For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    तगड़ा Rumor: सुलतान सलमान के लिए रईस शाहरूख को बोला गया झूठ?

    |

    शाहरूख खान और सलमान खान का ईद पर भिड़ना लगभग तय है क्योंकि दोनों ही फिल्मों के डायरेक्टर पीछे हटने को तैयार नहीं हैं। और अब रईस के डायरेक्टर राहुल ढोलकिया ने ट्विटर पर साफ कर दिया है कि रईस अपनी तय तारीख पर ही रिलीज़ होगी। इस बारे में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा और शाहूरूख खान ईद का तोहफा फैन्स को ज़रूर देंगे।

    वहीं एक्सेल इंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही रईस से जुड़े एक सूत्र ने कुछ ऐसी बातों का खुलासा किया जिससे साफ है कि शाहरूख खान की फिल्म को सलमान खान की फिल्म से धोखा मिला है -

    तय थी तारीख

    तय थी तारीख

    शाहरूख खान की फिल्म रईस की तारीख तीन महीने पहले से तय थी। इस बाबत यशराज फिल्म्स से पुष्टि भी की गई थी कि क्या ईद की तारीख खाली है।

    बोला गया झूठ

    बोला गया झूठ

    यशराज फिल्म्स की तरफ से साफ कर दिया गया था कि सलमान खान स्टारर सुलतान ईद पर रिलीज़ नहीं होगी और तब ही रईस की टीम ने फिल्म के लिए ईद को चुना।

    सलमान ने बदला फैसला

    सलमान ने बदला फैसला

    सारी बाज़ी तब पलटी जब सलमान खान को हिट एंड रन केस से राहत मिल गई। इसके पहले उन्होंने साफ किया था कि वो कोई फिल्म की शूट स्टार्ट नहीं करेंगे।

    जल्दबाज़ी में फैसला

    जल्दबाज़ी में फैसला

    सलमान के हामी भरने के बाद फिल्म पर जल्दबाज़ी में काम शुरू कर दिया गया और रईस की टीम को बताए बिना ही फिल्म की रिलीज़ डेट अनाउंस कर दी गई।

    फैन पर पड़ेगा असर

    फैन पर पड़ेगा असर

    अगर दोनों ही फिल्में एक ही दिन रिलीज़ होती है तो आदित्य चोपड़ा के साथ शाहरूख खान की फैन पर भी असर पड़ेगा। हालांकि शाहरूख सलमान दोनों ही फिलहाल चुप हैं।

    अड़े रहेंगे रईस

    अड़े रहेंगे रईस

    माना जा रहा था कि चूंकि ईद सलमान खान की होती है तो रईस प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर रईस की डेट टाल देंगे। लेकिन उन्होंने ऐसा करने से साफ मना कर दिया है।

    English summary
    Raees producers were ditched by Yashraj films for Sultan.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X