For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'सुररई पोट्रू' रीमेक में अक्षय कुमार के साथ बन गई राधिका मदान की जोड़ी? जल्द होगा बड़ा विस्फोट!

    |

    सुपरस्टार अक्षय कुमार लगातार किसी ना किसी शानदार प्रोजेक्ट का हिस्सा रहते हैं और वो अकेले सितारे हैं जो कि हर कुछ महीने में अपनी रिलीज करते हैँ। लेकिन इस वक्त वो कुछ अलग करने वाले हैं। दरअसल एक तमिल फिल्म की रीमेक को लेकर चर्चा है कि उसमें अक्षय कुमार नजर आएंगे। तमिल अभिनेता सूर्या अभिनीत फिल्म 'सूररई पोट्रू' के निर्माता फिल्म को हिंदी में बदलने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

    जयेशभाई जोरदार में सुपरहीरो बने नजर आएंगे रणवीर सिंह, बड़ी जानकारी आई सामने!जयेशभाई जोरदार में सुपरहीरो बने नजर आएंगे रणवीर सिंह, बड़ी जानकारी आई सामने!

    अक्षय कुमार को कथित तौर पर रीमेक के लिए साइन किया गया है। हालांकि इसका आधाकारिक ऐलान नहीं हुआ है कि उन्होने फिल्म साइन कर ली है। लेकिन इसके अलावा एक और खास खबर सामने आ रही है,

    वो खबर अभिनेत्री राधिका मदान की, चर्चा है कि इस फिल्म में अक्षय कुमार के अपोजिट राधिका ही नजर आने वाली हैं। जी हां, राधिका मदान 'खिलाड़ी' स्टार के साथ अभिनय करेंगी।

    प्री-प्रोडक्शन चरण में है

    प्री-प्रोडक्शन चरण में है

    वह मूल में अपर्णा बालमुरली द्वारा निबंधित भूमिका को फिर से निभाएंगी। फिल्म वर्तमान में प्री-प्रोडक्शन चरण में है और निर्देशक सुधा कोंगारा ने फिल्म को पश्चिमी भारत में सेट किया है।

    महाराष्ट्र की एक महिला की भूमिका

    महाराष्ट्र की एक महिला की भूमिका

    रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि राधिका ग्रामीण महाराष्ट्र की एक महिला की भूमिका निभाएंगी और फिल्म के फ्लोर पर जाने से पहले एक विशिष्ट बोली भी सीखनी होगी। जबकि अभिनेताओं ने अभी तक स्ट्रिप्ट पर हस्ताक्षर नहीं किया है।

    इस महीने इस पर काम शुरू करने की उम्मीद है

    इस महीने इस पर काम शुरू करने की उम्मीद है

    निर्माताओं को इस महीने इस पर काम शुरू करने की उम्मीद है, इस प्रकार गर्मी के सीजन में ही शूटिंग के लिए मंच तैयार किया जाएगा। 'सूररई पोट्रू' एयर डेक्कन के संस्थापक जीआर गोपीनाथ के जीवन पर आधारित है, जिन्होंने आम आदमी के लिए हवाई यात्रा को किफायती बनाया।

    बच्चन पांडे

    बच्चन पांडे

    अब फिल्म रिलीज होकर कैसा धमाका करती है ये देखने वाली बात होगी। हाल ही में अक्षय कुमार एक फिल्म का हिस्सा बने थे जिसका नाम बच्चन पांडे है लेकिन फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई है।

    वर्कफ्रंट

    वर्कफ्रंट

    ये भी एक साउथ फिल्म की रीमेक थी। वर्कफ्रंट पर अक्षय कुमार पृथ्वीराज, रामसेतु और रक्षाबंधन जैसी फिल्मों को लेकर भी चर्चा में हैं। देखना ये है कि उनकी फिल्म लगातार कब सामने आती हैँ।

    English summary
    Bollywood Actress Radhika Madan to pair up with Akshay Kumar in 'Surarai Potru' remake? Read the details, Fans are exited.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X
    Desktop Bottom Promotion