For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रणबीर को दीपिका ही देंगी हिट..कैटरीना संग जग्गा जासूस भी फ्लॉप- Predictions

    |

    रणबीर कपूर की हालिया रिलीज बॉम्बे वेलवेट इतनी सारी सुर्खियों के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हो रही है। वहीं दीपिका पादुकोण, इरफान खान, अमिताभ बच्चन से सजी पारिवारिक फिल्म पीकू जिससे लोगों को इतनी उम्मीद नहीं थी वो बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा परफॉर्म कर रही है।

    तो अब रणबीर कपूर काफी हताश हो चुके हैं, बेशरम फिर रॉय और अब बॉम्बे वेलवेट इन तीनों ही फिल्मों की असफलता ने रणबीर को काफी निराश किया है। तो उन्हें कुल मिलाकर जरुरत है एक अदद हिट फिल्म की और जैसा कि दर्शकों का मानना है ये उन्हें दीपिका पादुकोण ही दिला सकती हैं।

    लेकिन इस साल रणबीर कपूर की अगली फिल्म उनकी रियल लाइफ प्रेमिका कैटरीना कैफ के साथ रिलीज हो रही है जिसका टाइटल है जग्गा जासूस। साथ ही दीपिका पादुकोण के साथ रणबीर की अगली फिल्म साल 2016 में रिलीज होगी जिसका टाइटल है तमाशा। यानी कि अगर लोगों की बात मानें तो रणबीर को साल 2016 में ही हिट फिल्म नसीब होगी।

    आइये जानते हैं दर्शकों की इस राय के पीछे की क्या है वजह है।

    बचना ऐ हसीनों

    बचना ऐ हसीनों

    2008 में रिलीज हुई बचना ऐ हसीनों में रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण पहली बार एक साथ नज़र आए। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर काफी पसंद किया गया। इसी फिल्म के बाद से रणबीर और दीपिका के अफेयर की खबरें आईं।

    ये जवानी है दीवानी

    ये जवानी है दीवानी

    इसके बाद साल 2013 में फिर से रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की जोड़ी रिपीट की गयी जिसे बॉक्स ऑफिस पर जमकर सफलता मिली। ये फिल्म रणबीर कपूर और दीपिका के ब्रेक अप के बाद रिलीज हुई।

    अजब प्रेम की गजब कहानी

    अजब प्रेम की गजब कहानी

    साल 2009 में रिलीज हुई अजब प्रेम की गजब कहानी में रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ मुख्य किरदार में थे। ये दोनों की पहली फिल्म थी और बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म बुरी तरह फ्लॉप रही।

    राजनीती

    राजनीती

    2010 में रिलीज हुई राजनीती एक बड़ी स्टारकास्ट की फिल्म थी जिसमें अर्जुन रामपाल, नाना पाटेकर, अजय देवगन, रणबीर कपूर, कैटरीना कैफ, मनोज बाजपेयी, नसीरुद्दीन शाह आदि शामिल थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं लेकिन एवरेज सफल रही। लेकिन फिल्म की इस सफलता का श्रेय रणबीर या कैटरीना को नहीं दिया जासकता क्योंकि इनसे ज्यादा सीनियर और बेहतर कलाकार फिल्म में मौजूद थे।

    जग्गा जासूस और तमाशा

    जग्गा जासूस और तमाशा

    साल 2015 में एक बार फिर से कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर की जोड़ी जग्गा जासूस में नज़र आएगी और उसके बाद साल 2016 में दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर की तमाशा रिलीज होगी। जैसा कि लोगों का मानना है रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की तमाशा बॉक्स ऑफिस पर हिट होगी लेकिन एक बार फिर से रणबीर और कैटरीना की जोड़ी से सजी जग्गा जासूस फ्लॉप।

    English summary
    Ranbir Kapoor and Katrina Kaif as a couple n real life might are successful. But as a onscreen couple Ranbir Kapoor and Katrina Kaif are disaster. Where as Ranbir and Deepika as a couple are hit on screen.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X