For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    तो 2018 के इस ब्लॉकबस्टर फिल्म में होते अजय देवगन.. कर दिया REJECT!

    |

    राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म संजू में सुनील दत्त का किरदार फिलहाल परेश रावल निभा रहे हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं यह रोल पहले अजय देवगन को ऑफर किया गया था। लेकिन फिर राजू हिरानी ने स्क्रिप्ट में कुछ बदलाव कर दिया, जिसमें अजय देवगन फिट नहीं हो रहे थे। लिहाजा, किरदार परेश रावल की तरफ बढ़ा दिया गया।

    दरअसल, कुछ ही दिनों पहले लव रंजन ने अपनी अगली फिल्म की घोषणा की है, जिसमें मुख्य किरदार में रणबीर कपूर और अजय देवगन साथ दिखेंगे। फिल्म राजनीति के बाद दोनों सितारे अब जाकर साथ काम करने वाले हैं। लिहाजा, इस बीच यह खबर बाहर आ गई कि दत्त बॉयोपिक में भी अजय देवगन दिख सकते थे।

    डायरेक्टर राजकुमार हिरानी चाहते थे कि अजय देवगन उनकी फिल्म में संजय के पिता सुनील दत्त का किरदार अदा करें। उस समय तो अजय ने कुछ दिनों का वक्त मांगा ताकि वो सोच-विचार कर सकें लेकिन कुछ समय बाद राजकुमार हिरानी ने खुद फिल्म की स्क्रिप्ट में बदलाव किया। जिसके चलते सुनील दत्त के किरदार में परेश रावल की एंट्री हो गई। खैर, कोई शक नहीं कि परेश रावल सुनील दत्त के लुक में परफेक्ट लग रहे हैं।

    बहरहाल, यहां जानें संजय दत्त बॉयोपिक कौन सा एक्टर, किस किरदार में नजर आएंगे-

    रणबीर कपूर

    रणबीर कपूर

    संजय दत्त के किरदार में नजर आ रहे हैं रणबीर कपूर। कोई शक नहीं कि पर्दे पर रणबीर की मेहनत साफ दिख रही है। वो रणबीर हैं या संजय दत्त.. पहचानना मुश्किल है।

    परेश रावल

    परेश रावल

    संजय दत्त के पिता सुनील दत्त के किरदार में दिखेंगे परेश रावल। मानना पड़ेगा कि राजकुमार हिरानी ने फिल्म की कास्टिंग काफी परफेक्ट चुनी है।

    मनीषा कोईराला

    मनीषा कोईराला

    संजय दत्त की मां नरगिस दत्त की भूमिका में मनीषा कोईराला दिखने वाली हैं। मनीषा का लुक फिल्म के सेट से बाहर आया था, जिसे देखकर सब हैरान थे।

    सोनम कपूर

    सोनम कपूर

    टीना मुनिम के किरदार में सोनम कपूर दिखेंगी। बता दें,संजय दत्त ने अस्सी और नब्बे के दशक में टीना मुनिम को डेट किया था और दोनों के काफी चर्चे भी रहे थे।

    करिश्मा तन्ना

    करिश्मा तन्ना

    करिश्मा तन्ना माधुरी दीक्षित बनी नजर आएंगी। हालांकि माधुरी दीक्षित से जुड़े पार्ट को फिल्म में ज्यादा नहीं रखा गया है। अफवाह थी कि माधुरी ने खुद राजकुमार हिरानी को फोन कर कहा था कि उनसे जुड़ी कोई बात फिल्म में ना रखी जाए।

    अनुष्का शर्मा

    अनुष्का शर्मा

    अनुष्का फिल्म में वकील बनी नजर आएंगी। यह एक काल्पनिक किरदार है।

    विकी कौशल

    विकी कौशल

    विकी कौशल फिल्म में संजय दत्त के करीबी मित्र और एक्टर कुमार गौरव बने हैं। बाद में कुमार गौरव ने संजय दत्त की बहन नम्रता दत्त से शादी कर ली।

    दिया मिर्जा

    दिया मिर्जा

    दिया मिर्जा फिल्म में संजय दत्त की धर्मपत्नी मान्यता का किरदार अदा कर रही हैं।

    जिम सरभ

    जिम सरभ

    जिम सारभ इस फिल्म में संजय दत्त के अजीज दोस्त और बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान का रोल निभाने जा रहे हैं।

    English summary
    Did you know, Rajkumar Hirani offered Sunil Dutt's role to Ajay Devgn first. But after years script changed now the is playing by Paresh Rawal.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X