For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शाहरुख से पंगा, सलमान संग दोस्ती बढ़ा रहे अर्जुन

    |

    अब आप ये सोच रहे होंगे कि आखिर अर्जुन ने ऐसा क्या किया कि बॉलीवुड को दोनों दिग्गज खानों यानि कि शाहरुख और सलमान का नाम एक साथ ही अर्जुन के साथ जुड़ गया। हम आपको बताते हैं कि ऐसा क्या किया अर्जुन ने। असल में अर्जुन कपूर हाल ही में जी सिने अवॉर्ड में पहुंचे और उन्हें बेस्ट मेल डेब्यूट का अवॉर्ड मिला फिल्म इशकजादे के लिए। स्टेज पर अर्जुन ने सलमान खान को ये अपना पहला अवॉर्ड डेडिकेट किया। फिर अर्जुन ने प्रियंका चोपड़ा को अपनी फेवरेट एक्ट्रेस बताया और कहा कि 2012 की बेस्ट एक्ट्रेस प्रियंका चोपडा़ ही हैं।

    प्रियंका चोपड़ा शाहरुख खान की गर्लफ्रैंड हैं और अर्जुन कपूर ने सबके सामने जी सिने अवॉर्डस में प्रियंका को अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस बता दिया तो शाहरुख खान से तो उन्होंने ले लिया पंगा। फिर सलमान खान को उन्होंने अपना अवॉर्ड डेडिकेट करके सलमान खान से दोस्ती बढ़ा ली तो इस तरह अर्जुन ने शाहरुख से पंगा लिया और सलमान से दोस्ती की पींगे बढ़ाईं। अर्जुन कपूर ने कहा कि बर्फी फिल्म देखने के बाद प्रियंका की एक्टिंग से वो बेहद प्रभावित हुए हैं और प्रियंका को ही बेस्ट एक्ट्रेस मानते हैं। अवॉर्ड चाहे जिसे मिले प्रिंयका उनकी फेवरेट हैं। अब बॉलीवुड में एंट्री कर चुके अर्जुन से ये तो उम्मीद की जा सकती है कि उन्हें शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा के बारे में और शाहरुख और सलमान के झगड़े के बारे में सब कुछ पता होगा। तो कहीं अर्जुन ऐड़ा बनकर पेड़ा तो नहीं खाना चाह रहे?

    दूसरी तरफ अर्जुन ने अपने करियर की शुरुआत भी प्रियंका चोपड़ा की बहन परिणिति चोपड़ा के साथ इशकजादे फिल्म से की थी। तो ये भी हो सकता है कि परिणिति को पटाने के लिए अर्जुन उनकी बहन की तारीफें कर रहे हों। खैर होने को तो काफी कुछ हो सकता है लेकिन अभी सच क्या है और अर्जुन प्रियंका के साथ साथ सलमान को इतना मक्खन क्यों लगा रहे हैं ये तो अर्जुन ही जानें लेकिन हमारी तो अर्जुन को यही राय है कि जरा बचके। इशकजादे फिल्म का हश्र कहीं रियल लाइफ में ना हो जाए।

    English summary
    Arjun Kapoor recently got best male debut actor award in Zee Cine Awards. There he said that after seeing Barfi he started liking Priyanka Chopra and he feels that Priyanka is the best actress of the year 2012. Arjun dedicated his award to Salman Khan.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X