For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    WHATTT: एक और फिल्म फ्लॉप और तीसरी बार डिब्बाबंद अगली फिल्म?

    |

    कभी कभी रणबीर कपूर को ऐसा देख काफी दुख होता है। वो कितनी भी कोशिश कर लें, बॉक्स ऑफिस पर कुछ ना कुछ कमी रह ही जाती है। अब जग्गा जासूस की भले ही सबने तारीफ की लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई।

    ऐसा ही कुछ तमाशा के साथ भी हुआ था। फिल्म की लोगों ने भर भर के तारीफ की लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लैट गिर पड़ी। किसी को फिल्म समझ में ही नहीं आई।

    और रणबीर के साथ अक्सर ऐसा होता है। चाहे रॉकस्टार हो, वेक अप सिड या फिर रॉकेट सिंह। रणबीर कपूर बेहतरीन फिल्में देते हैं, एक्सपेरिमेंट करते हैं, सबकी तारीफें और अवार्ड बटोर ले जाते हैं लेकिन बॉक्स ऑफिस पर दर्शक उन्हें नकार देते है।

    Jagga Jasoos COLLECTION: the Movie is getting closer to Rs 40 Cr | FilmiBeat

    और अब जग्गा जासूस के बाद उनकी अगली अयान मुखर्जी फिल्म एक बार फिर पोस्टपोन हो चुकी है। ये फिल्म ये जवानी है दीवानी के बाद ही अनाउंस हुई थी और तीन साल में ये तीसरी बार पोस्टपोन हो रही है।

    माना जा रहा है कि फिल्म में रणबीर कपूर - आलिया भट्ट के साथ अमिताभ बच्चन भी हैं और फिल्म तीन पार्ट में बनने वाली है। फिल्म इस साल अक्टूबर से शुरू होने वाली थी लेकिन अब फिर पोस्टपोन हो गई है।

    हो सकता है कि इसका कारण रणबीर कपूर की दत्त बायोपिक है। अब ले देकर रणबीर के करियर की आखिरी आस दत्त बायोपिक ही बची है।

    वैसे आपको याद दिलाते हैं वो फिल्में जो अनाउंस होती हैं पर बनती नहीं है -

     राम लखन रीमेक

    राम लखन रीमेक

    रोहित शेट्टी की इस फिल्म के लिए बॉलीवुड का हर नाम सामने आया लेकिन फिर ये फिल्म डिब्बाबंद हो गई। रोहित शेट्टी ने बताया कि हर कोई केवल लखन बनना चाहता था। राम कोई नहीं बन रहा था।

    दबंग 3

    दबंग 3

    सलमान खान की दबंग 3 हर साल ईद पर रिलीज़ होने वाली होती है लेकिन सच्चाई यही है कि फिलहाल फिल्म पर कोई काम ही नहीं चल रहा है।

    सन्स ऑफ सरदार

    सन्स ऑफ सरदार

    अजय देवगन ने फिल्म अनाउंस की और पोस्टर भी रिलीज़ कर दिया। उसके बाद इस फिल्म के बारे में कोई बात नहीं हुई। तब तक जब तक सलमान खान - करण जौहर ने अक्षय कुमार को लेकर इसी विषय पर फिल्म बनानी शुरू कर दी।

    नमस्ते इंगलैंड

    नमस्ते इंगलैंड

    आजकल एक बार फिर ये फिल्म चर्चा में है। माना जा रहा है कि फिल्म में अक्षय कुमार को अर्जुन कपूर ने रिप्लेस कर दिया है और फिल्म में परिणीति चोपड़ा भी है।

    क्रैक

    क्रैक

    फिल्म रूस्तम की रिलीज़ के बाद ही अनाउंस हुई और इस साल इंडिपेंडेंस डे पर रिलीज़ होने वाली थी। लेकिन फिलहाल माना जा रहा है कि फिल्म डिब्बाबंद हो चुकी है।

    मुन्नाभाई चले अमरीका

    मुन्नाभाई चले अमरीका

    राजकुमार हिरानी और फिल्म की कास्ट कंफर्म कर चुकी है कि फिल्म बन रही है। लेकिन ये बात दो साल पहले कंफर्म हुई थी। तब से अब तक फिल्म के बारे में सिर्फ बातें ही होती हैं। फिल्म का एक टीज़र काफी सालों पहले आया था लेकिन फिर संजय दत्त को जेल हो गई।

    एके Vs एसके

    एके Vs एसके

    अनुराग कश्यप ने बॉम्बे वेलवेट के साथ जो हुआ, उसी पर एक फिल्म बनाने की सोची। फिल्म का नाम रखा गया एके Vs एसके, फिल्म में शाहिद कपूर फाइनल हुए। और फिर फिल्म डिब्बाबंद हो गई।

    शुद्धि

    शुद्धि

    करण जौहर की ये फिल्म ना जाने कितनी बार अनाउंस होती है, बंद होती है। फिर दोबारा अनाउंस होती है। लेकिन फिल्म के बारे में किसी को कुछ भी नहीं पता।

    किक 2

    किक 2

    साजिद नाडियाडवाला ने फिल्म के बारे में काफी बातें कीं। लेकिन फिल्म के बारे में किसी को कुछ नहीं पता है। बस फिल्म बन रही है, सबको यही पता है।

     कृष 4

    कृष 4

    फिल्म अनाउंस हो चुकी है और माना जा रहा है कि दीवाली 2018 पर रिलीज़ होगी। अब देखना है कि फिल्म रिलीज़ होती भी है या नहीं।

    डॉन 3

    डॉन 3

    शाहरूख खान की ये फिल्म कई बार चर्चा में आती है लेकिन कभी फरहान अख्तर कहते हैं कि फिल्म नहीं बन रही है, कभी फिल्म बनने लग जाती है।

    हेरा फेरी 3

    हेरा फेरी 3

    फिल्म अनाउंस हुई, पोस्टर लॉन्च हुआ और फिर एक एक करके फिल्म से हर स्टार ने टाटा बाय बाय कर लिया। ताज़ा रिपोर्ट ये थी कि अमजद खान इस फिल्म को बनाएंगे अक्षय कुमार को लेकर ही।

    नो एंट्री में एंट्री

    नो एंट्री में एंट्री

    काफी दिन से सलमान खान का ये सीक्वल चर्चा में है, कभी फिल्म में ऋतिक फाइनल होते हैं तो कभी सलमान खान। अभी फिल्म के बारे में किसी को कुछ नहीं पता।

    English summary
    Ranbir Kapoor's Jagga Jasoos debacle postpones Ayaan Mukerjee's Dragon.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X