For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Hot Photos: प्रियंका चोपड़ा का हॉट मॉमी अवतार, शूट के दौरान संभाले नहीं संभल रही थी बेटी, देखें वीडियो

    |

    प्रियंका चोपड़ा बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास के पैदा होने के बाद से चर्चाओं में रहती हैं। हालांकि अभी तक प्रियंका ने अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखाया

    है लेकिन अपनी बेटी की झलकियां के अक्सर इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं।

    हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने वोग मैगजीन के फरवरी महीने के ब्रिटिश एडिशन के लिए फोटोशूट करवाया है।

    इस फोटोशूट की खास बात यह है कि प्रियंका ने इसे बेटी मालती मेरी चोपड़ा के साथ करवाया है। इस फोटोशूट की कुछ झलकियां प्रियंका ने अपने

    इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है।

    प्रियंका चोपड़ा ने एक मैगजीन शूट से एक बिहाइंड-द-सीन क्लिप शेयर की। शूटिंग के दौरान उन्हें अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास के साथ मस्ती

    करते देखा जा सकता है। मालती बेचैन लग रही थी क्योंकि वह अपनी मां के साथ प्ले करना चाहती है और प्रियंका उसे बार-बार ऐसा करने से रोक रही है।

    प्रियंका चोपड़ा ने प्यारा सा क्लिप इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया। इस वीडियो ये साफ देखा जा सकता है।क्लिप में फोटोग्राफर एक परफेक्ट फोटो लेने की कोशिश कर रहा है लेकिन मालती मैरी बार-बार मूव कर रही है और प्रियंका उन्हें ट्वॉय देकर बहला रही है।

    वोग के लिए बेटी के साथ प्रियंका का ये पहला कवर शूट है।रेड आउटफिट में ट्विन मां-बेटी की जोड़ी बहुत प्यारी लग रही है। इस फोटोशूट में प्रियंका ने रेड ड्रेस के साथ नेकलेस पहना हुआ है और अपने बाल खुले

    रखे हैं। बेटी मालती ने रेड फ्रॉक पहन रखी थी। प्रियंका आराम से लेटी हुईं और उनकी बेटी उनके करीब बैठी है। उसके अलावा भी प्रियंका ने यैलो और ब्लू ड्रेस में फोटोशूट करवाया है।

    वोग के साथ अपने इंटरव्यू के दौरान, प्रियंका ने अपनी प्रेग्नेंसी को 'आउटसोर्सिंग' करने के आरोप पर चुप्पी तोड़ी क्योंकि उनके पास सरोगेसी के माध्यम से मालती थी। उनका कहना है कि यह बहुत दर्दनाक है जब वे मेरी बेटी के बारे में बात करते हैं।

    प्रियंका और निक जोनास ने 2018 में शादी की थी। दो महीने की डेटिंग के बाद उनकी सगाई हुई थी। सोशल मीडिया हैंडल पर दोनों ने जनवरी, 2022 में अपने पहले बच्चे की घोषणा की। इस जोड़े ने सरोगेसी के जरिए अपनी बेटी मालती का वेलकम किया।

    बता दें, बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक, अभिनेत्री, निर्माता और बिजनेसवुमन प्रियंका चोपड़ा जोनास ने हमेशा अपनी पहचान बनाने के लिए संघर्ष किया है।

    English summary
    Priyanka Chopra Vogue magazine shoot with daughter Malti Marie Chopra Jonas, see photos and videos
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X