»   »  अब शुरू होगी करीना और कैटरीना में रेस

अब शुरू होगी करीना और कैटरीना में रेस

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
Kareena Kapoor-Katrina Kaif
कैटरीना कैफ आजकल बॉलीवुड की मोस्ट वांटेड एकट्रेस बन चुकी हैं, तभी तो यशराज के साथ शाहरूख खान के साथ कैट की जोड़ी को एक और प्रॉजेक्ट ऑफर किया गया है। वह कोई और नहीं करीना कपूर को अपनी फिल्म की पहली पसंद बनाने वाले रोहित शेट्टी हैं।

जी हां रोहित ने सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड को अपनी फिल्म में शाहरूख के साथ काम करने को अप्रोच किया है। इस समय कैट का कैरियर काफी अच्छा चल रहा है। वह एक साथ बॉलीवुड के तीन खान शाहरूख, आमिर खान और सलमान के साथ काम कर रही हैं।

लेकिन कैट रोहित की पसंद बनी हैं तो करीना कपूर तो रोहित की फेवरिट हैं। खबर आई है कि करीना भी रोहित की फिल्म में हीरोइन के तौर पर शामिल हैं। करीना ने शाहरूख के साथ 'अशोका' और 'रॉ वन' की है जिसमें दोनों के बीच की कैमेस्ट्री काफी पसंद की गयी।

अब आपको बता दें कि रोहित ने अपनी अगली फिल्म के लिए अजय देवगन की बजाए शाहरुख को लेना पसंद किया है ऐसे में शायद वो एक्ट्रेस भी चेंज करना चाहें। लेकिन ऐसा नहीं है अचानक ही स्क्रिप्ट में आए चेंज के कारण ही उन्होंने कैट से बात की लेकिन अब करीना भी चाहती हैं कि वो इस प्रोजेक्ट के साथ जुड़े। देखते हैं कि करीना और कैट की इस रेस में बाजी कौन मारता है।

English summary
Katrina Kaif is working with all the three Khans Salman, Aamir and Shahrukh but now she is approached by in Rohit Shetty's next film and the news is Kareena Kapoor is also interested for the role.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi