For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    प्रियंका चोपड़ा की प्रेगनेंट तस्वीरें निक जोनस के साथ वायरल, फैन्स ने दी बधाई

    |

    कोरोना लॉकडाउन का सबसे ज़्यादा फायदा उठाया सेलिब्रिटी कपल्स ने फैमिली प्लानिंंग करने में। करीना कपूर खान - सैफ अली खान से लेकर विराट कोहली - अनुष्का शर्मा तक सबके घर किलकारियां गूंजने वाली हैं। और अब इस लिस्ट में शायद प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का नाम भी शामिल हो चुका है।

    ऐसा हम नहीं कह रहे हैं बल्कि प्रियंका चोपड़ा की लंदन की सड़कों पर घूमती हुई वायरल हुई तस्वीरें देखने के बाद फैन्स कह रहे हैं। प्रियंका चोपड़ा निक जोनस के साथ लंदन में छुट्टियां मना रही हैं और वो प्रेगनेंट हैं, ऐसा उनकी तस्वीरें देखने के बाद फैन्स को लग रहा है।

    प्रियंका की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए एक फैन ने लिखा - कह दो कि ये प्रेगनेंट है। प्लीज़ कह दो। वहीं एक और फैन ने लिखा - बस मैं ये एलान कर दे रही हूं कि प्रियंका चोपड़ा प्रेगनेंट हैं।

    एक और फैन ने इस खबर की पुष्टि करने के लिए सारी बातों को जोड़ते हुए कहा कि सोशल मीडिया पर इतनी एक्टिव रहने वाली प्रियंका चोपड़ा आजकल केवल अपनी पुरानी तस्वीरें शेयर करती हैं या फिर ऐसी तस्वीरें जो उनका क्लोज़ अप होती है।

    प्रियंका और निक ने हाल ही में अपनी शादी के दो साल पूरे किए हैं और इस दौरान भी प्रियंका ने अपनी और निक की पीछे से एक तस्वीर शेयर की। बस ये सारी बातें मिलाकर फैन्स ये तय कर चुके हैं कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस 2021 में बेबी जोनस का स्वागत कर सकते हैं।

    पहले भी उड़ी थी खबरें

    पहले भी उड़ी थी खबरें

    गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा के प्रेगनेंट होने की खबरें पिछले साल भी उड़ी थीं लेकिन प्रियंका ने इन खबरों का खंडन यह कह कर किया था कि उनका वज़न बढ़ गया है क्योंकि क्रिसमस के दौरान उन्होंने कुछ ज़्यादा ही खा लिया था। लेकिन लोगों ने उनके मोटापे को प्रेगनेंसी समझ लिया।

    मां को भी डांट दिया था

    मां को भी डांट दिया था

    गौरतलब है कि जब पिछली बार प्रियंका चोपड़ा के प्रेगनेंट होने की खबरें उड़ीं थीं तो उनकी मां मधु चोपड़ा ने भी उन्हें फोन करके इस खबर की सच्चाई जानने की कोशिश की थी। लेकिन प्रियंका ने अपनी मां तक को नहीं छोड़ा और उन्हें भी फोन पर दो चार बातें सुना दीं।

    मां बनने को तैयार हैं

    मां बनने को तैयार हैं

    प्रियंका ने लॉकडाउन के दौरान, क्वारंटीन के दिनों में एक मैगज़ीन को दिए इंटरव्यू में ये बात कुबूल की थी कि वो अब मां बनने को तैयार हैं। इस इंटरव्यू में प्रियंका ने कहा कि वो मां बनने की तैयारी कर रही हैं। वो इसका स्वाद चखना चाहती हैं और आने वाले कुछ सालों में ये भी पूरा हो जाएगा।

    निक के साथ शादी

    निक के साथ शादी

    निक के साथ शादी करने पर प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि निक से पहले वो हर रिलेशनशिप में खुद को खो देती थीं। लेकिन निक के साथ उनके जीवन में ये बहुत बड़ा बदलाव आया और वो इस बात से काफी खुश हैं।

    बेफिक्री से जी रही हैं

    बेफिक्री से जी रही हैं

    इसी इंटरव्यू में प्रियंका ने कुबूल किया था कि वो कैसे निक से मिलने के बाद उनकी ज़िंदगी बदल गई। निक से पहले प्रियंका को चिंता रहती थी कि कहीं वो ज़्यादा तेज़ तो नहीं बोल रही हैं, या फिर ज़्यादा तेज़ तो नहीं हंस रही है। क्या उनकी आवाज़ ज़्यादा तीखी हो गई। अब उन्हें ऐसे किसी चीज़ की चिंता नहीं है।

    शादी के बाद पूरा समय साथ

    शादी के बाद पूरा समय साथ

    प्रियंका ने इस इंटरव्यू में बताया कि शादी के बाद से मैं एक छोटे से Pause पर हूं और शायद आगे आने वाले जीवन की तैयारी कर रही हूं। मैंने केवल एक ही फिल्म की है। मैं बहुत ज़्यादा घूमी हूं।

    दो साल से हमेशा साथ

    दो साल से हमेशा साथ

    प्रियंका ने बताया कि निक और उनका दोनों का ही काम ऐसा है कि उनका साथ रहना काफी मुश्किल होता है। इसलिए शादी के बाद उन दोनों ने ज़्यादा से ज़्यादा वक्त एक दूसरे के लिए निकाला। और इसके बाद अगले साल यानि कि 2020 में सबका जीवन लॉकडाउन और क्वारंटीन में बीता।

    2020 में वापसी की थी तैयारी

    2020 में वापसी की थी तैयारी

    प्रियंका का कहना था कि इस साल वो ढेर सारी तैयारी कर रही हैं। उन्हें इस साल कुछ अच्छा काम करना है और अब उन्हें काम पर वापस लौटना है। तो शादी के बाद अब वो अपनी ज़िंदगी को वापस रूटीन में लाने की तैयारी कर रही हैं। लेकिन ये पूरा साल, केवल कोरोना से लड़ते हुए बीत गया।

    बिल्कुल पिता जैसे हैं निक

    बिल्कुल पिता जैसे हैं निक

    निक से शादी करने के बारे में प्रियंका ने एक इंटरव्यू में बताया कि निक पूरी तरह से उनके पिता कि छवि हैं। यही कारण है कि वो निक की बहुत ज़्यादा इज़्जत करती हैं और उन्हें निक से ज़्यादा कोई और पसंद ही नहीं आया।

    सच या झूठ पता नहीं

    सच या झूठ पता नहीं

    अब प्रियंका चोपड़ा के प्रेगनेंसी की खबरें तो आए दिन उड़ती रहती हैं। तो अगर प्रियंका और निक सच में माता पिता बनने वाले हैं तो उन्हें ढेरों बधाई। और अगर ये खबर हमेशा की तरह अफवाह है तो फिर हम भी इंतज़ार करेंगे, नन्हें बेबी जोनस का।

    English summary
    Priyanka Chopra is pregnant say fans after spotting her pics with Nick Jonas in London.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X