»   » ''सलमान खान के साथ छोटी छोटी बात पर मेरी लड़ाई हुई है....''

''सलमान खान के साथ छोटी छोटी बात पर मेरी लड़ाई हुई है....''

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

'माई लाइफ, माई स्टोरी' में आई सुपरस्टार रवीना टंडन ने अपने और सलमान खान की दोस्ती पर काफी बातें शेयर कीं। उन्होंने बताया कि किस तरह उन्हें सलमान खान के साथ अपनी डेब्यू फिल्म 'पत्थर के फूल' मिली थी। साथ ही उन्होंने सलमान को एक बेहतरीन दोस्त बताया। 

['अक्षय कुमार ने मेरा इस्तेमाल किया.. मुझे धोखा दिया है....']

इतना ही नहीं, बल्कि रवीना टंडन ने यहां सलमान खान के साथ अपनी छोटे छोटे झगड़ों को शेयर किया, जो कि काफी दिलचस्प है। बता दें, रवीना टंडन और सलमान खान आज भी अच्छे दोस्त हैं।

raveena tandon

दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया है.. जैसे पत्थर के फूल, अंदाज अपना अपना, कहीं प्यार ना हो जाए.... इनकी जोड़ी फैंस को काफी पसंद थी। बहरहाल, पुराने दिनों को याद करते हुए रवीना टंडन ने काफी कुछ बताया..

छोटी छोटी बातों पर लड़ाई

छोटी छोटी बातों पर लड़ाई

सलमान और मैं छोटी छोटी बातों पर लड़ाई करते थे। यहां तक कि हम दोनों बबल गम के लिए भी लड़ चुके हैं। लेकिन दिल से एक बात बोलूं तो सलमान एक बेहतरीन इंसान हैं।

हमेशा दिया साथ

हमेशा दिया साथ

रवीना टंडन ने कहा, यदि आज मैं एक ऐसे इंसान का नाम बताऊं, जो हमेशा बतौर दोस्त मेरे साथ खड़ा रहा.. तो वह सलमान खान है।

सलमान को छोड़कर सभी ने मुंह मोड़ लिया

सलमान को छोड़कर सभी ने मुंह मोड़ लिया

जब जरूरत थी तो सभी ने मुंह मोड़ लिये थे। लेकिन सलमान खान ने एक दोस्त की तरह हमेशा मेरा साथ दिया। मुझे जब भी जरूरत थी, सलमान ने साथ दिया।

पुरानी यादें

पुरानी यादें

पुरानी बातों को याद करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, मुझे याद है मैं पत्थर के फूल के सेट पर थी और हमने फोटोशूट खत्म किया था। मैं काफी उत्साहित थी.. और सोच रही थी कि मेरे स्पेशल डे पर कोई मुझे पैंपर करे।

सलमान ने किया ऐसा

सलमान ने किया ऐसा

लेकिन सलमान ने फोटोशूट के दौरान एक बबल गम मेरे चेहरे के पास फोड़ दिया। मुझे बहुत गुस्सा आया।

फिर हुई लड़ाई

फिर हुई लड़ाई

फिर तो हमारी जोरदार लड़ाई हुई। मैंने उससे कहा कि मुझे भी उसके चेहरे पर ऐसे ही बबल गम फोड़ना है। वर्ना मैं उसे माफ नहीं करूंगी।

कैसी मिली फिल्म

कैसी मिली फिल्म

वह सब काफी मजेदार था। रवीना टंडन ने बताया, जब मुझे फिल्म में लेने की बात चल रही थी तो जहां मैं एड शूट कर थी, सलमान वहां मेरे काम को देखने के लिए आते थे। उसके बाद फिल्म के निर्माता, निर्देशक से मुझे कॉल आया और मुझे फिल्म मिल गई।

English summary
Read what Raveena Tandon revealed about her fights with Bollywood superstar Salman Khan.
Please Wait while comments are loading...