»   » SHOCK..सलमान से BIG FIGHT..रणबीर ने की गुपचुप मुलाकात..खतरा ही खतरा..

SHOCK..सलमान से BIG FIGHT..रणबीर ने की गुपचुप मुलाकात..खतरा ही खतरा..

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

साल 2017 में बैक टू बैक कई बिग स्टार फिल्में एक दूसरे से टकराती हुई नजर आयेंगी। शाहरूख खान स्टारर रहनुमा के साथ अक्षय कुमार की टॅायलेट एक प्रेम कथा। वहीं सलमान खान की बहुप्रतिक्षित फिल्म टाइगर जिंदा है के सामने रणबीर कपूर की संजय दत्त बायोपिक। 

शाहरूख और अक्षय के बीच बॉक्स ऑफिस पर होने वाली जंग से मुमकिन है कि दोनों ही फिल्मों को फायदा पहुंचे। लेकिन टाइगर जिंदा है और संजय दत्त की बायोपिक के लिहाज से यह कहना आसान नहीं है। आखिर दर्शकों के सामने रणबीर Vs सलमान हैं। 

सलमान की फिल्में हमेशा से ही दर्शकों के लिए ईद और दीवाली धमाका होती है। ऐसे में टाइगर जिंदा है से क्लैश के बीच का रास्ता निकालने के लिए हाल ही में रणबीर,राजकुमार हिरानी ने आदित्य चोपड़ा की मुलाकात हुई। 

Ranbir Kapoor,Salman Khan

मिली जानकारी के अनुसार दोनों को वाईआरएफ में एक साथ देखा गया। यह मुलाकात पूरी तरह से दोनों ही बिग स्टार की फिल्मों को लेकर हुई चर्चा पर आधारित रही। 

कहानी,कंटेंट के साथ बॉक्स ऑफिस पर आदित्य चोपड़ा और उनकी टीम के साथ मिलकर इस पूरे क्लैश के फायदे और नुकसान पर चर्चा की गई। 

गौरतलब है कि टाइगर जिंदा है और दत्त बायोपिक एक साथ क्रिसमस पर रिलीज होने वाली है। यह दोनों ही फिल्में कंटेंट और स्टार वेल्यू के हिसाब से प्रमुख फिल्में हैं। फिर इन दोनों फिल्मों के बीच कांटे की टक्कर है। आइए जानते हैं कैसे..

राजकुमार हिरानी परफेक्ट के बादशाह

राजकुमार हिरानी परफेक्ट के बादशाह

फिल्मों के मामले में राजकुमार हिरानी हमेशा से ही परफेक्ट बादशाह रहे हैं। उनकी फिल्मों में कभी किसी भी प्रकार की कमी की गुजाइंंश नहीं रहती है। फिर चाहे वह पीके हो या फिर लगे रहो मुन्ना भाई। इस बार दत्त बायोपिक के लिए उन्होंने तगड़ी प्लानिंग की है। वह किसी भी तरह की कमी नहीं रखना चाहते हैं।

6 नए लुक और दमदार बायोपिक

6 नए लुक और दमदार बायोपिक

राजकुमार हिरानी भी पहली बार बायोपिक बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर 6 अलग लुक में दिखाई देंगे। इसके साथ इस फिल्म में रणबीर कपूर का बतौर संजय दत्त लुक एक दम परफेक्ट लग रहा है।

बड़ी कंट्रोवसी

बड़ी कंट्रोवसी

संजय दत्त के फिल्मों में आने से लेकर ड्रग्स और उनके जेल जाने तक कई तरह के विवाद जुड़े रहे। इन सब चीजों के केंद्र में रखते हुए हिरानी इस साल की सबसे बहुप्रतिक्षित बायोपिक बना रहे हैं।

सलमान ब्लाॅकबस्टर

सलमान ब्लाॅकबस्टर

सलमान की फिल्में हमेशा से ही ब्लाॅकबस्टर हिट रही है। टाइगर जिंदा है का इंतजार पांच साल से किया जा रहा है। यह सलमान की हिट फिल्म एक था टाइगर की सीक्वल है।

सलमान का खतरनाक स्टंट

सलमान का खतरनाक स्टंट

सलमान भेड़ियों के साथ लड़ते हुए दिखाई देंगे। इसकी शूटिंग अास्ट्रेलिया के बर्फीले जंगल में शूट किया जाएगा।

मल्टी कास्ट और सलमान -कैटरीना

मल्टी कास्ट और सलमान -कैटरीना

दत्त बायोपिक में रणबीर के साथ सोनम और अनुष्का दिखाई देंगे। वहीं टाइगर जिंदा में सलमान और कैटरीना का रोमांस दिखाई देगा। दोनों पांच साल बाद एक साथ स्क्रीन पर रोमांस करते हुए दिखाई देंगे। इस लिहाज से भी दोनों फिल्मों के बीच कड़ी टक्कर है।

सलमान vs रणबीर

सलमान vs रणबीर

सलमान की इससे पहले बजरंगी भाईजान और सुल्तान ब्लाॅकबस्टर हिट रही हैं। वहीं रणबीर की पिछले साल ऐ दिल है मुश्किल हिट साबित हुई थी। लेकिन उन्हें बॅाक्स आॅफिस पर एक बड़ी हिट की तलाश है। वह केवल बायोपिक से बड़ी हिट की उम्मीद कर रहे हैं।

English summary
Ranbir Kapoor and Rajkumar Hirani were recently spotted at YRF studio to meet Aditya Chopra for avoiding big clash with Tiger Zinda Hai..Here read full news
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi