»   » इसे कहते हैं #Superfast सुपरस्टार...2017 में फिल्म साइन, शूट और अब रिलीज़ तय!

इसे कहते हैं #Superfast सुपरस्टार...2017 में फिल्म साइन, शूट और अब रिलीज़ तय!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

जहां बड़े बड़े स्टार्स अपनी एक एक फिल्म में सालों लगा देते हैं वहीं रानी मुखर्जी कितनी सुपरफास्ट तरीके से कमबैक कर रही हैं ये सुनकर आप चौंक जाएंगे। उससे पहले ये बता दें कि रानी मुखर्जी की फिल्म आप इसी साल परदे पर देखेंगे।

रानी मुखर्जी ने 2017 में फिल्म साइन की, 2017 में ही फिल्म शूट होगी और अब आखिरकार 2017 में ही फिल्म रिलीज़ भी हो जाएगी। ऐसा अभी तक बॉलीवुड में केवल अक्षय कुमार ही कर पाते थे।

rani-mukerjee-s-comeback-film-hichki-release-2017
 

रानी मुखर्जी कर रही हैं कमबैक, बिल्कुल धमाकेदार फिल्म से जिसका नाम है हिचकी। फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं उनके पतिदेव आदित्य चोपड़ा। लेकिन दिलचस्प ये है कि फिल्म के हीरो थे अभिषेक बच्चन।

लेकिन जब आदित्य ने स्क्रिप्ट चुनी तो अभिषेक को फिल्म से आउट किया और पूरी फिल्म को ऐसा लिखवाया कि रानी मुखर्जी हीरो बन पाएं। वैसे ही जैसे वो मर्दानी की हीरो थीं। बहरहाल, अब अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी का इतिहास तो सब जानते हैं।

जानिए इस साल कौन से सुूपरस्टार कर रहे हैं कमबैक -

रानी मुखर्जी की हिचकी

रानी मुखर्जी की हिचकी

रानी मुखर्जी की फिल्म की स्क्रिप्ट काफी दमदार हैं। वैसे भी हाल ही में वो एक प्यारी सी बेटी अदीरा की मां बनी हैं और उन्होंने कहा कि वो अपनी बच्ची और काम में अच्छे से बैलेंस बना कर रखना चाहती हैं।

मर्दानी से बिखेरा जलवा

मर्दानी से बिखेरा जलवा

आखिरी बार रानी मुखर्जी मर्दानी में नज़र आईं थीं। प्रदीप सरकार की ये फिल्म एवरेज थी लेकिन लोगों ने इसकी तारीफ काफी थी। हमारी मानें तो रानी की आखिरी अच्छी फिल्म बॉम्बे टॉकीज़ थी।

मनीषा कोईराला

मनीषा कोईराला

मनीषा कोईराला संजय दत्त की मां नरगिस का किरदार निभाती नज़र आएंगी। वहीं पिता सुनील दत्त की भूमिका में परेश रावल पहले ही फाइनल हो चुके हैं।

संजय दत्त की हीरोइन

संजय दत्त की हीरोइन

गौरतलब है कि मनीषा कोईराला ने संजय दत्त के साथ कई फिल्मों में काम किया है और ऐसे में उन्हें नरगिस के किरदार में अब तक किसी ने इमैजिन नहीं किया था। अब उन्हें रणबीर की मां के किरदार में देखना दिलचस्प होगा।

रवीना टंडन

रवीना टंडन

रवीना टंडन एक बार फिर स्क्रीन पर वापसी कर रही हैं और वो भी धमाकेदार तरीके से। उनकी फिल्म मातृ 21 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है और फिल्म का लोगो रिलीज़ कर दिया गया है। फिल्म औरतों के उन मुद्दों पर बात करती है जिन्हें कभी उठाया नहीं गया है पर ये समाज में घुसे बैठे हैं।

रवीना टंडन वाली छाप

रवीना टंडन वाली छाप

कुल मिलाकर देखा जाए तो रवीना टंडन वापस आ रही हैं। अब आप कहेंगे कि वो गईं कब थीं। लेकिन सब मानेंगे कि 2003 में सत्ता के साथ सबको अंदर तक हिलाने वाली रवीना टंडन ने 2004 में शादी के बाद, फिल्मों से नाता कम रखा। जो भी काम किया उस पर रवीना टंडन वाली छाप नहीं थी।

विद्या बालन

विद्या बालन

विद्या बालन वापस आ चुकी हैं। इस साल की हर फिल्म को करारा जवाब देने। बेगम जान। फिल्म बंगाली फिल्म राजकहिनी का हिंदी रीमेक है और इसे सृजित मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है। और सबसे पहली चीज़ जो ट्रेलर को शानदार बनाएगी वो है इसकी स्टारकास्ट।

 कोठे की मुखिया

कोठे की मुखिया

फिल्म की कहानी एक कोठे की है जो ऐसी जगह पर है जहां से हिंदुस्तान और पाकिस्तान के बंटवारे की लाइन खिंचनी है। ऐसे में कोठे को खाली करना है औऱ कोठे की मुखिया है बेगम जान।

दीया मिर्ज़ा

दीया मिर्ज़ा

दीया मिर्ज़ा रणबीर कपूर की दत्त बायोपिक से वापसी कर रही हैं और फिल्म मे वो संजय दत्त की पत्नी मान्यता के किरदार में दिखेंगी।

एक्टिंग से दूर

एक्टिंग से दूर

एक्ट्रेस-प्रॉड्यूसर दीया मिर्ज़ा का कहना है कि वो एक प्रॉड्यूसर के तौर पर अर्थपूर्ण सीनेमा में काम करना चाहती हैं। आपको बता दें कि दिया बाकी एक्ट्रेस की तरह ज्यादा एक्टिव नहीं हैं और काफी समय से फिल्मों में एक्टिंग करने से दूर हैं।

 
English summary
Rani Mukerjee's comeback film Hichki to release in 2017.
Please Wait while comments are loading...