For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    प्लेन में रणबीर ने कैटरीना को किस किया!

    |

    कहते हैं ना आप लाख छुपाये प्यार मगर दुनिया को पता चल जायेगा। तो दोस्तो कुछ ऐसा ही हो रहा है कैटरीना और रणबीर के साथ। लोगो के पूछने पर अपने रिश्तों पर चु्प्पी साधने वाले रणबीर-कैटरीना की लवस्टोरी गाये बेगाहे उजागर हो ही जाती है। ताजी खबर में तो दोनों ने हद ही कर दी है, दोनों को एक प्लेन के अंदर एक-दूसरे को किस करते पकड़ा गया है।

    <strong>पढ़े : रणबीर के बारे में बात नहीं करती कैटरीना </strong>पढ़े : रणबीर के बारे में बात नहीं करती कैटरीना

    दोनों ने सोचा होगा कि यहां उन्हें जानने वाला कौन है, बस लग गये दोनों अपनी गुटर गूं में, लेकिन बेचारों को ये नहीं पता था कि चोर आंखे हर जगह होती है सो बेचारे रंगे हाथों पकड़े गये। हुआ यूं कि रणबीर -कैटरीना संडे रात को एक इंटरनेशनल प्लाइट से फ्रैंकफर्टसे मुंबई आ रहे थे। दोनों सितारे First class में यात्रा कर रहे थे। प्लेन में एक भी इंडियन नहीं था, इसलिए कैट-रणबीर के बगल में जा कर बैठ गई।

    दोनों लोग अपनी बातों में खो गये। इसी बीच रणबीर ने कैटरीना का हाथ पकड़ लिया और उनके गालों को कई बार चूम लिया। दोनों सोच रहे थे उनकी इस प्रेम लीला को कोई नहीं जान पायेगा लेकिन बेचारे पकड़े गये।

    English summary
    Ranbir and Katrina were seen holding hands and they even exchanged a kiss in an international flight LH 576 from Frankfurt to Mumbai on Sunday night.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X