For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मां के सामने प्रियंका ने शाहिद को चूमा

    |

    ये इश्क रोग ही ऐसा है जो छुपाये नहीं छुपता है। क्या कहे और क्या करें ये दिल का रोग है, जुंबा पर आयी जाती है। पिछले दिन प्रियंका चोपड़ा के घर आयतक विभाग का छापा क्या पड़ा एक नई प्रेम कहानी सामने आ गई, जिसकी चर्चा तो काफी समय से थी लेकिन पुष्टि नहीं हो पायी थी। जैसा कि आपको पता है कि प्रिंयंका के घर छापे में शाहिद कपूर बरामद हुए थे।

    <strong>पढ़े : छुपाए नहीं छुपती शाहिद-प्रियंका की लव स्टोरी </strong>पढ़े : छुपाए नहीं छुपती शाहिद-प्रियंका की लव स्टोरी

    जिसके बाद दोनों के रोमांस की खबर जग जाहिर हो गई थी। प्रियंका ने इस बात के लिए बाद में सफाई देते हुए कहा कि शाहिद को उन्होंने घर बुलाया था, जब उनके ऊपर मुसीबत आयी थी तो प्रियंका का साथ सिर्फ और सिर्फ शाहिद ने दिया। शाहिद की आत्मीयता से प्रिंयका इतनी प्रभावित हुई कि उन्होंने अपनी मां के सामने ही पिछले रविवार को शाहिद को गले लगा कर जोरदार किस कर दिया।

    अब इसे प्यार या दीवानापन ही कहेंगे जिसनें विश्व सुंदरी को उनकी सारी शर्मो-हया भूला दी। गौरतलब है कि अभी कुछ ही दिन पहले खबर आयी थी कि दीपिका पादुकोण ने सिद्धार्थ माल्या को अपने पापा के सामने किस कर दिया था।

    English summary
    After I-T raids , Priyanka Chopra get lot of emotional support was her boyfriend and actor Shahid Kapoor. Touched by his support, Priyanka Chopra kissed Shahid Kapoor in presence of her mother Madhu Chopra.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X