For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Ohh कैटरीना हाउसवाइफ ना बनें इसलिए घर छोड़ आए रणबीर!

    |

    ऋृषि कपूर जी ने इस हफ्ते इतना बड़ा खुलासा किया है कि लोगों के पास तो सिर्फ और सिर्फ एक ही टॉपिक रह गया है वो है रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ का लिव इन रिलेशनशिप। रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ के लिव इन के बारे में तो पता चल गया लेकिन अब लोग ये सोच रहे हैं कि आखिर ऐसा हुआ क्या कि रणबीर कपूर घर से अलग रहने लगे।

    कुछ लोगों का कहना था कि ऋषि कपूर और नीतू कपूर को कैटरीना कैफ पसंद नहीं इसलिए रणबीर अलग रहने लगे लेकिन हमारे ख्याल से ये माजरा कुछ और ही है। असल में हमने जब थोड़ी सी रिसर्च की तो ये बात दिमाग में आई कि कपूर परिवार के दोनों बेटों रधीर कपूर और ऋषि कपूर ने लव मैरिज की बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ।

    Top Gossip- विराट की बैटिंग के दौरान अनुष्का के रिएक्शनTop Gossip- विराट की बैटिंग के दौरान अनुष्का के रिएक्शन

    रंधीर कपूर ने बबीता के साथ शादी की और शादी के बाद बबिता ने फिल्मों से किनारा कर लिया। ऋषि कपूर ने भी नीतू कपूर के साथ शादी की जो कि उस वक्त बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्री थीं लेकिन शादी के बाद वो भी बॉलीवुड से अलग हो गयीं।

    कैटरीना के मैडम तुसाद मोम स्टेचू से जुड़ी कुछ रोचक बातेंकैटरीना के मैडम तुसाद मोम स्टेचू से जुड़ी कुछ रोचक बातें

    लेकिन जहां तक कैटरीना की बात है तो जब ऐश्वर्या राय बच्चन, करीना कपूर आदि शादी के बाद भी काम कर सकती हैं तो भला कैटरीना कैफ क्यों पीछे रहेंगी। तो ये एक बड़ी वजह हो सकती है रणबीर कपूर के घर से अलग होने की। हाउस वाइफ बनकर क्यों कैटरीना घर ही संभालेंगी।

    English summary
    Rishi Kapoor confirms media that Ranbir Kapoor left house to live with his girlfriend Katrina Kaif. Here is the reason why Ranbir doesn't want to live with parents.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X