie. We went in a Hollywood way to make the Race 3.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X