»   » शाहरूख खान vs ऋतिक रोशन.. इस फिल्म पर टिकी है इनकी किस्मत!

शाहरूख खान vs ऋतिक रोशन.. इस फिल्म पर टिकी है इनकी किस्मत!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

ऋतिक रोशन और संजय गुप्ता की फिल्म 'काबिल' आजकल काफी सुर्खियां बटोर रही है। कारण साफ है.. क्योंकि फिल्म शाहरूख खान की फिल्म रईस के साथ क्लैश हो रही है। दोनों ही फिल्में 26 जनवरी 2017 को रिलीज होने वाली है। शाहरूख खान ने साफ जाहिर किया है कि वे नहीं चाहते कि ये क्लैश हो। कुछ ही दिनों पहले किंग खान ने राकेश रोशन से मुलाकात भी की थी।

Raees Vs Kaabil

बहरहाल, ताजा खबरों की मानें तो यह अटल क्लैश एक हाल ही रूक सकती है। जी हां, रईस और मोहनजोदड़ो का क्लैश होना कहीं ना कहीं मोहनजोदड़ो की सफलता पर निर्भर करता है। सूत्रों की मानें तो यदि मोहनजोदड़ो सुपरहिट हो जाती है तो ऋतिक किसी हाल में अपनी फिल्म की रिलीज डेट नहीं घिसकाएंगे।


OUCH.. शाहरूख की वजह से.. अटक गया इस एक्ट्रेस का बॉलीवुड करियर!


लेकिन यदि मोहनजोदड़ो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो जाती है तो शायद ऋतिक शाहरूख  खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म से टक्कर लेने का प्लान पोस्टपोंड कर दें। आखिर रईस के फैंस जुलाई से ही इंतजार कर रहे हैं। और फिल्म का पहला टीजर लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आया था।


''शाहरूख खान तो फ्लॉप हो ही चुके हैं.. आमिर की 'दंगल' भी डूबेगी....''


जब ऋतिक रोशन से इस क्लैश के बारे में सवाल किया गया था तो उन्होंने सीधे सीधे कहा था कि ये दो प्रोड्यूर्स के बीच की बात है, और उन्हें क्लैश से कोई लेना- देना नहीं है। बता दें, अफवाह यह भी आ रही है कि इस क्लैश की वजह से कहीं ना कहीं दोनों एक्टर्स के बीच कड़वाहट आ गई है।

English summary
Shahrukh Khan's Raees and Hrithik Roshan's Kaabil is expected to clash on January 26.
Please Wait while comments are loading...