For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान CHEATER ही निकले...अक्षय कुमार को दिया दोबारा झटका!

    |

    आखिरकार, करण जौहर ने सारागढ़ी युद्ध पर बन रही अपनी फिल्म की घोषणा सलमान खान के बिना ही कर दी है। इस फिल्म को सलमान खान प्रोड्यूस करने वाले थे और हीरो थे अक्षय कुमार।

    माना जा रहा था कि सलमान और अक्षय कुमार का एक साथ आना, बॉलीवुड में बॉक्स ऑफिस के लिहाज़ से अच्छे दिनों की शुरूआत है।

    फिर बीच में आए अजय देवगन जिन्होंने सलमान खान को साफ कहा कि ये गलत है। क्योंकि सेम पिक्चर वो भी बना रहे हैं, दो साल से। नाम बताया सन्स ऑफ सरदार।

    Salman Khan LEAVES Akshay Kumar's Film; Here's Why | FilmiBeat

    फिर खबरें आने लगीं कि सलमान ने अपने हाथ पीछे खींच लिए। अक्षय कुमार ने साफ बयान दिया कि मैं फिल्म कर रहा हूं, बाकी कौन कर रहा है पता नहीं।

    सलमान ने दोबारा आश्वासन दिया और ट्वीट किया कि अफवाहों को मत मानिए। एक बार जो मैंने कमिटमेंट कर दी तो फिर कर दी। मैं अक्षय के साथ फिल्म कर रहा हूं।

    लेकिन फिर सलमान ने दोबारा अपना कमिटमेंट तोड़ा और अब फिल्म में उनका अता पता नहीं है। जानिए सलमान से लेकर अक्षय और अजय, इस वक्त कहां बिज़ी हैं -

     सलमान खान

    सलमान खान

    सलमान खान दिसंबर में टाईगर ज़िंदा है लेकर आ रहे हैं। इसके बाद 2018 की ईद के लिए उनकी रेस 3 फाइनल हो चुकी है। इन दो फिल्मों के अलावा सलमान खान की दो और फिल्मों की चर्चा ज़ोरों पर है। एक है भारत जो कि भारत - पाकिस्तान संबंधों पर ताल्लुक रखती है और दूसरी है दबंग 3 जिसे खबरों के मुताबिक प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं।

    शाहरूख खान

    शाहरूख खान

    शाहरूख खान फिलहाल आनंद एल राय की बौने वाली फिल्म कर रहे हैं, जिसका अभी तक कोई भी नाम नहीं तय किया गया है। इसके अलावा, शाहरूख के किसी प्रोजेक्ट की कोई चर्चा नहीं हो रही है।

    आमिर खान

    आमिर खान

    ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के बाद आमिर राकेश शर्मा बायोपिक में जुट जाएंगे। माना जा रहा है, कि इस फिल्म का नाम है सैल्यूट। हालांकि अभी तक इसका नाम सारे जहां से अच्छा कहा जा रहा था। फिल्म पहले भारतीय अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा पर बायोपिक है।

    अक्षय कुमार

    अक्षय कुमार

    अक्षय कुमार के पास अच्छी फिल्मों की कोई कमी नहीं है। जहां, 2.0 और पैडमैन का बेसब्री से इंतज़ार हो रहा है, वहीं अक्षय कुमार 2018 के 15 अगस्त वीकेंड पर गोल्ड लेकर आ रहे हैं। इसके बाद, उनकी फिल्म क्रैक के शुरू होने के आसार हैं जिसके अलावा उनकी गुलशन कुमार बायोपिक कंफर्म हो चुकी है। इसे छोड़कर उनके सारागढ़ी पर एक फिल्म करने की खबर है।

     अजय देवगन

    अजय देवगन

    गोलमाल अगेन के बाद अजय देवगन पूरे फॉर्म में वापस आने वाले हैं। एक तरफ उनके पास तानाजी बायोपिक है तो दूसरी तरफ रेड नाम की राजकुमार गुप्ता फिल्म जो कि फिर से बायोपिक है। इसके बाद, अजय देवगन सन्स ऑफ सरदार में जुट जाएंगे। जिसके अलावा वो जेएस गिल बायोपिक के लिए भी एड़ी चोटी का ज़ोर लगा रहे हैं।

    ऋतिक रोशन

    ऋतिक रोशन

    ऋतिक रोशन के जीवन में जो भी चल रहा है लेकिन उनका करियर बड़ी फिल्मों से लैस है। एक तरफ वो आनंद कुमार बायोपिक की तैयारी शुरू कर चुके हैं। वहीं कृष 4 के दिसंबर 2018 में रिलीज़ होने की खबर है। वहीं यशराज फिल्म्स के साथ, 2019 की जनवरी ओपनिंग, ऋतिक रोशन टाईगर श्रॉफ के साथ करने वाले हैं।

    रणवीर सिंह

    रणवीर सिंह

    1983 वर्ल्ड कप के साथ रणवीर सिंह ए लिस्ट स्टार्स में अपनी जगह काफी ऊपर कर लेंगे। वहीं इसके बाद वो रोहित शेट्टी के साथ टेंपर रीमेक में नज़र आएंगे। दोनों ही फिल्में काफी बड़ी हैं।

    वरूण धवन

    वरूण धवन

    एक तरफ वरूण धवन शूजित सरकार की अक्टूबर नाम की फिल्म कर रहे हैं, जो उनके करियर के लिहाज़ से बड़ी फिल्म साबित हो सकती है वहीं दूसरी तरफ वो यशराज फिल्म्स के साथ मेक इन इंडिया पर बन रही सुई धागा का हिस्सा हैं। इसके अलावा माना जा रहा है कि वरूण धवन धर्मा प्रोडक्शन्स के लिए आलिया भट्ट के साथ शिद्दत नाम की एक लव स्टोरी कर रहे हैं।

    रणबीर कपूर

    रणबीर कपूर

    दत्त से रणबीर कपूर का करियर वापस ट्रैक पर आने वाला है। इसके बाद रणबीर कपूर, धर्मा प्रोडक्शन्स के लिए अयान मुखर्जी की तीन पार्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र कर रहे हैं। वहीं अनुराग बसु की मानें तो वो और रणबीर, किशोर कुमार बायोपिक के साथ वापस आएंगे।

    सुशांत सिंह राजपूत

    सुशांत सिंह राजपूत

    एक तरफ वो सारा अली खान के साथ केदारनाथ की शूटिंग पूरी कर चुके हैं वहीं दूसरी तरफ वो जैकलीन फर्नांडीज़ के साथ ड्राइव की शूटिंग शुरू कर चुके हैं। इसके अलावा उनकी फिल्म चंदा मामा दूर के, से सबको काफी ज़्यादा उम्मीदें हैं। फिल्म की ट्रेनिंग के लिए सुशांत नासा भी जा चुके हैं।

    English summary
    Reason Why Salman Khan Backed Out Of Akshay Kumar’s Kesari?
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X