»   » #Ouch- करण जौहर की 'ड्रीम टीम' के साथ परफॉर्म नहीं करेंगी ये 'सुपरस्टार'..हुईं नाराज!

#Ouch- करण जौहर की 'ड्रीम टीम' के साथ परफॉर्म नहीं करेंगी ये 'सुपरस्टार'..हुईं नाराज!

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

ये तो आप भी जानते होंगे कि प्करण जौहर की अगुवाई में वरूण धवन, कैटरीना कैफ,आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा सहित कई स्टार्स इन दिनों यूएस में परफॉर्म करने में लगे हुए हैं। वहां लोग इन स्टार्स को खासकर परफॉर्म करते देखना पसंद करते हैं। आखिर वहां भी बॉलीवुड स्टार्स का क्रेज कुछ कम थोड़े ही है।

[टाइगर श्रॉफ की एक क्वालिटी सब पर भारी..ऐसे ही नहीं है हर किसी के फेवरिट!]

अब प्रियंका चोपड़ा जब से हॉलीवुड में पॉपुलर हुई हैं लोग उन्हें सबसे ज्यादा देखना पसंद करते हैं। प्रियंका चोपड़ा परफॉर्मर भी कितनी अच्छी हैं ये बात भी उनके फैन्स बखुबी जानते हैं। प्रियंका चोपड़ा भी करण जौहर की इस ड्रीम टीम के साथ परफॉर्म करने वाली थी लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। 

Priyanka Chopra

जी हां सबको काफी समय से पता था कि प्रियंका चोपड़ा खुद न्यूयार्क में परफॉर्म करने वाली थीं लेकिन अचानक कुछ ऐसा हुआ कि प्रियंका ऐन वक्त पर पलट गई और आने से मना कर चुकी है। 

Priyanka Chopra

दरअसल प्रियंका चोपड़ा को अब भारत के बाहर लोग अच्छा खासा जानते हैं ये बात सबको पता है लिहाजा सूत्रों की माने तो करण जौहर और उनकी टीम इस पॉपुलैरिटी का फायदा उठाना चाहती थी और उन्होंने प्रियंका चोपड़ा के नाम का भरपुर इस्तेमाल किया। 

Priyanka Chopra

प्रियंका चोपड़ा को सिर्फ एक परफॉर्मेंस देना था लेकिन जब उन्हें पता चला कि एक परफॉर्मेंस के बदले उनके नाम और पॉपुलैरिटी का इतना फायदा उठाया जा रहा है तो वो नाराज हो गईं और ये बोलीं कि वो काफी व्यस्त हैं और समय निकाल कर परफॉर्म करने आएंगी। 

Priyanka Chopra

अब प्रियंका चोपड़ा भी प्रियंका चोपड़ा हैं उन्हें ये बात बिल्कुल पसंद नहीं आई की उनके नाम पर इस तरह से किया जा रहा है। अब आगे वो परफॉर्म करेंगी या नहीं ये तो वक्त आने पर ही पता चलेगा। खैर इतना तो जरूर है कि प्रियंका चोपड़ा को भी पता है कि उनकी परफॉर्मेंस लोग देखना पसंद करते हैं। 

Priyanka Chopra

प्रियंका चोपड़ा एक शानदार परफॉर्मर है ये बात सभी जानते हैं और लोग उनकी परफॉर्मेंस देखना पसंद भी करते हैं। चाहे बॉलीवुड हो या हॉलीवुड वो कई बार परफॉर्म कर चुकी हैं और लोग उनकी तारीफ करते नहीं थकते। लिहाजा उनके फैन्स को जब भी मौका मिलेगा वो प्रियंका चोपड़ा की परफॉर्मेंस तो देखना चाहेंगे ही।

Priyanka Chopra

आपको बता दे कि प्रियंका चोपड़ा इस साल भी ABC Upfront में परफॉर्म की थीं और उन्हें काफी ज्यादा सराहा भी गया था। आईफा में भी प्रियंका चोपड़ा ने शानदार परफॉर्मेंस दी थी।

Priyanka Chopra
English summary
Priyanka Chopra refuses to perform with dream team lead by Karan Johar and Varun Dhawan.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi