For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शहनाज़ गिल ने गुस्से में सलमान खान को अन-फॉलो किया और फिर गुस्सा खत्म होने के बाद फॉलो किया

    |

    हाल ही में इंटरनेट तब चौंक गया जब सबकी फेवरिट और प्यारी शहनाज़ गिल ने सलमान खान को अनफॉलो कर दिया। इंस्टाग्राम पर जैसी ही शहनाज़ ने सलमान खान को अनफॉलो किया उन्हें लेकर कई अफवाहें उड़ने लगीं। पहली ये थी कि शहनाज़ ने सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली छोड़ दी है।

    दूसरी खबर ये थी कि सलमान खान ने खुद शहनाज़ गिल से कभी ईद कभी दिवाली छोड़ने की गुज़ारिश की है। वो भी तब जब शहनाज़ गिल, फिल्म की शूटिंग का एक शेड्यूल पूरा कर चुकी हैं। इसी गुस्से में शहनाज़ ने सलमान खान को अनफॉलो भी कर दिया।

    लेकिन शहनाज़ का गुस्सा तो बिग बॉस देखने वाला ये पूरा देश जानता ही है। जितनी जल्दी शहनाज़ को गुस्सा आता है, उतनी ही जल्दी उनका गुस्सा शांत भी होता है। तो बस फिर क्या, गुस्सा शांत होते ही शहनाज़ गिल ने सलमान खान को वापस फॉलो कर लिया। ये सब जानना आसान इसलिए भी था क्योंकि शहनाज़ गिल की कुल 12 फॉलोइंग लिस्ट, 11 हुई और वापस 12 हुई।

    इसके बाद शहनाज़ ने उन सारी अफवाहों को शांत किया जो कह रही थीं कि सलमान की फिल्म से वो बाहर हो चुकी हैं। शहनाज़ ने कहा कि ये सब अफवाहें हैं और मैं इंतज़ार नहीं कर सकती कि आपलोग कब ये फिल्म देखो और मुझे इस फिल्म में देखो। हालांकि, फॉलो और अनफॉलो करने की बात पर शहनाज़ ने कोई सफाई नहीं दी।

    टीवी पर आते ही दिल जीत ले गई थीं शहनाज़

    टीवी पर आते ही दिल जीत ले गई थीं शहनाज़

    टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस के 13वें सीज़न पर एक प्यारी सी चुलबुली सी लड़की ने खुद को पंजाब की कैटरीना कैफ बताया था। इस लड़की का नाम था शहनाज़ कौर गिल जिसने स्टेज पर आते ही शो के होस्ट सलमान खान का दिल तो जीता ही, साथ ही पहले ही एपिसोड से वो भारत की चहेती बन गईं। बिग बॉस ने शहनाज़ गिल को रातों रात सुपरस्टार बना दिया।

    बिग बॉस पर बन गईं सिड की नाज़

    बिग बॉस पर बन गईं सिड की नाज़

    बिग बॉस पर शहनाज़ गिल की मुलाकात हुई सिद्धार्थ शुक्ला से और इन दोनों की जोड़ी चुटकी में देश की सबसे पसंदीदा जोड़ी बन गई। दोनों की दोस्ती को हमेशा दर्शकों ने पसंद किया और ये उम्मीद करते रहे कि इनकी दोस्ती, अगले पड़ाव पर भी पहुंच जाए। बिग बॉस से बाहर निकलने के बाद शहनाज़ और सिद्धार्थ सिडनाज़ की जोड़ी बन गए और दोनों ने साथ में ढेर सारा काम किया जिसमें ज़्यादातर म्यूज़िक वीडियो शामिल थे।

    सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद मिला लोगों का साथ

    सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद मिला लोगों का साथ

    लेकिन शहनाज़ गिल की ज़िंदगी में अचानक ही दुखों का पहाड़ टूटा उनके साथी सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से। सिद्धार्थ के निधन के बाद पूरे देश की सहानुभूति शहनाज़ गिल के साथ थी। हर किसी ने उनका सहयोग किया और उनके दुख में शामिल हुए। इस दुख से उबरने के लिए भी शहनाज़ को पूरा समय दिया गया। उनकी निजता का ध्यान रखा गया और फैन्स ने भी लगातार उन्हें दुआएं भेजीं।

    पंजाबी फिल्म डेब्यू

    पंजाबी फिल्म डेब्यू

    इस बीच शहनाज़ ने खुद को संभाला उन्होंने अपना फिल्म डेब्यू किया पंजाबी फिल्म हौंसला रख के साथ। इस फिल्म में शहनाज़ गिल, दिलजीत दोसान्ज्ह के अपोज़िट दिखाई दीं और उन्होंने फिल्म का प्रमोशन भी किया। शहनाज़ के अंदर की चुप्पी फैन्स का दिल तोड़ती रही। लेकिन शहनाज़ ने पूरे दिल से अपने फैन्स को खुश रखने की कोशिश की।

    सलमान को दिया था खास वादा

    सलमान को दिया था खास वादा

    इसके बाद शहनाज़ गिल कुछ रियलिटी शो में बतौर मेहमान दिखाई दीं जिसमें बिग बॉस सीज़न 15 का ग्रांड फिनाले भी शामिल था। इस दौरान, सलमान खान, शहनाज़ गिल से मिले और दोनों की आंखों में आंसू थे। शहनाज़ ने सलमान खान से ज़िंदगी में आगे बढ़ने का वादा किया और सलमान खान ने उन्हें अपनी फिल्म भाईजान ऑफर की जिसकी शूटिंग शहनाज़ गिल शुरू कर चुकी हैं।

    फैन्स के बीच वापस पहुंची शहनाज़

    फैन्स के बीच वापस पहुंची शहनाज़

    इसके बाद शहनाज़ गिल का हंसता मुस्कुराता अवतार वापस आ रहा है। फैन्स को जैसी वो पसंद हैं, वैसी शहनाज़ को देखना काफी अच्छा लग रहा है। हाल ही में फिल्म भाईजान के सेट से उनका एक वीडियो वायरल हुआ जहां वो अपने को स्टार्स राघव जुयाल और सिद्धार्थ निगम के साथ काफी मस्ती करती दिखाई दीं। वहीं पंजाब से भी उनके कुछ वीडियो वायरल हुए जहां वो कभी खेतों में तो कभी पंजाबी फैन्स के साथ गिद्धा डालती दिखीं।

    एक और फिल्म हाथ में

    एक और फिल्म हाथ में

    अब फैन्स को इंतज़ार है तो बस शहनाज़ गिल को बड़े परदे पर देखने का। शहनाज़ गिल जहां सलमान खान की कॉमेडी फिल्म भाईजान में सिद्धार्थ निगम से रोमांस करती दिखाई देंगी वहीं इसके बाद अब वो रिया कपूर - करण बूलानी की फिल्म में अनिल कपूर - भूमि पेडनेकर के साथ दिखाई देंगी। माना जा रहा है कि फिल्म में शहनाज़ का अवतार बिल्कुल ही अलग होगा। फिल्म इस साल के अंत तक फ्लोर पर चली जाएगी।

    English summary
    Reports of Shehnaaz Gill unfollowing Salman Khan in anger and then following him back after her anger cooled off is going viral. The anger was due to Shehnaaz being asked to leave Salman Khan's film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X