»   » "जब तक दूसरे हीरो का रोल नहीं होगा Cut, तब तक Shooting बंद"

"जब तक दूसरे हीरो का रोल नहीं होगा Cut, तब तक Shooting बंद"

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

गपशप गली में एक खबर तेज़ी से उड़ रही है और अगर इस खबर में सच्चाई है तो खबर ज़रा दुखी करने वाली है। अगर सूत्रों की मानें तो रणवीर सिंह संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती की शूटिंग नहीं शुरू कर रहे हैं। वजह है रणवीर की डिमांड।

रणवीर की डिमांड है कि फिल्म के दूसरे हीरो शाहिद कपूर का रोल छोटा करके उसे गेस्ट अपीयरेंस बनाया जाए। गौरतलब है कि जब से पद्मावती में शाहिद कपूर की एंट्री हुई है तब से ही रणवीर सिंह फिल्म को लेकर Insecure हो चुके हैं।
 

Ranveer Singh Bollywood

अब रणवीर की दिक्कत क्या है पता नहीं। क्योंकि ऐसा नहीं है कि वो पहली बार दो हीरो वाली फिल्म कर रहे हैं। वहीं अभी तक फिल्म को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, ऐसे में इस खबर में कितनी सच्चाई है पता नहीं। 

लेकिन अगर इस खबर में सच्चाई है तो वाकई रणवीर सिंह भी उन अजीब सी डिमांड लिस्ट में शामिल हो गए हैं, जिनमें बॉलीवुड के कई सितारे हैं।
[#StarValue: "वो मुझे शाहरूख - सलमान जितना कमा कर देता है!"]

सलमान खान की नो किस पॉलिसी तो सभी जानते हैं। जी हां उन्होंने ये बात बिल्कुल साफ बहुत पहले से कर रखी है कोई भी डॉयरेक्टर उनसे स्क्रीन पर किस करने की डिमांड नहीं करेगा। अब किस डॉयरेक्टर की जुर्रत है जो सलमान को बोल भी दे किस करने।

Ranveer Singh Bollywood
 

अक्षय कुमार की ये बात भी जगजाहिर है कि वो संडे को काम नहीं करते। वो इंटरव्यू से लेकर शूटिंग तक कुछ भी संडे को शेड्यूल नहीं करवाते। उन्हें संडे को अपने बच्चों और ट्विंकल के साथ टाइम बिताना पसंद है।
 

Ranveer Singh Bollywood

करीना की फिल्म में अगर हीरो जाना-माना या ए-लिस्टर नहीं हो तो वो काम नहीं करती । उन्होंने एक फिल्म इसलिए ठुकराई थी क्योंकि उसमें इमरान हाशमी थे और काफी सालों बाद करीना जब उनके साथ काम करने के लिए तैयार हुई तो इमरान ने मना कर दिया।

Ranveer Singh Bollywood
 

सोनाक्षी सिन्हा का भी रूल है कि वो पर्दे पर किस नहीं करेगी किसी को। हम तो कहते उन्हें किस करेगा कौन पता नही कब शत्रुघ्न सिन्हा खामोश कर बैठें।

Ranveer Singh Bollywood
 

पर्सनल शेफ हर जगह
ग्रीक गॉड ऋतिक रोशन का पर्सनल शेफ वो जहां जाते उनके साथ जाता है। फिल्म में अगर ऋतिक को रखना है तो उनकी पहली डिमांड यही होती है।

Ranveer Singh Bollywood
 

विद्युत जामवाल जो फोर्स मूवी से काफी फेमस हुए थे उन्होंने निगेटिव किरदारों को करने से सीध मना कर दिया है और कहा कि वो अब ऐेसे रोल्स नहीं करना चाहते।

Ranveer Singh Bollywood
 

कंगना रनौत जहां जाती है उनकी डिमांड होती है कि पर्सनल सेक्रेटरी भी उनके साथ जाएंगी। एक बार फ्लाइट में कंगना से एयरहोस्टेस पूछने आई कि वो उन्हें क्या खाना हैं इस उन्होंने एयरहोस्टेस को सेक्रेटरी के पास भेज दिया कि वो उनसे पूछे। एयरहोस्टेस फ्लाइट में सेक्रेटरी खोजते रह गई।
 

Ranveer Singh Bollywood

रेखा को अगर अपना लुक पसंद ना आए तो वो फिल्म नहीं करती है। फितूर तो वो बीच में छोड़ दीं क्योंकि उन्हें उनका लुक अच्छा नहीं लगा।

Ranveer Singh Bollywood
 

अक्षय खन्ना जो काफी समय से सिल्वर स्क्रीन से गायब थे, हाल ही में ढिशुम से वापसी कर चुके हैं वो भी निगेटिव किरदार में लेकिन उनकी डिमांड थी कि उन्हें फिल्म में थप्पड़ ना मारा जाए और ना उन्हें मारें..आप समझ रहे हैं ना नो ढिशुम-ढिशुम
 

Ranveer Singh Bollywood
English summary
Ranveer Singh not shooting Padmavati till Shahid Kapoor's role cleared!
Please Wait while comments are loading...