»   » पांच गर्लफ्रेंड..फिर हुआ ब्रेकअप..अब 'अरेंज मैरिज' करेंगे बॉलीवुड के ये सुपरस्टार !

पांच गर्लफ्रेंड..फिर हुआ ब्रेकअप..अब 'अरेंज मैरिज' करेंगे बॉलीवुड के ये सुपरस्टार !

Written By: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

रणबीर कपूर के बारे में इन दिनों जबरदस्त चर्चाएं चल रही हैं। ये खबरें उनकी शादी को लेकर हैं। जी हां उनके लिए मां नीतू कपूर ने लड़की भी देख ली है। लंदन से लड़की देखकर आईं हैं और जल्द ही रणबीर की शादी भी करवा देंगी। इस खबर को लेकर अभी तक कपूर फैमिली ने तो कुछ नहीं कहा है लेकिन सोर्सेज की मानें तो ये खबर पक्की है।

[खुशखबरी..इस बॉलीवुड डीवा की तय हो गई शादी..जल्द ही हो सकता बड़ा ऐलान]

वहीं हैरानी की बात तो ये है कि अपने कई अफेयर्स को चर्चा में रहने वाले रणबीर अब अरेंज मैरिज करेंगे। वो भी अपनी पूरी फैमिली की च्वॉइस से। ये बात पचा पाना थोड़ा मुश्किल है। रणबीर अपनी इस इमेज के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में उनका अपनी गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप हुआ है, जिसके बाद पूरी उम्मीद थी कि वे किसी नई गर्लफ्रेंड के साथ नजर आएंगे लेकिन उनकी शादी की खबर सुनकर हर कोई शॉक्ड है।

ranbir-kapoor-after-5-affairs-breakup-now-going-get-married

बता दें कि रणबीर के अब तक करीब पांच अफेयर चर्चा में रह चुके हैं। एक के बाद एक ब्रेकअप और फिर नया रिलेशनशिप रणबीर के बारे में ये खबरें कोई नई बात नहीं हैं। ऐसे में रणबीर की शादी की खबरें किसी शॉक से कम नहीं है। आगे जानें रणबीर के इन पांच अफेयर्स के बारे में और जानें कहां तक पहुंची शादी की बात-

लंदन में चल रही है बात

लंदन में चल रही है बात

एक लीडिंग वेबसाइट ने दावा किया कि रणबीर की शादी की बात लंदन की एक नामी फैमिली की बेटी से चल रही है। जिससे रणबीर अरेंज मैरिज कर सकते हैं।

[कैटरीना ने ये क्या शेयर कर दिया..क्या कुछ याद दिला दिया]

मम्मी देख आईं लड़की

मम्मी देख आईं लड़की

हाल ही में मम्मी नीतू कपूर लड़की की फैमिली से मिलने लंदन भी गई थीं। हालांकि नीतू और रणबीर में से किसी ने इस बारे में कुछ नहीं कहा है। नीतू कपूर को लड़की काफी पसंद आई है।

नीतू को चाहिए ऐसी लड़की

नीतू को चाहिए ऐसी लड़की

दरअसल नीतू रणबीर का ध्यान रखने वाली और कम हाय-फाय लड़की चाहती हैं। वहीं लंदन में उन्होंने जो लड़की देखी वो ठीक मम्मी नीतू की एक्सपेक्टेशन पर खरी उतरी है। ऐसे में अब देखना यह है कि रणबीर की शादी की ऑफिशियल अनाउंसमेंट कब होगी। वहीं रणबीर इस मामले पर क्या कहेंगे ये भी देखने वाली बात होगी। जाने रणबीर के पुराने अफेयर्स के बारे में-

रणबीर और अवंतिका मलिक

रणबीर और अवंतिका मलिक

अवंतिका मलिक अब इमरान खान (आमिर खान का भांजा) की पत्नी हैं। शादी से पहले अवंतिका रणबीर की गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं। इनके अफेयर के बारे में ऐसा कहा जाता है कि जब वो 'जस्ट मोहब्बत' में एक्टिंग कर रही थीं तब रणबीर उन पर फिदा थे। वो अक्सर उनसे मिलने के लिए शो के सेट पर पहुंच जाया करते थे लेकिन बाद में अवंतिका ने इमरान से शादी कर ली।

रणबीर और सोनम कपूर

रणबीर और सोनम कपूर

रणबीर की दूसरी गर्लफ्रेंड सोनम कपूर बनीं। रणबीर और सोनम ने फिल्म 'सांवरिया' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। दोनों के बीच फिल्म की शूटिंग के दौरान नजदीकियां आ गई थीं। इनके करीबी सूत्र बताते थे कि रणबीर-सोनम अपने रिलेशनशिप को पब्लिकली नहीं करना चाहते थे। हालांकि, बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया।

रणबीर और नंदिता मेहतानी

रणबीर और नंदिता मेहतानी

नंदिता मेहतानी बिजनेसमैन संजय कपूर की पहली पत्नी हैं। संजय ने बाद में नंदिता को छोड़कर करिश्मा कपूर से शादी रचाई थी। वहीं संजय से रिश्ता टूटने के बाद नंदिता का नाम रणबीर के साथ जोड़ा गया। ये अफेयर भी ज्यादा दिन तक नहीं चला।

रणबीर और दीपिका पादुकोण

रणबीर और दीपिका पादुकोण

रणबीर की लिस्ट में अगला नाम दीपिका पादुकोण का है। इन दोनों का अफेयर लंबे वक्त तक रहा। दोनों 'बचना ए हसीनों' के दौरान करीब आए। दीपिका रणबीर के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर बहुत सीरियस थीं। यहां तक कि उन्होंने गर्दन पर रणबीर के नाम का टैटू भी गुदवा लिया था लेकिन ये रिश्ता भी टूट गया।

रणबीर और कैटरीना कैफ

रणबीर और कैटरीना कैफ

रणबीर और कैटरीना के बीच 'अजब प्रेम की गजब कहानी' के दौरान नजदीकियां आई थीं। दोनों के रिलेशनशिप का खुलासा तब हुआ जब दोनों की बीच पर एक साथ वाली फोटोज सामने आईं। वहीं हर बार की तरह रणबीर के इस अफेयर का भी दी एंड हो गया। जिसके बाद अब खबरें सीधा रणबीर शादी को लेकर आ रही हैं।

English summary
ranbir kapoor after 5 affairs and breakup now going to get married, know about his 5 girl friends
Please Wait while comments are loading...