For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अनुष्का संग इंटिमेट हुए रणवीर, दीपिका को क्या देंगे जवाब

    |

    जोया अख्तर की आने वाली फिल्म 'दिल धड़कने दो' में अनुष्का शर्मा और रणवीर सिंह का एक गाना है, दोनों ने एक इंटिमेट सीन दिया है। हाल ही में फिल्म के गानों की लॉन्च‍िंग के दौरान जब रणवीर को जब स्टेज पर बुलाया गया तो वे बोले, "मुझे इस गाने का जवाब देना होगा!"

    रणवीर सिंह की इस बात को सुनकर आपके दिमाग में क्या आया, जाहिर है कि किसी के भी दिमाग में एक ही बात आएगी कि रणवीर को भला किसे जवाब देना है? अरे दीपिका पादुकोण को और किसे!

    इससे पहले भी एआईबी रोस्ट के दौरान जब रणवीर सिंह ने स्टेज पर अर्जुन द्वारा ये कहने पर कि हम लोग जिसे चाहे उसके साथ अफेयर कर सकते हैं, रणवीर ने दीपिका की तरफ इशारा करके बोला था कि नॉट मी बेबी।

    शाहरुख-सलमान-आमिर की फिल्मो में आईकैंडी भी बनी तो चलेगा- सनी लियोनशाहरुख-सलमान-आमिर की फिल्मो में आईकैंडी भी बनी तो चलेगा- सनी लियोन

    'दिल धड़कने दो' में रणवीर सिंह अनुष्का शर्मा के साथ रोमांटिक किरदार निभा रहे हैं और इस जोड़ी को लोग पसंद भी कर रहे हैं जबकि इसी दौरान रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की बाजीराव मस्तानी भी शुरु हो रही है। ऐसे में दीपिका को अनुष्का संग किये गये इन इंटिमेट सीन्स का क्या जवाब देंगे रणवीर?

    English summary
    Dil Dhadakne Do movie's latest song released in which Ranveer Singh seen getting intimate with Anushka Sharma. Ranveer says now he has to answer to Deepika for this particular scene.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X