»   » इम्तियाज अली फिर लाएंगे दीपिका-रणबीर को एक साथ!

इम्तियाज अली फिर लाएंगे दीपिका-रणबीर को एक साथ!

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण यूथ के फेवरिट कपल में से एक हैं जिन्हें लोग साथ में देखना पसंद करते हैं। इन दोनों को साथ में बतौर डायरेक्टर इम्तियाज अली सबसे ज्यादा पसंद करते हैं। रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण के फैन्स के लिए एक अच्छी खबर ये है कि दोनों को इम्तियाज अली एक बार फिर साथ में लेकर आ सकते हैं। 

[DETAILS: एक से बढ़कर एक दमदार स्टार्स .. मिलकर लेंगे सलमान खान से टक्कर!]

जी हां दरअसल इम्तियाज अली एक नाटक करने का प्लान कर रहे हैं जिसमें रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण साथ को वो लेना चाहते हैं। इम्तियाज अली रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण दोनों के मुरीद हैं। वो हमेशा कहते हैं कि उनका रणबीर कपूर और दीपिका के साथ अलग ही कंफर्ट लेवल है।

ranbir-kapoor-and-deepika-padukone-to-come-together-for-imtiaz-ali-s-play

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण दोनों को तमाशा में भी साथ में ला चुके हैं। इसके अलावा इम्तियाज अली रणबीर कपूर के साथ रॉकस्टार तो दीपिका पादुकोण के साथ लव आजकल, कॉकटेल में भी काम कर चुके हैं। जाहिर है अगर दोनों प्ले के लिए साथ में आते हैं तो फैन्स के लिए इससे बिना गुड न्यूज कुछ नहीं हो सकता है। 

हालांकि इम्तियाज अली इस प्रोजेक्ट पर कब काम करना शुरू करेंगे इसके बारे में ज्यादा जानकारी उन्होंने नहीं दी है लेकिन खबरों की माने तो इसमें अभी समय है क्योंकि फिलहाल वो शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा के साथ अपनी अली फिल्म में जुड़े हुए हैं।

English summary
Ranbir Kapoor and Deepika Padukone come together for Imtiaz Ali's play.
Please Wait while comments are loading...