For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रघुवीर यादव बने अन्ना हजारे

    By Priya Srivastava
    |
    एक विवादित फिल्म डीयर फ्रेंड हिटलर में मुख्य भूमिका निभाने के बाद अब रघुवीर यादव फिर से एक खास किरदार निभाने जा रहे हैं। अब वे हिटलर के बाद अन्ना हजारे बनने जा रहे हैं।उन्होंने तय किया है की वे इस तरह के कई किरदार निभाकर अपनी खास जगह बना पाएं। हालाँकि रघुवीर यादव स्थापित कलाकारों में से एक हैं।

    लेकिन वे लगातार तरह तरह के किरदार निभाकर अपनी पहचान बरक़रार रखना चाहते हैं। इस क्रम में उनकी अगली फिल्म अन्ना हजारे पर आधारित हैं ।सामाजिक, राजनितिक या किसी की जिंदगी से प्रेरित होकर फिल्म बनाने का फंडा पुराना है। खबर है, दर्शंकों को जल्द ही सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे से काफी मिलता जुलता किरदार देखने को मिलेगा। और इस रूप में कोई और नहीं खुद रघुवीर यादव ही निभा रहे हैं। इस फिल्म का सेट राजस्थान में रखा गया है।

    गैर चुनावी राजनीति उसका शगल है। यानि उसका मकसद चुनाव जीतकर मंत्री या नेता के रूप में राजनीति करनी नहीं है। बल्कि वो विभिन्न आंदोलनों और जन सुधार आन्दोलन कार्यक्रमों के जरिये लोगों को जागरूक करना चाहते है। फिल्म में रघुवीर जमीन से जुड़े एक सामाजिक नेता का किरदार निभा रहे हैं। जो लोगों को अपने अधिकारों और हक़ के लिए लड़ने की प्रेरणा देते हैं।

    English summary
    Raghubir Yadav to play Anna Hazare.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X