For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे रणबीर आलिया की पहली तस्वीर वायरल

    |

    आलिया भट्ट और रणबीर कपूर, लॉकडाउन से पहले, लिव इन में शिफ्ट हो चुके हैं, ऐसी अफवाहें ज़ोरों पर हैं। इस बीच आलिया भट्ट के इंस्टाग्राम से एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसे लिव इन के बाद दोनों की पहली तस्वीर कहा जा रहा है।

    दरअसल, रविवार को पूरे देश ने नरेंद्र मोदी के 9 बजे 9 मिनट के आह्वान पर 9 मिनट तक दीया जलाया। आलिया ने भी अपनी तस्वीर शेयर की।

    लेकिन आलिया की इस तस्वीर में एक नहीं दो मोमबत्तियां थीं और एक नहीं दो हाथ थे। माना जा रहा है कि दूसरा हाथ रणबीर कपूर का ही है। हालांकि अभी तक दोनों की साथ में ऐसी कोई तस्वीर वायरल नहीं हुई है।

    इस तस्वीर के साथ आलिया ने लिखा कि बचपन में जब वो अपने पिता को किस देती थीं तो उनके पिता कहते थे रोशनी आ गई। तब उन्हें इसका मतलब नहीं समझ आया था।

    लेकिन आज वो समझ रही हैं कि वाकई रोशनी की एक किरण में भी कितनी ताकत होती है जो फिलहाल हम सबको मज़बूती दे रही हैं।
    जानिए लॉकडाउन में आलिया भट्ट कैसे काट रही हैं अपना समय -

    ऐसे बीत रहा है समय

    ऐसे बीत रहा है समय

    हाल ही में आलिया ने एक तस्वीर शेयर की थी जहां वो क्रिएटिव राईटिंग करना सीख रही थीं। माना जा रहा है कि आलिया पर ये रणबीर का ही असर है जो वो फिल्मों के तकनीकी पक्ष को समझने की कोशिश कर रही हैं।

    एक साथ की खबर

    एक साथ की खबर

    आलिया और रणबीर के एक साथ रहने की खबर तब वायरल हुई जब दोनों लॉकडाउन के दौरान, रणबीर कपूर की सोसाईटी में टहलते दिखाई दिए और ये तस्वीरें वायरल हो गईं।

    दिए सुबूत

    दिए सुबूत

    वहीं आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर रणबीर के दोनों पालतू कुत्तों की तस्वीर डाली जिसके बाद लोगों ने ये तय मान लिया कि दोनों साथ ही रह रहे हैं।

    बहन के साथ

    बहन के साथ

    आलिया ने हाल ही में इस चॉकलेट केक और बनाना ब्रेड की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि उनकी बहन शाहीन ने केक बनाया और उन्होंने ब्रेड। अब लोग फिर कन्फ्यूज़ हो गए कि आलिया कहां और किसके साथ रह रही हैं।

    शादी की तस्वीर

    शादी की तस्वीर

    वैभव नाम के एक आर्टिस्ट ने रणबीर और आलिया की शादी की ये तस्वीर स्केच की और ये तेज़ी से इंटरनेट पर वायरल हो रही है। माना जा रहा था कि इस साल रणबीर और आलिया शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

    वायरल थीं खबरें

    वायरल थीं खबरें

    इस बार रणबीर कपूर, आलिया के जन्मदिन पर नहीं दिखाई दिए थे जिसके बाद दोनों के बीच अनबन और ब्रेकअप की खबरें आग की तरह गपशप गली में फैल गई थीं।

    पुरानी तस्वीरें वायरल

    पुरानी तस्वीरें वायरल

    इसके बाद रणबीर और आलिया की ये पुरानी तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हुई जहां अर्जुन कपूर और रणबीर कपूर, मलाईका अरोड़ा और आलिया भट्ट को किस करते दिखाई दिए।

    साफ की अफवाहें

    साफ की अफवाहें

    इसके बाद लॉकडाउन के समय आलिया ने अपनी एक बेहद खूबसूरत सी तस्वीर फैन्स के साथ शेयर की और लिखा कि ये तस्वीर उनके फेवरिट फोटोग्राफर ने खींची है।

    बेहद प्यारी चोरी

    बेहद प्यारी चोरी

    कैमरों की चोरी के कारण कुछ दिन पहले आलिया और रणबीर की ये किस करती तस्वीर वायरल हुई थी जो आलिया ने अपने फोन के वॉलपेपर पर लगा रखी थी।

    कैसे बिता रही हैं समय

    कैसे बिता रही हैं समय

    अपने क्वारंटीन समय का उपयोग आलिया भट्ट किताबें पढ़कर कर रही हैं। वहीं अब तो वो शायद रणबीर के साथ हैं।

    English summary
    Ranbir Kapoor and Alia Bhatt moved to live in relationship amidst lockdown and their first pic together is going viral on the internet.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X