For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Oooo.. तो ऐसा होगा सलमान खान के 'बजरंगी भाईजान' का सीक्वल!

    |

    [गपशप] सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' को भला कौन भूल पाया है। हाल ही में पाकिस्तान से भारत में गीता की वापसी पर सलमान खान ने खुशी भी जताई है। वहीं, लगता है कि महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के लीडर राज ठाकरे को भी यह फिल्म बेहद पसंद आई है।

    हाल ही में एक भाषण में उन्होंने कहा कि 'मैंने सुना है सलमान खान बजरंगी भाईजान का सीक्वल बना रहे हैं। लेकिन इस फिल्म में वे मुन्नी को नहीं, बल्कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को घर वापस (विदेश से भारत) लाते दिखेंगे। हम्मम.. हमें पता है राज ठाकरे ने इस बयान के साथ निशाना साधा है, लेकिन सलमान की फिल्म को भाषण में जोड़ना मजेदार रहा।

    बहरहाल, बजरंगी भाईजान सीक्वल छोड़े, यहां देखें सलमान खान की आने वाली फिल्में-

    प्रेम रतन धन पायो

    प्रेम रतन धन पायो

    सूरज बड़जात्या के निर्देशन में बन रही यह फिल्म 12 नवंबर 2015 को रिलीज होने वाली है। फिल्म में सलमान खान के साथ सोनम कपूर मुख्य किरदार निभाएंगी।

    सुल्तान

    सुल्तान

    सलमान खान की 'सुल्तान' 2016 की ईद पर धमाल मचाएगी। फिल्म wrestling पर आधारित है। सुल्तान एक्शन से भरपूर फिल्म होगी, जहां सलमान पिता का किरदार भी निभाते दिखेंगे।

    दबंग 3

    दबंग 3

    2017 की ईद पर सलमान खान- सोनाक्षी सिन्हा की दबंग जोड़ी धमाका करने के लिए तैयार है। फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम किया जा रहा है।

    किक-2

    किक-2

    2014 में आई फिल्म किक के सीक्वल पर भी काम किया जा रहा है। बता दें, इस फिल्म में सलमान डबल रोल निभाते नजर आएंगे। सलमान इस फिल्म के हीरो भी होंगे और विलेन भी।

    'अनाम'

    'अनाम'

    इस फिल्म की फाइनल घोषणा तो नहीं की गई है, लेकिन खबरों की मानें तो ब्लॉकबस्टर डाइरेक्टर ए आर मुरुगदास की अगली फिल्म या नहीं तो मोहन राजा की अगली हिंदी रीमेक में सलमान खान होंगे।

    रईस vs सुल्तान

    रईस vs सुल्तान

    यहां पढ़ें-

    CLASH: 'रईस vs सुल्तान.. शाहरूख- सलमान की यह जंग तो होकर रहेगी..'

    English summary
    Maharahtra Navnirman Sena’s leader Raj Thackeray has seen the film Bajrangi Bhaijaan and has a suggestion for it’s sequel!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X