For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दीपिका की नकल कर रहीं प्रियंका, सलमान की भारत में तगड़ी फीस, चौंक जाएंगे आप!

    |

    हाल ही में क्वांटिको के एक सीन की वजह से विवादों में आईं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अब अपनी आने वाली फिल्म भारत को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में हैं। माना जा रहा है कि प्रियंका अब दीपिका पादुकोण के नक्शे कदम पर चल रही हैं। दीपिका की बराबरी करते हुए प्रियंका ने भी अपनी फीस आसमान पर पहुंचा दी है। सलमान खान की फिल्म भारत के लिए प्रियंका ने इतनी मोटी फीस ली है कि आप भी सुनकर हैरान रह जाएंगे। प्रियंका की ये डिंमाड सुनकर खुद फिल्म मेकर्स भी सकते में आ गए थे। जिसके बाद उन्हें जैसे-तैसे तैयार ही होना पड़ा।

    [रेस 3 नहीं इस फिल्म को लेकर सलमान का बड़ा ऐलान, आज रिलीज होगा टीजर, होगा तगड़ा बवाल]

    एक अंग्रेजी पोर्टल की मानें तो प्र‍ियंका को फिल्म भारत के लिए 12 करोड़ फीस दी जा रही है। हैरानी वाली बात ये है कि प्र‍ियंका की टीम ने 14 करोड़ की ड‍िमांड रखी थी, जिसे 12 करोड़ रुपये तक लाकर सेट किया गया है। बता दें कि प्र‍ियंका को मिल रही 12 करोड़ फीस पद्मावत में दीप‍िका को मिली फीस के बराबर है। अब तक फिल्म इंडस्ट्री में दीप‍िका पादुकोण के नाम हाईएस्ड पेड फीमेल एक्ट्रेस का ख‍िताब था। एक इंटरव्यू के दौरान प्रिंयका ने खुद कहा था कि 'मुझे मेल एक्टर से कम फीस लेना पसंद नहीं है लेकिन कभी मुझे मेरे कोस्टार की फीस की 5 फीसदी भी मिली है।'

    बता दें, भारत सलमान खान की सबसे मंहगी फिल्मों से एक है। फिल्म का बजट 180 करोड़ तक रखा गया है। अली अब्बास जफर ने कहा, भारत की कहानी बहुत ही शानदार है। सलमान खान का किरदार भी बेहद ख़ास है.. हमने तय किया है कि इस फिल्म में सलमान को 5 नए लुक देंगे। यह सभी अवतार फिल्म के लिए अहम सीन होंगे। खास बात ये भी है कि इस फिल्म में 17 सालों बाद प्रियंका चोपड़ा और सलमान खान साथ दिखाई देंगे। आगे जानें सलमान-प्रियंका की भारत के बारे में कुछ और दिलचस्प बातें-

    फिल्म की कहानी

    फिल्म की कहानी

    कहानी की बात करें तो भारत 70 सालों में बंधी कहानी है। लिहाजा, कई ऐतिहासिक घटनाओं को इनमें जोड़ा गया है। अली अब्बास जफर ने एक वेबसाइट से बात करते हुए बताया कि फिल्म में भारत के आज़ादी की कहानी भी है।

    शूटिंग शुरु

    शूटिंग शुरु

    'भारत' की शूटिंग शुरु हो चुकी है और निर्देशक अली अब्बास जफर ने फिल्म की शूटिंग से पहली तस्वीर भी शेयर कर दी है। फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग पंजाब, मुंबई में की जाएगी। बाकी शूटिंग यूरोप के अलग अलग हिस्सों में होगी।

    ऑफिशियल रीमेक

    ऑफिशियल रीमेक

    बता दें, यह फिल्म 2014 में आई कोरियन फिल्म Ode To My Father की ऑफिशियल रीमेक होगी। फिल्म को अतुल अग्निहोत्री और भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं।

    जोरशोर से तैयारी

    जोरशोर से तैयारी

    फिल्म की संगीत पर भी तैयारी चल रही है। फिल्म के गाने इरशाद कामिल लिख रहे हैं.. जबकि म्यूजिक डाइरेक्ट हैं विशाल- शेखर।

    अतुल अग्निहोत्री के साथ काम

    अतुल अग्निहोत्री के साथ काम

    लगभग 6 सालों के बाद एक बार फिर अतुल अग्निहोत्री और सलमान खान जुड़ेंगे।अतुल अग्निहोत्री ने कहा, मैं सलमान खान को ही फिल्म के किरदार में फिट देख सकता हूं। सलमान के साथ फिल्म बनाना बहुत बड़ी जिम्मेदारी हो जाती है.. क्योंकि लोगों की उम्मीदें काफी बढ़ जाती है।

    सलमान के पांच लुक

    सलमान के पांच लुक

    बता दें, भारत सलमान खान की सबसे मंहगी फिल्मों से एक है। फिल्म का बजट 180 करोड़ तक रखा गया है। अली अब्बास जफर ने कहा, भारत की कहानी बहुत ही शानदार है। सलमान खान का किरदार भी बेहद ख़ास है। हमने तय किया है कि इस फिल्म में सलमान को 5 नए लुक देंगे। यह सभी अवतार फिल्म के लिए अहम सीन होंगे।

    फिल्म की जान हैं प्रियंका

    फिल्म की जान हैं प्रियंका

    अली अब्बास जफर ने कहा कि प्रियंका चोपड़ा का किरदार फिल्म की जान है और वह सलमान के बराबर ही फिल्म में दिखेंगी। हमने प्रियंका को इसीलिए लिया है क्योंकि वह उस किरदार में परफेक्ट हैं।

    दिशा का रोल

    दिशा का रोल

    खान की भारत एक कोरियन फिल्म ओड टू माई फादर पर आधारित है। उसमें दिशा वाला किरदार शिन नाम की एक अदाकारा ने निभाया था।

    सलमान की आने वाली फिल्में

    सलमान की आने वाली फिल्में

    सलमान रेस 3 के अलावा दबंग 3, किक 2, यमला पागल दीवाना फिर से.. में नजर आएंगे। इसके साथ ही वे शाहरुख खान की फिल्म जीरो में कैमिया करते दिखेंगे।

    English summary
    Priyanka Chopra demanded high fees for Salman Khan film Bharat.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X