For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    राखी सावंत के दोनों हाथों में लडडू

    By Neha Nautiyal
    |
    Rakhi Sawant
    राखी सावंत के नाम से भला कौन वाकिफ नहीं होगा। हो भी क्यों ना कुछ ही समय में राखी सावंत ने जो पॉपुलैरिटी हासिल की है वैसी पॉपुलैरिटी तो कई कई कलाकारों को ताउम्र नसीब नहीं होती। खैर ये बात अलग है कि राखी अपने काम से ज्यादा अपनी बेतुकी बातों, बड़बोलेपन और विवादों के लिए जानी जाती हैं।

    सुनने में आया है कि राखी सावंत अब सेक्स गुरु बनने जा रही हैं। जी असलियत में नहीं बल्कि एक फिल्म के लिए। नए निर्देशक अशफाक मकरानी की फिल्म "कसम से कसम से" में राखी सेक्स टीचर के रोल में नजर आएंगी। जब फिल्म में राखी सेक्स टीचर का किरदार निभा रही हैं तो जाहिर है फिल्म में उनके कपड़े भी बेहद सेक्सी होंगे। इस फिल्म के लिए उनके कपड़े डिजाइन करेंगे टैन्जी।

    वैसे राखी के दोनों हाथो में लडडू हैं। एक तरफ उन्हें फिल्म में सेक्स टीचर का रोल मिला है दूसरी तरफ एक मोबाइल कंपनी का ब्रांड एम्बेसेडर बनने का प्रस्ताव। ये मोबाईल कंपनी राखी को अपने फैन्स से एक घंटा बात करने के लिए 2 लाख रुपये देगी।

    English summary
    It is a money making opportunity for item girl Rakhi Sawant. While on one hand she has bagged the role of a sex teacher in a film, on the other hand she has been roped in as the celebrity brand ambassador of a leading mobile communication company.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X