For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    तो इसलिए कैटरीना कैफ ने किया हाफ गर्लफ्रेंड और अर्जुन कपूर को रिजेक्ट!

    By Shweta
    |

    अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर हाफ गर्लफ्रेंड में काम कर रहे हैं और हॉफ गर्लफ्रेंड चेतन भगत की काफी पॉपुलर नॉवेल है ये सभी जानते हैं। लेकिन शायद आपको ये नहीं पता होगा कि ये फिल्म पहले कैटरीना कैफ को ऑफर की गई थी।

    [ऐश्वर्या राय का नया फोटोशूट..होश ना उड़ा दे तो कहना..बेहद खूबसूरत!]

    फिल्म के डायरेक्टर मोहित सूरी पहले फिल्म में कैटरीना कैफ और अर्जुन कपूर को कास्ट करना चाहते थे और इसलिए वो स्क्रिप्ट लेकर पहले कैट के पास गए भी थे। हालांकि कैटरीना और अर्जुन कपूर काफी समय से एक दूसरे को जानते हैं लेकिन हाल में पॉपुलर फिल्म क्रिटिक राजीव मसंद ने अपने कॉलम में इसके पीछे की वजह लिखी।

    इसलिए की फिल्म रिजेक्ट

    इसलिए की फिल्म रिजेक्ट

    दरअसल कैटरीना को फिल्म की स्क्रिप्ट काफी पसंद आई थी लेकिन कैटरीना कैफ ने मोहित सूरी को कहा कि इस फिल्म को करने के लिए वो थोड़ी ज्यादा बड़ी हैं। उन्हें किसी कम उम्र की एक्ट्रेस को इस फिल्म के लिए लेना चाहिए।

    अर्जुन के साथ लगेंगी बड़ी

    अर्जुन के साथ लगेंगी बड़ी

    कैटरीना कैफ ने ये भी कहा कि वो अर्जुन कपूर के साथ थोड़ी ज्यादा बड़ी लगेंगी और हो सकता है कि दर्शक उन्हें अर्जुन कपूर के साथ देखना पसंद नहीं करें।

    सुशांत सिंह राजपूत थे पहली पसंद

    सुशांत सिंह राजपूत थे पहली पसंद

    मोहित सुरी पहले सुशांत सिंह राजपूत और कैटरीना को कास्ट करना चाहते थे, फिर अर्जुन कपूर और कैटरीना कैफ को लेकिन कैटरीना ने मना कर दिया।

    फितूर हुई थी फ्लॉप

    फितूर हुई थी फ्लॉप

    दरअसल कैटरीना कैफ समझ गई कि लोगों ने उन्हें आदित्य रॉय कपूर के साथ पसंद नहीं किए और पहले ही वो बार बार देखो भी सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ कर रही थीं।

    सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ भी नहीं जमी जोड़ी

    सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ भी नहीं जमी जोड़ी

    सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ भी कैटरीना कैफ की बार बार देखो लोगों ने पसंद नहीं की। इस लिहाज से देखा जाए तो कैटरीना कैफ को दर्शक आमिर खान, शाहरुख खान, सलमान खान, ऋतिक रोशन जैसा स्टार्स के साथ देखना पसंद करते हैं। इसलिए उन्होंने अर्जुन कपूर के साथ हाफ गर्लफ्रेंड रिजेक्ट कर दी।

    लिया सही निर्णय

    लिया सही निर्णय

    देखा जाए तो कैटरीना ने बिल्कुल सही निर्णय लिया। हाफगर्लफ्रेंड आलिया भट्ट, परिणीति चोपड़ा या श्रद्धा कपूर जैसी एक्ट्रेसेस के लिए फिल्म है और फिल्म में हैं भी श्रद्धा कपूर।

    मोहित सुरी भी इंप्रेस

    मोहित सुरी भी इंप्रेस

    मोहित सुरी भी कैटरीना कैफ के इस निर्णय से काफी इंप्रेस हुए क्योंकि ये सबको पता है कि चेतन भगत की नॉवेल पर बनी फिल्मों को लोग देखना पसंद करते हैं और इसके बावजूद कैट ने फिल्म करने से साफ इंकार कर दिया।

    ऋतिक रोशन

    ऋतिक रोशन

    MUST READ

    Ssshhh: ऋतिक रोशन का ये सीक्रेट सबको पता है लेकिन उन्हें छिपाना है!

    English summary
    Mohit Suri first offered half girlfriend to Katrins kaif but Reasons why Katrina Kaif rejected this movie will give shocked you.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X