For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    तगड़ा Rumor: सलमान खान की भारत छोड़ कर इस ब्लॉकबस्टर से प्रियंका चोपड़ा का कमबैक फाइनल

    |

    माना जा रहा था कि शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा अपनी वापसी सलमान खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म भारत से करेंगी लेकिन फिर प्रियंका चोपड़ा ने एक दिन सबको झटका देते हुए फिल्म छोड़ दी। किसी को समझ नहीं आया कि उन्होंने ऐसा क्यों किया। वहीं दूसरी तरफ प्रियंका चोपड़ा, शोनाली बोस की फिल्म द स्काई इज़ पिंक की शूटिंग शादी से तीन दिन पहले तक करेंगी।

    अब प्रियंका ने ब्लॉकबस्टर फिल्म, सलमान खान के साथ क्यों छोड़ी पता नहीं। लेकिन उन्होंने आखिरकार अपना ब्लॉकबस्टर कमबैक तय कर लिया है। खबरों की मानें तो प्रियंका चोपड़ा को संजय लीला भंसाली ने अपनी अगली फिल्म हीरा मंडी के लिए अप्रोच किया था और प्रियंका ने फिल्म के लिए हां कर दी।

    प्रियंका चोपड़ा शादी के बाद इस फिल्म से जुड़ी सारी औपचारिकताएं पूरी कर देंगी जिसके बाद फिल्म की आधिकारिक घोषणा कर दी जाएगी। संजय लीला भंसाली इस समय कई फिल्मों के साथ जुड़े हुए हैं जिनमें, साहिर लुधियानवी बायोपिक और इंशाल्लाह नाम की एक फिल्म प्रमुख थी।

    माना जा रहा था कि उनके अगले प्रोजेक्ट में या तो शाहरूख होंगे या सलमान। जहां साहिर लुधियानवी बायोपिक, शाहरूख खान को ऑफर हुई थी वहीं इंशाल्लाह को तो ईद 2020 के लिए फाईनल माना जा रहा था। पर ताज़ा खबरों की मानें तो संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म प्रियंका चोपड़ा के साथ हीरा मंडी ही होगी।

    जानिए बॉलीवुड की ए लिस्ट हीरोइनों के आने वाले बेहतरीन प्रोजेक्ट्स -

    प्रियंका चोपड़ा

    प्रियंका चोपड़ा

    प्रियंका चोपड़ा आजकल शोनाली बोस की फिल्म द स्काई इज़ पिंक की शूटिंग कर रही हैं। इसके अलावा प्रियंका का नाम संजय लीला भंसाली की हीरा मंडी और कल्पना चावला पर बन रही एक बायोपिक से जोड़ा जा रहा है।

    अनुष्का शर्मा

    अनुष्का शर्मा

    अनुष्का शर्मा के पास शाहरूख खान की ज़ीरो के बाद कोई भी कंफर्म प्रोजेक्ट नहीं है। खबर थी कि जैसमीन नाम की एक फिल्म में वो सरोगेट मां की भूमिका में दिख सकती है लेकिन फिलहाल ये फिल्म भी ठप है। गपशप गली की मानें तो अनुष्का फैमिली प्लानिंग के बारे में सोच रही हैं।

    सोनम कपूर

    सोनम कपूर

    सोनम कपूर फरवरी में एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा के साथ परदे पर नज़र आएंगी। इसके बाद सोनम कपूर दुलकर सलमान खान के साथ अनुजा चौहान की किताब पर बन रही फिल्म द ज़ोया फैक्टर में नज़र आएंगी।

    दीपिका पादुकोण

    दीपिका पादुकोण

    दीपिका पादुकोण के पास फिलहाल कोई कंफर्म प्रोजेक्ट नहीं है। हालांकि उनके और विशाल भारद्वाज के एक साथ गैंगस्टर सपना दीदी पर फिल्म बनाने की चर्चा ज़ोरों पर है।

    कंगना रनौत

    कंगना रनौत

    कंगना रनौत, मणिकर्णिका के बाद, अश्विनी अईयर तिवारी की फिल्म पंगा में दिखाई देंगी। इसके अलावा वो राजकुमार राव के साथ मेंटल है क्या कर रही हैं। अनुराग बसु की इमली के साथ भी उनका नाम जोड़ा जा रहा है।

    कैटरीना कैफ

    कैटरीना कैफ

    कैटरीना कैफ फिलहाल सलमान खान की भारत कर रही हैं जिसके बाद वो वरूण धवन के साथ एबीसीडी 3 में व्यस्त हो जाएंगी।

    करीना कपूर

    करीना कपूर

    करीना कपूर करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन्स के बैनर तले बन रही दो फिल्मों में काम कर रही हैं। पहली है तख्त जिसे खुद करण जौहर डायरेक्टर कर रहे हैं। औऱ दूसरी फिल्म का नाम है गुड न्यूज़ जिसमें करीना कपूर, अक्षय कुमार के अपोज़िट काम करेंगी। इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं राज मेहता।

    आलिया भट्ट

    आलिया भट्ट

    आलिया भट्ट के पास फिलहाल प्रोजेक्ट्स की भरमार है। पहले तो वो अयान मुखर्जी के लिए रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र शूट कर रही हैं। इसके बाद वो महेश भट्ट की सड़क 2 पर संजय दत्त के साथ काम करना शुरू करेंगी। इसके अलावा आलिया भट्ट धर्मा प्रोडक्शन्स की तीन फिल्में कर रही हैं - तख्त, कलंक और ओशो बायोपिक।

    कृति सैनन

    कृति सैनन

    कृति सैनन भले ही काफी समय से परदे से गायब हों लेकिन अगला साल उनके लिए बेहतरीन होगा। कृति तीन फिल्मों में दिखाई देंगी - आशुतोष गोवारिकर की पानीपत, अक्षय कुमार की हाउसफुल 4 और दिलजीत दोसान्ज्ह के साथ अर्जुन पटियाला। इसके अलावा कृति ने कार्तिक आर्यन के अपोज़िट दिनेश विजान की लुकाछिपी भी साइन की है।

    परिणीति चोपड़ा

    परिणीति चोपड़ा

    परिणीति चोपड़ा अर्जुन कपूर के साथ संदीप और पिंकी फरार और फिर अक्षय कुमार के साथ केसरी में दिखाई देंगी। इसके अलावा परिणीति, सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ जबरिया जोड़ी कर रही हैं।

    English summary
    Priyanka Chopra planninng to make her Bollywood comeback with Sanjay Leela Bhansali? Sanjay had approached Priyanka with a script titled Hira Mandi.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X